Katrina ने अपने बैगी फैशन चॉइस से प्रेग्नेंसी रूमर्स को दी हवा, फैन ने कहा- 'बेबी बंप छिपा रहीं'

अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने एक बार फिर अपनी प्रेग्नेंसी की अफवाहों को हवा दे दी है, क्योंकि उन्होंने एयरपोर्ट लुक के लिए ढीले कपड़े चुने। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Katrina ने अपने बैगी फैशन चॉइस से प्रेग्नेंसी रूमर्स को दी हवा, फैन ने कहा- 'बेबी बंप छिपा रहीं'

खूबसूरत एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) अपने जीवन के प्यार विक्की कौशल के साथ हैप्पी मैरिड लाइफ एंजॉय कर रही हैं। इस बीच, पिछले कुछ समय से उनकी प्रेग्नेंसी की अटकलें लगाई जा रही हैं। हालांकि, उनके प्रवक्ता ने इन अफवाहों को खारिज कर दिया था, लेकिन कैटरीना अपनी अपीयरेंस और आउटफिट से रूमर्स को हवा देती रहती हैं, जिससे उनके फैंस हैरान हो जाते हैं।

कैटरीना कैफ ने अपने एयरपोर्ट लुक के लिए पहने ढीले कपड़े 

कैटरीना कैफ ने एक बार फिर सबका ध्यान अपनी ओर खींचा, जब उन्हें पैपराजी ने एयरपोर्ट पर देखा। वह अपने लुक को बहुत ही सिंपल रखते हुए एंट्री गेट की ओर जाती हुई देखी गईं। कैटरीना ने फोटोग्राफर्स के लिए पोज दिए और गेट की ओर जाते हुए मुस्कुराती हुई देखी गईं। उन्होंने अपने बेहतरीन फैशन सेंस को दिखाते हुए एक ब्लैक कलर की स्वेटशर्ट और पैंट के साथ एक डेनिम जैकेट पहनी थी। खुले बाल, सनग्लासेस और ब्लैक स्नीकर्स ने उनके लुक को पूरा किया था।

katrina

katrina

katrina

जब Katrina Kaif ने बॉडी-हगिंग ड्रेस में गलती से दिखाया बेबी बंप? नेटिजन ने कहा- 'वीडियो सब बयां..' पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फैंस ने अनुमान लगाया कि कैटरीना कैफ हैं प्रेग्नेंट

हालांकि, कैटरीना की फैशन चॉइस ने सभी का ध्यान खींचा और फैंस ने तुरंत अनुमान लगाना शुरू कर दिया कि अभिनेत्री प्रेग्नेंट हैं। जैसे ही सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने वीडियो शेयर किया, सोशल मीडिया यूजर्स ने तुरंत कमेंट किया कि कैटरीना प्रेग्नेंट हैं। एक फैन ने लिखा, "क्या कैटरीना प्रेग्नेंट हैं????" दूसरे ने लिखा, "वह निश्चित रूप से अपना बेबी बंप छिपा रही हैं..." यहां देखें यूजर्स की प्रतिक्रियाएं।

katrina

katrina

katrina

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

जब कैटरीना कैफ की एक और अपीयरेंस ने उनकी प्रेग्नेंसी की अफवाहों को दी हवा 

20 जून 2024 को अभिनेत्री को पैपराजी ने स्पॉट किया था। इस दौरान वह ऑल-ब्लैक आउटफिट में बेहद खूबसूरत लग रही थीं और अपना नो-मेकअप लुक फ्लॉन्ट कर रही थीं। कैटरीना को अपनी कार से उतरते और एक इमारत की ओर जाते हुए देखा गया। उन्होंने ब्लैक जॉगर्स और बैगी टी-शर्ट के साथ मैचिंग शूज पहने हुए थे।

katrina

उन्होंने पोनीटेल के साथ अपने लुक को पूरा किया था। जाहिर है, अभिनेत्री को इस बात का बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था कि उन्हें रिकॉर्ड किया जा रहा है। वीडियो के ऑनलाइन आने के तुरंत बाद नेटिजंस ने उनकी प्रेग्नेंसी के कयास लगाने शुरू कर दिए थे। वीडियो और यूजर्स की प्रतिक्रियाएं देखने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, कैटरीना कैफ की प्रेग्नेंसी की अफवाहों के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.