कैटरीना-विक्की के रिसेप्शन की तारीख हुई फिक्स, गेस्ट लिस्ट में शामिल है रणबीर और बिग-बी का नाम

स्टार कपल विक्की कौशल और कैटरीना कैफ अपने रिसेप्शन का आयोजन करने जा रहे हैं। एक करीबी सूत्र ने इसकी तारीख और वेन्यू का खुलासा किया है। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

img

By Kanika Singh Last Updated:

कैटरीना-विक्की के रिसेप्शन की तारीख हुई फिक्स, गेस्ट लिस्ट में शामिल है रणबीर और बिग-बी का नाम

बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा कपल्स की सूची में एक नई जोड़ी शामिल हो गई है, जो सभी को बेहद पसंद आ रही है। हाल ही में, उन्होंने अपनी शादी की तस्वीरों को अपने सोशल मीडिया पर शेयर करके सभी को चौंका दिया था। जी हां! हम बात कर रहे हैं नव-विवाहित जोड़े विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की, जिन्होंने बीते दिनों में शादी रचाई है।

काफी समय तक सीक्रेट ​डेटिंग लाइफ को एंजॉय करने के बाद एक-दूसरे के 'प्यार में पागल' इस कपल ने 9 दिसंबर 2021 को राजस्थान के सवाई माधोपुर के 'सिक्स सेंसेस फोर्ट' में शादी कर ली।

(ये भी पढ़ें- ड्रेप आर्टिस्ट डॉली जैन ने डिजाइन किया था कैटरीना-विक्की के वेडिंग आउटफिट्स, जानें इस बारे में)

'बॉलीवुडलाइफ' की एक रिपोर्ट के अनुसार, विक्की कौशल और कैटरीना कैफ अपने सभी इंडस्ट्री के दोस्तों के लिए मुंबई में एक भव्य रिसेप्शन पार्टी की मेजबानी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। इससे पहले, रिपोर्ट्स ने सुझाव दिया था कि, नवविवाहित जोड़े ने ओमीक्रोन वायरस के कारण एक भव्य पार्टी के विचार को स्थगित करने का फैसला किया है। हालांकि, लेटेस्ट रिपोर्टों के अनुसार, विक्की और कैटरीना ने 20 दिसंबर 2021 को मुंबई के प्रसिद्ध 'JW मैरियट' होटल में अपने रिसेप्शन पार्टी की मेजबानी करने की योजना बनाई है।

सूत्र ने यह भी कहा कि, कपल अपना पहला क्रिसमस एक साथ मनाना चाहता है। इसलिए, वे 25 दिसंबर 2021 से पहले अपने सभी विवाह समारोहों को पूरा करना चाहते हैं। सूत्र ने आगे कहा कि, बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे बड़े सुपरस्टार जैसे आमिर खान, शाहरुख खान, रणबीर कपूर, अमिताभ बच्चन, सलमान खान, और कई अन्य लोग अपनी उपस्थिति से इस जोड़े के विशेष दिन की शोभा बढ़ाएंगे।

(ये भी पढ़ें- रणबीर कपूर-सलमान खान ने एक्स GF कैटरीना कैफ को शादी पर दिए महंगे गिफ्ट्स, कीमत करोड़ों में)

नवविवाहितों के एक करीबी सूत्र ने 'Rediff.com' के साथ हुए एक इंटरव्यू में उनके बारे में एक आश्चर्यजनक बात साझा की थी। सूत्र के मुताबिक, कैटरीना कैफ, विक्की कौशल से शादी करने को लेकर पूरी तरह से तैयार नहीं थीं। हां! आपने सही पढ़ा, दो महीने एक-दूसरे को डेट करने के बाद विक्की ने फैसला किया था कि, कैटरीना उनके लिए परफेक्ट हैं। लेकिन अभिनेत्री को इस पर इतना यकीन नहीं था। सूत्र ने कहा था, "उनकी मुलाकात, प्रेम कहानी, रोमांस, शादी। यह सब अचानक हुआ। विक्की ने अपने रिश्ते के दो महीने के बाद ही फैसला कर लिया था कि, कैटरीना ही वह महिला हैं, जिनके साथ वह अपना जीवन बिताना चाहते हैं। लेकिन कैटरीना उस वक्त कंफ्यूज थीं। वह अभी भी अपने पिछले ब्रेक-अप से डरी हुई थीं। वह विक्की को पसंद करती थीं, लेकिन उन्हें और समय चाहिए था।"

सूत्र ने आगे उल्लेख किया कि, भले ही कैटरीना कैफ, विक्की कौशल को बहुत पसंद करती थीं, फिर भी वह उनसे शादी करने के बारे में निश्चित नहीं थीं और इस तरह उन्होंने अभिनेता के सामने एक शर्त दी थी। सूत्र के हवाले से कहा गया, "विक्की ने तब तक कैटरीना का पीछा किया, जब तक उन्होंने शादी के लिए हां नहीं कहा। लेकिन कैटरीना ने विक्की के सामने एक शर्त रखी। उन्हें उनके परिवार, उनकी मां और भाई-बहनों को वही प्यार और सम्मान देना होगा, जो वो कैटरीना को देते हैं।"

फिलहाल, हमें कैटरीना और विक्की के रिसेप्शन का बेसब्री से इंतजार है। तो, कपल के रिश्ते के इस दिलचस्प पहलू पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट में अवश्य बताएं।

BollywoodShaadis