Katrina Kaif अपनी प्रेग्नेंसी रूमर्स के बीच लंबे समय बाद लौटीं इंडिया, ऑल-ब्लैक आउटफिट में आईं नजर

अपनी प्रेग्नेंसी रूमर्स के बीच एक्ट्रेस कैटरीना कैफ लंबे समय तक लंदन में रहने के बाद इंडिया लौट आई हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Katrina Kaif अपनी प्रेग्नेंसी रूमर्स के बीच लंबे समय बाद लौटीं इंडिया, ऑल-ब्लैक आउटफिट में आईं नजर

खूबसूरत और टैलेंटेड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) पिछले काफी समय से अपनी प्रेग्नेंसी रूमर्स की वजह से सुर्खियों में हैं। वह कुछ समय से लो प्रोफाइल रह रही हैं और मीडिया की नजरों से दूर लंदन में वेकेशन एंजॉय कर रही थीं। उनके पति विक्की कौशल भी हाल ही में अपनी पत्नी से मिलने यूनाइटेड किंगडम गए थे। अब, लंबे समय बाद एक्ट्रेस इंडिया वापस लौटी हैं।

कैटरीना कैफ अपनी प्रेग्नेंसी रूमर्स के बीच लौटीं इंडिया

8 जून 2024 को कैटरीना को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया। वह लंबे समय के बाद भारत लौटी थीं। अभिनेत्री को एक लूज शर्ट, ट्राउजर और एक कोट के साथ ऑल ब्लैक आउटफिट पहने देखा गया। उन्होंने अपनी शर्ट को अपने पेट के सामने बांध रखा था। कैटरीना ने अपने एयरपोर्ट लुक को पूरा करने के लिए ब्लैक कलर के चश्मे का विकल्प चुना था।

katrina

katrina

katrina

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

कैटरीना कैफ के भारत लौटने पर नेटिजंस की प्रतिक्रियाएं

कई पैपराजी पेजों ने अपने-अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कैटरीना का वीडियो शेयर किया है और नेटिजंस ने इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं। जहां कुछ नेटिजंस को लगता है कि कैटरीना कैफ प्रेग्नेंट हैं, वहीं अन्य लोग इतनी भीषण गर्मी के बीच उनके आउटफिट पर सवाल उठा रहे हैं। एक यूजर ने कहा, "प्रेग्नेंसी कहां है?" दूसरे ने कहा, "क्या वह प्रेग्नेंट हैं?" यहां देखें नेटिजंस की प्रतिक्रियाएं।

katrina

katrina

जब Katrina Kaif ने बॉडी-हगिंग ड्रेस में गलती से दिखाया बेबी बंप? नेटिजन ने कहा- 'वीडियो सब बयां..' पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

जब कैटरीना कैफ और विक्की कौशल लंदन की सड़कों पर हुए स्पॉट

इससे पहले, कैटरीना कैफ और विक्की कौशल का एक वीडियो 'रेडिट' पर शेयर किया गया था। क्लिप में कपल लंदन की सड़कों पर टहलते हुए दिखाई दे रहा था। इस दौरान कैटरीना ने एक ओवरसाइज़्ड ब्लैक-ह्यूड जैकेट चुना था। वहीं, विक्की ने ब्लैक हुडी और ब्लू जींस पहनी थी। दोनों सड़क पार करते समय हाथों में हाथ डाले चल रहे थे और एक्ट्रेस ने जल्द ही देखा कि एक फैन चुपके से उनका वीडियो बना रहा था। वह इस तरह के व्यवहार से चिढ़ गईं और अपने पति को सड़क पार करने से रोकने लगीं। इस वीडियो ने उनकी प्रेग्नेंसी की अफवाहों को और हवा दे दी थी।

katrina

katrina

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

जहां इंटरनेट पर ऐसी अटकलें चल रही हैं कि कैटरीना और विक्की जल्द ही अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं, इसी बीच कैटरीना के स्पोकपर्सन ने एक आधिकारिक बयान जारी कर मीडिया हाउस से ऐसी बिना पुष्टि वाली खबरें न फैलाने के लिए कहा है।

katrina

जब Neha Dhupia ने Katrina Kaif-Vicky की लव स्टोरी के शुरुआती दौर को किया याद, कहा- 'पहली बार मुझे..' पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, क्या आपको लगता है कि कैटरीना कैफ प्रेग्नेंट हैं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.