Katrina Kaif प्रेग्नेंसी रूमर्स के बीच ढीले-ढाले कपड़ों में आईं नजर, नेटिजंस ने नोटिस किया बेबी बंप

प्रेग्नेंसी रूमर्स के बीच हाल ही में एक्ट्रेस कैटरीना कैफ को स्पॉट किया गया। हालांकि, इस दौरान नेटिजंस ने उनके बेबी बंप को तुरंत नोटिस किया। आइए दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Katrina Kaif प्रेग्नेंसी रूमर्स के बीच ढीले-ढाले कपड़ों में आईं नजर, नेटिजंस ने नोटिस किया बेबी बंप

लंदन से मुंबई लौटने के बाद से ही बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) लो-प्रोफाइल रह रही हैं। बता दें कि अभिनेत्री ने अपने पति विक्की कौशल के साथ लंदन में रहने के दौरान प्रेग्नेंसी की अफवाहों को हवा दी थी। तब से उनके फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं कि वह घोषणा करें कि वह अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रही हैं। हालांकि, कैटरीना ने अफवाहों पर ध्यान नहीं दिया है।

कैटरीना कैफ ढीले-ढाले कपड़ों में आईं नजर

20 जून 2024 को 'टाइगर 3' की अभिनेत्री कैटरीना कैफ को मुंबई में स्पॉट किया गया। वह ऑल-ब्लैक आउटफिट में बेहद खूबसूरत लग रही थीं और उन्होंने नो-मेकअप लुक फ्लॉन्ट किया। कैटरीना को अपनी कार से उतरकर एक बिल्डिंग की ओर जाते देखा गया। उन्होंने ब्लैक जॉगर्स और बैगी टी-शर्ट के साथ मैचिंग शूज पहने हुए थे। उन्होंने अपने लुक को पोनीटेल के साथ पूरा किया था। जाहिर है अभिनेत्री को इस बात का अंदाजा नहीं था कि उन्हें रिकॉर्ड किया जा रहा है। 

katrina

katrina

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

नेटिजंस ने वीडियो में देखा कैटरीना कैफ का बेबी बंप

वीडियो के सामने आने के बाद नेटिजंस ने तुरंत इशारा किया कि कैटरीना कैफ प्रेग्नेंट लग रही थीं। उन्होंने कमेंट सेक्शन में अभिनेत्री की प्राइवेसी का उल्लंघन करने और उनकी जानकारी के बिना उनका वीडियो कैप्चर करने के लिए पैपराजी की आलोचना भी की। इस बीच, नेटिजंस का एक वर्ग इस बात पर ज़ोर दे रहा था कि कैटरीना अपने पहले बच्चे के साथ गर्भवती हो सकती हैं। एक यूजर ने लिखा, "वह गर्भवती हैं" और दूसरे ने लिखा, "बेबी बंप"। यहां देखें यूजर्स की प्रतिक्रियाएं।

katrina

Katrina Kaif अपनी प्रेग्नेंसी रूमर्स के बीच लंबे समय बाद लौटीं इंडिया, ऑल-ब्लैक आउटफिट में आईं नजर। झलकियां देखने के लिए यहां क्लिक करें।

कैटरीना कैफ की प्रेग्नेंसी की अफवाहों के बीच उनके आधिकारिक प्रवक्ता ने दिया बयान

काफी समय से, ऐसी खबरें हैं कि विक्की कौशल व कैटरीना कैफ अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं और दोनों लंदन में अपने नन्हे मेहमान का स्वागत करेंगे। एक रिपोर्ट में बताया गया था कि एक प्यारे पति होने के नाते विक्की अपनी पत्नी कैटरीना के साथ वहां थे, ताकि यह कपल अपने जीवन के इस नए अध्याय को एक साथ शुरू कर सके। हालांकि, इस तरह की अटकलों के बाद कैटरीना की टीम के एक आधिकारिक प्रवक्ता ने इसे खारिज करते हुए एक औपचारिक बयान जारी किया था। उन्होंने अपने बयान में लिखा था, “सभी मीडिया हाउस से अनुरोध है कि वे इस अपुष्ट रिपोर्टिंग और अटकलों को तुरंत बंद करें।”

katrina

जब कैटरीना ने विक्की के बर्थडे पर अपनी पोस्ट के साथ प्रेग्नेंसी रूमर्स को दी हवा

16 मई 2024 को विक्की कौशल के बर्थडे पर उनकी पत्नी कैटरीना कैफ ने उनके लिए एक क्यूट बर्थडे पोस्ट की थी। अपने इंस्टा हैंडल पर उन्होंने विक्की की यूके में वेकेशन मनाते हुए दो कैंडिड तस्वीरें शेयर की थीं। एक तस्वीर में विक्की ने व्हाइट स्वेटशर्ट और ब्लू डेनिम पहनी हुई थी। अगली तस्वीर में उन्हें ब्लैक टी-शर्ट में दिखाया गया है और कैटरीना द्वारा क्लिक किए जाने पर वे खुलकर हंस रहे थे।

vicky

हम विक्की के सामने केक का एक टुकड़ा देख सकते हैं और प्लेट पर लिखा था, "हैप्पी बर्थडे।" तस्वीरें शेयर करते हुए कैटरीना ने कैप्शन में तीन व्हाइट दिल और तीन केक इमोजी जोड़े थे, जिससे उनकी प्रेग्नेंसी की अफवाहों को और हवा मिली थी।

katrina

जब Katrina Kaif ने बॉडी-हगिंग ड्रेस में गलती से दिखाया बेबी बंप? नेटिजन ने कहा- 'वीडियो सब बयां..' पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, कैटरीना कैफ की प्रेग्नेंसी रूमर्स के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.