साउथ एक्टर कार्तिकेय गुम्माकोंडा ने GF लोहिता संग की शादी, सामने आई कपल की वेडिंग की फोटो

टॉलीवुड एक्टर कार्तिकेय गुम्माकोंडा ने GF लोहिता संग शादी कर ली है, जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर सामने आई है। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

साउथ एक्टर कार्तिकेय गुम्माकोंडा ने GF लोहिता संग की शादी, सामने आई कपल की वेडिंग की फोटो

टॉलीवुड एक्टर कार्तिकेय गुम्माकोंडा (Kartikeya Gummakonda) कुछ हफ़्तों पहले अपनी गर्लफ्रेंड लोहिता को एक घुटने पर बैठकर प्रपोज करने के चलते सुर्ख़ियों में आए थे। एक्टर ने अब लोहिता से आज यानी 21 नवंबर 2021 को शादी कर ली है। इस बीच उनके दूल्हे वाले लुक की झलकियां सोशल मीडिया पर सामने आई हैं। इसके साथ ही दोनों की शादी की तस्वीर भी सामने आई है। आइए आपको दिखाते हैं।

kartikeya gummakonda

दरअसल, कार्तिकेय की हैदराबाद में अपने शादी के वेन्यू में दूल्हे के लिबास में एंट्री करने से पहले की झलकियां सोशल मीडिया पर सामने आई हैं। इस दौरान एक्टर क्रीम और गोल्ड शेरवानी में नजर आ रहे हैं और उन्होंने इसे क्रीम कलर के लोफर्स, मैचिंग पगड़ी, ब्रोच और नेकलेस के साथ पेयर किया है। एक्टर अपनी फैमिली के साथ वेन्यू में एंट्री करते हुए नजर आ रहे हैं। उनकी फैमिली के मेंबर्स भी एथनिक एटायर्स में सजे देखे जा सकते हैं।

(ये भी पढ़ें: श्रद्धा आर्या शादी के बाद पति राहुल नागल के साथ गईं डेट नाइट पर, शेयर कीं झलकियां)

इसके अलावा, उनके वेडिंग डेकोरेशन की झलक भी सामने आई हैं। दीवार पर ब्लू, व्हाइट और गोल्ड शेड के साथ, वेन्यू को गोल्ड पिलर, लाल सीलिंग, और हर जगह लटके फूल वेन्यू में चार-चांद लगा रहे हैं। वेन्यू का डेकोरेशन सिंपल के साथ मिनिमल रखा गया है। हालांकि, अभी दुल्हन के लुक की झलक सामने नहीं आई है।

इसके साथ ही दोनों की शादी की तस्वीर भी सोशल मीडिया पर सामने आई है।

इससे पहले, कार्तिकेय ने अगस्त 2021 में हैदराबाद में अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड लोहिता के साथ इंटीमेट सेरेमनी में सगाई करके सभी को हैरान कर दिया था। कॉलेज और सेरेमनी की एक साथ की तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा था, “अपनी बेस्ट फ्रेंड जो अब मेरी जिंदगी भर की पार्टनर हैं, उनसे अपनी सगाई की अनाउंसमेंट करके खुशी महसूस हो रही है। साल 2010 से जब मैं पहली बार NIT वारंगल में लोहिता से मिला था और अब से ऐसे कई दशकों तक..”

kartikeya gummakonda with his fiancee

kartikeya gummakonda with his fiancee

इसके अलावा, अपनी फिल्म ‘राजा विक्रमार्क’ के प्री-रीलीज इवेंट में एक्टर ने अपने एक घुटने पर बैठकर लोहिता को प्रपोज किया था। इसकी तस्वीरें शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा था, “एक पल जो मेरे दिल में हमेशा रहेगा... @loh_reddy... अब तक के अमेजिंग सफर के लिए शुक्रिया...21 नवंबर से आप मेरी पत्नी हो जाएंगी और ये मेरे रोंगटे खड़े कर रहा है, जो मुझे साल 2010 में आपसे पहली बार बात करने पर हुए थे।”

(ये भी पढ़ें: विराट कोहली ने पत्नी अनुष्का संग रोमांटिक फोटो की शेयर, वाइफ को बताया अपनी 'चट्टान')

kartikeya gummakonda proposing

kartikeya gummakonda proposing

फिलहाल, कार्तिकेय अपनी मंगेतर लोहिता के साथ जिंदगी के नए फेज में कदम रखने जा रहे हैं। तो आपको उनका दूल्हे वाला लुक कैसा लगा? हमें कमेंट में बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.