विक्की-कैटरीना की संगीत सेरेमनी हुई संपन्न, सामने आए वीडियो में दिखा खूबसूरत नजारा

7 दिसंबर 2021 को स्टार कपल कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की संगीत सेरेमनी संपन्न हो गई। जिस रिजॉर्ट में कपल का वेडिंग फंक्शन हो रहा है, उसका एक वीडियो सामने आया है। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Kanika Singh Last Updated:

विक्की-कैटरीना की संगीत सेरेमनी हुई संपन्न, सामने आए वीडियो में दिखा खूबसूरत नजारा

एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) 9 दिसंबर 2021 को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। इससे पहले, 7 दिसंबर 2021 से ही कपल के प्री-वेडिंग के फंक्शन शुरू हो चुके हैं, जिसमें पहले दिन संगीत सेरेमनी रखी गई थी। कपल की संगीत सेरेमनी में दोनों के फैमिली मेंबर्स और कुछ खास दोस्त शामिल हुए थे।

7 दिसंबर 2021 को कपल की संगीत सेरेमनी काफी धूमधाम से संपन्न हुई। संगीत में बॉलीवुड की जानी-मानी हस्तियों ने शिरकत की, जिनमें एक्ट्रेस नेहा धूपिया और उनके पति व एक्टर अंगद बेदी, डायरेक्टर कबीर खान व उनका पूरा परिवार, सिंगर अदनान सामी, एक्ट्रेस शरवरी वाघ और अन्य सितारे पहुंचे थे।

(ये भी पढ़ें: कैटरीना कैफ-विक्की कौशल की संगीत सेरेमनी: गानों पर डांस से मेहमानों के वेलकम-नोट तक, जानें सब कुछ)

इन सबके बीच, कैटरीना और विक्की के वेडिंग-वेन्यू के दो वीडियोज सामने आए हैं, जहां उनकी संगीत सेरेमनी रखी गई थी। इस वीडियो में 'सिक्स सेंसेस फोर्ट' होटल के अंदर से लाइटिंग होती नजर आ रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, होटल के अंदर कैटरीना और विक्की का संगीत समारोह हो रहा था। होटल के अंदर शानदार तरीके से हो रही लाइटिंग को देखकर ये अनुमान लगाया जा सकता है कि, विक्की और कैटरीना की संगीत सेरेमनी काफी भव्यता से संपन्न हुई है।

(ये भी पढ़ें: कैटरीना अपनी शादी में पहनेंगी पेस्टल ग्रीन कलर का लहंगा! लुक देख फैशन डिजाइनर भी रह जाएंगे दंग)

पाली से आएगा 20 किलो मेहंदी

8 दिसंबर 2021 को कपल की मेहंदी के फंक्शन के लिए राजस्थान के पाली जिले के सोजत शहर से लगभग 20 किलोग्राम ऑर्गेनिक मेहंदी पाउडर मंगाए गए हैं। पाउडर के अलावा, कपल के लिए मेहंदी के 400 कोन भी भेजे गए हैं। सोजत शहर मेहंदी की खेती के लिए काफी फेमस है। सोजत में स्थित 'मेहंदी प्रोसेसिंग एंड मैन्युफैक्चरिंग फर्म नेचुरल हर्बल' के मालिक नितेश अग्रवाल ने बताया, "हमने शादी के कार्यक्रमों के लिए कपल की इवेंट मैनेजमेंट कंपनी को ऑर्गेनिक मेहंदी भेजी है। हमने सोजत से उपहार के रूप में मेहंदी मुफ्त में भेजी है।" अग्रवाल ने कहा कि, विशेष रूप से शादी के लिए जैविक मेहंदी को बनाने में उन्हें लगभग 20 दिन लगे थे।

फिलहाल, हमें कैटरीना और विक्की की शादी का बेसब्री से इंतजार है। तो, आपको कपल के वेडिंग-वेन्यू का ये वीडियो कैसा लगा? हमें कमेंट में अवश्य बताएं।

BollywoodShaadis