Kashmera Shah हुईं अपसेट, जब Krushna Abhishek ने कहा- 'ये मेरे बच्चे सही से पालती भी है?'

टीवी एक्ट्रेस कश्मीरा शाह और कृष्णा अभिषेक जल्द ही शो 'लाफ्टर शेफ्स' में एक साथ नजर आने वाले हैं। हाल ही में, शो का एक प्रोमो सामने आया है। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Kashmera Shah हुईं अपसेट, जब Krushna Abhishek ने कहा- 'ये मेरे बच्चे सही से पालती भी है?'

कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक और उनकी पत्नी कश्मीरा शाह (Kashmera Shah) पहली बार आगामी शो 'लाफ्टर शेफ्स' में एक साथ नजर आएंगे। शो के लेटेस्ट प्रोमो में हम कश्मीरा को परेशान होते देख सकते हैं, जब कृष्णा ने उनसे सवाल किया कि क्या वह उनके जुड़वा बच्चों की अच्छे से केयर करती हैं। हालांकि, इसे एक पंचलाइन के रूप में कहा गया, लेकिन इसने निश्चित रूप से कश्मीरा को थोड़ा आहत किया। बता दें कि कश्मीरा और कृष्णा ने नौ साल तक साथ रहने के बाद 24 जुलाई 2013 को गुपचुप तरीके से शादी की थी।

कृष्णा अभिषेक द्वारा नेशनल टेलीविजन पर अपना मजाक उड़ाए जाने से परेशान दिखीं कश्मीरा शाह

'कलर्स टीवी' के आधिकारिक इंस्टा हैंडल पर पोस्ट किए गए आगामी शो 'लाफ्टर शेफ' के लेटेस्ट प्रोमो में हम देख सकते हैं कि भारती, कश्मीरा से उन्हें 'मटर' दिखाने के लिए कह रही हैं। कश्मीरा मजाक-मजाक में बीन्स उठाकर उन्हें दिखाती हैं। हालांकि, इस पर कृष्णा हैरानी से उनकी ओर देखते हुए कहते हैं कि वह इस बात से चिंतित हैं कि वह पिछले वर्षों से उनके बच्चों की देखभाल कैसे कर रही हैं।

Kashmera Shah

Kashmera Shah

कृष्णा ने कहा, "आज मुझे पहली बार घबराहट हो रही है कि मेरे बच्चे घर में सही से पल भी रहे हैं। मेरे बच्चे मटर के नाम पर बीन्स खा रहे हैं पिछले सात सालों से।" जिस पर कश्मीरा को अपनी गलती समझ में आई और उन्होंने इसे हंसकर टाल दिया। हालांकि, उनके चेहरे पर परेशानी साफ नजर आ र​ही थी।

Kashmera Shah

krushna

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

परेशानी भरी रही कश्मीरा की पहली शादी

कम ही लोग जानते हैं कि कश्मीरा शाह की पहली शादी हॉलीवुड प्रोड्यूसर ब्रैड लिस्टरमैन से हुई थी। इस कपल की शादी को छह साल हो गए थे। हालांकि, वे अलग हो गए, क्योंकि निर्माता उनके रिश्ते के बजाय अपने काम पर ध्यान केंद्रित करना चाहते थे। जिसके बाद कश्मीरा स्थाई रूप से मुंबई में बस गईं, जहां उनकी मुलाकात कृष्णा अभिषेक से हुई।

krushna

जब कश्मीरा शाह ने कृष्णा अभिषेक संग गुपचुप शादी की बताई थी वजह, कहा- 'हम 15 साल से साथ हैं', पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

कश्मीरा की दूसरी शादी

करीब 8 साल तक लिव-इन रिलेशनशिप में रहने के बाद कश्मीरा और कृष्णा ने गुपचुप तरीके से शादी कर ली। इस कपल ने 2013 में लास वेगास में शादी की। दिलचस्प बात यह है कि उनकी शादी उसी जगह हुई थी, जहां कश्मीरा ने अपने पहले पति से शादी की थी। कपल को अब सात साल के जुड़वा बेटों का आशीर्वाद मिला है।

krushna

जब Kashmera Shah ने पति कृष्णा अभिषेक को पब्लिकली किस करने पर हुई ट्रोलिंग को लेकर दिया जवाब। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

वर्क फ्रंट की बात करें, तो कश्मीरा और कृष्णा रियलिटी शो लाफ्टर शेफ में एक साथ नजर आएंगे। फिलहाल, कृष्णा अभिषेक के इस कमेंट के बारे में आपका क्या क​हना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis