कार्तिक आर्यन ने अपनी शादी की प्लानिंग पर की बात, कहा- 'मैं दिल से रोमांटिक हूं'

हाल ही में, बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन ने अपनी शादी पर बात की है। आइए आपको बताते हैं उन्होंने क्या कहा है।

img

By Varsha Kharkhodia Last Updated:

कार्तिक आर्यन ने अपनी शादी की प्लानिंग पर की बात, कहा- 'मैं दिल से रोमांटिक हूं'

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) इन दिनों अपने करियर के पीक पर हैं। उनकी लेटेस्ट रिलीज हुई फिल्म 'भूल भुलैया 2' ने उन्हें सुपरस्टार की लिस्ट में पहुंचा दिया है। हाल ही में, एक्टर ने अपनी  शादी पर बात की है। आइए आपको इस बारे में बताते हैं।  

kartik aryan

पहले ये जान लीजिए कि, कार्तिक आर्यन का नाम बॉलीवुड की कई हसीनाओं के साथ जुड़ चुका है। हालांकि, सारा अली खान के साथ उनके रिश्ते ने जमकर सुर्खियां बटोरी थीं। दोनों ने कभी भी अपने रिश्ते के बारे में बात नहीं की, लेकिन बताया जाता है कि, सारा की मां व एक्ट्रेस अमृता सिंह की वजह से इनका ब्रेकअप हुआ था, क्योंकि वो चाहती थीं कि, सारा अपने करियर पर ध्यान दें।

kartik sara

(ये भी पढ़ें- काजल अग्रवाल ने की पति गौतम किचलू की तारीफ, कहा- 'डिलीवरी के समय वो चट्टान की तरह थे साथ')

अब बात करते हैं कार्तिक के लेटेस्ट इंटरव्यू की। दरअसल, 'फिल्मफेयर' को दिए एक इंटरव्यू में एक्टर ने शादी और प्यार पर अपने विचार साझा किए हैं। उनका कहना है कि, वो शादी में विश्वास करते हैं, लेकिन अभी वो अपने काम पर फोकस करना चाहते हैं।

kartik aryan

बकौल कार्तिक, “मैं शादी में विश्वास करता हूं, लेकिन अभी मैंने अपनी नौकरी से शादी कर ली है और मैं उसी पर ध्यान केंद्रित रखना चाहूंगा। मेरे लिए शादी प्यार, विश्वास और प्रतिबद्धता है, जिसे मैं अभी अपने काम में लगा रहा हूं और मुझे खुशी है कि, यह मुझे वही विश्वास और प्यार वापस दे रहा है।”

kartik aryan

कार्तिक ने प्यार पर अपने विचार बताते हुए कहा, "प्यार एक सुंदर, शुद्ध और व्यक्तिगत भावना है और मैं दिल से रोमांटिक हूं। मैं अपने परिवार व फैंस से इतना प्यार पाकर खुश हूं, लेकिन जहां तक ​​रोमांटिक पक्ष का सवाल है, मुझे लगता है कि, यह अपने आप होता है और यह हमेशा एक नया रूप लेता है।”

kartik aryan

(ये भी पढ़ें- विराट कोहली ने शेयर की कॉफी पीते हुए तस्वीर, लिविंग रूम की दिखी झलक)

यह पूछे जाने पर कि, क्या उन्हें बॉलीवुड में मोस्ट एलिजिबल बैचलर होने का कोई दबाव महसूस होता है? इस पर कार्तिक ने जवाब देते हुए कहा, “उस पर क्या दबाव है? तथ्य यह है कि, मैं कुंवारा हूं। इसका मतलब ये नहीं है कि, मुझ पर कोई दबाव हो। अभी मेरा फोकस सिर्फ अपने काम पर है। जब तक मैं किसी और चीज पर ध्यान केंद्रित करने के लिए पर्याप्त रूप से तैयार महसूस नहीं करता, तब तक मैं इसी तरह रहने की योजना बना रहा हूं।"

kartik

फिलहाल, हम उम्मीद करते हैं कि, कार्तिक आर्यन ऐसे ही अपने करियर की ऊचाईयों को छूते रहें और जल्द शादी के बंधन में बंध जाएं। वैसे, आपकी इस बारे में क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.