विक्की-कैटरीना ने प्री-वेडिंग शूट की तस्वीरें कीं शेयर, शाही अंदाज में रोमांटिक होता दिखा कपल

स्टार कपल विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने अपने सोशल मीडिया हैंडल्स पर अपनी प्री-वेडिंग शूट की तस्वीरें शेयर की हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Kanika Singh Last Updated:

विक्की-कैटरीना ने प्री-वेडिंग शूट की तस्वीरें कीं शेयर, शाही अंदाज में रोमांटिक होता दिखा कपल

एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने 9 दिसंबर 2021 को राजस्थान के 'सिक्स सेंसेस फोर्ट' में शादी रचाई थी। हालांकि, ये दोनों की सीक्रेट शादी थी, जिसमें केवल उनके परिवार के कुछ सदस्य और करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे। लेकिन बाद में, कपल ने अपनी शादी की फोटोज अपने सोशल मीडिया हैंडल्स पर पोस्ट की थीं, जिसे उनके फैंस ने खूब प्यार दिया।

विक्की और कैटरीना शादी के बाद से ही अपनी प्री-वेडिंग और पोस्ट वेडिंग रस्मों की झलकियां फैंस के साथ शेयर कर रहे हैं। इसी क्रम में, आज यानी 14 दिसंबर 2021 को एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने अपनी प्री-वेडिंग फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

(ये भी पढ़ें: विक्की कौशल ने अपनी शादी में कैटरीना के लिए दिया था इमोशनल स्पीच, रो पड़ी थीं एक्ट्रेस)

एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और एक्टर विक्की कौशल ने अपने इंस्टा हैंडल्स पर अपने प्री-वेडिंग फोटोशूट की कुछ और तस्वीरें शेयर की हैं। हालांकि, ये फोटोशूट कैटरीना ने अपनी मां की संस्कृति और विरासत को श्रद्धांजलि देने के लिए करवाया था। इन तस्वीरों में कैटरीना और विक्की किसी शाही ब्रिटिश कपल की तरह लग रहे हैं। दोनों ने अपने सोशल मीडिया हैंडल्स पर तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "प्यार करने, सम्मान करने और संजोने के लिए।"

(ये भी पढ़ें: कैटरीना कैफ ने पहनी 7,40,735 रुपए की इंगेजमेंट रिंग, हीरे और नीलम के पत्थर से है बनी)

इसके साथ ही, फैशन डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी ने भी अपने सोशल इंस्टा हैंडल पर कैटरीना और विक्की की तस्वीरें पोस्ट की हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा है, "कैटरीना कैफ @katrinakaif प्अपने प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन के दौरान अपनी मां की ब्रिटिश विरासत को श्रद्धांजलि अर्पित कर रही हैं। कैटरीना ने जो साड़ी पहनी है, उसे डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी ने डिजाइन किया था। सफेद रंग के वेडिंग गाउन की तरह ही इस पेस्टल ट्यूल साड़ी को हाथ से बनाए हुए फूलों से सजाया गया है। इस साड़ी में बंगाल के शिल्पकारों द्वारा कढ़ाई की गई है और इसे कीमती रत्नों व क्रिस्टल के साथ बनाया गया है। इसे बनाने में 40 कारीगरों को 1800 घंटे से अधिक का समय लगा है। कैटरीना ने इस साड़ी को सब्यसाची हेरिटेज ज्वेलरी के मैचिंग इयररिंग्स के साथ ओपल और पेल रशियन एमराल्ड्स से बने स्टेटमेंट डायमंड चोकर के साथ पेयर किया है। विक्की कौशल सब्यसाची एक्सेसरीज द्वारा मेरिनो वूल में ट्राउजर के साथ गुलाबी रंग के बंदगला कुर्ते में ब्रिटिश विरासत को श्रद्धांजलि दे रहे हैं।"

फिलहाल, हमें कैटरीना और विक्की की ये तस्वारें बेहद पसंद आ रही हैं। तो, कपल के इस शाही अंदाज वाले फोटोशूट के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट में अवश्य बताएं।

BollywoodShaadis