Kartik Aaryan ने जुहू में खरीदा 17.5 करोड़ रुपए का अपार्टमेंट, 1,593 वर्ग फुट में फैली है प्रॉपर्टी

लेटेस्ट रिपोर्ट के अनुसार, बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन ने हाल ही में जुहू में 17.5 करोड़ रुपए की भारी कीमत पर एक लग्जरी अपार्टमेंट खरीदा है। आइए आपको बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Kartik Aaryan ने जुहू में खरीदा 17.5 करोड़ रुपए का अपार्टमेंट, 1,593 वर्ग फुट में फैली है प्रॉपर्टी

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) बॉलीवुड के सबसे टैलेंटेड एक्टर्स में से एक हैं। वह अपने जबरदस्त अभिनय कौशल से फैंस को सरप्राइज करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। अभिनेता ने 'सत्यप्रेम की कथा', 'भूल भुलैया 2', 'फ्रेडी', 'लुका छुपी', 'सोनू के टीटू की स्वीटी', 'प्यार का पंचनामा', 'पति पत्नी और वो' जैसी कई अन्य ब्लॉकबस्टर फिल्मों में काम किया है।

खैर, बिना किसी डाउट के कार्तिक अपने प्रोफेशनल फ्रंट पर ऊंची उड़ान भर रहे हैं। अब हैंडसम हंक ने अपनी उपलब्धियों की लिस्ट में एक और स्टार जोड़ लिया है, क्योंकि वह कथित तौर पर जुहू में एक भव्य अपार्टमेंट के मालिक बन गए हैं।

kartik aryan

कार्तिक आर्यन ने जुहू में खरीदा 17.5 करोड़ रुपए का अपार्टमेंट 

'फ्री प्रेस जर्नल' की एक लेटेस्ट रिपोर्ट के अनुसार, यह बताया गया है कि बॉलीवुड के हैंडसम हंक कार्तिक आर्यन ने हाल ही में जुहू के पॉश इलाके में एक शानदार अपार्टमेंट खरीदा है। रिपोर्ट के मुताबिक, एक्टर की आलीशान संपत्ति एन एस रोड पर 'सिद्धि विनायक बिल्डिंग' में स्थित है। कार्तिक का नया अपार्टमेंट दूसरी मंजिल पर स्थित है और इसमें 1,593 वर्ग फुट का कारपेट एरिया है।

kartik

इस आलीशान संपत्ति को अपने अधिकार में लेने के लिए उन्होंने 17.50 करोड़ रुपए खर्च किए हैं। हालांकि, रिपोर्ट में दावा किया गया है कि संपत्ति की मार्केट वैल्यू 7.49 करोड़ रुपए है। इसके अलावा, रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि यह इलाके के सबसे महंगे सौदों में से एक है, क्योंकि कार्तिक ने इसके लिए 1,09,814 प्रति वर्ग फुट रुपए की राशि का भुगतान किया है।

'लुका छुपी' अभिनेता ने जयेश दोशी से यह संपत्ति हासिल करने के लिए 1.05 करोड़ रुपए का स्टांप शुल्क अदा किया है। कार्तिक की संपत्ति दो पार्किंग स्लॉट के साथ है और रजिस्ट्रेशन डॉक्यूमेंट उन्हें 30 जून 2023 को सौंपे गए थे। बता दें कि कार्तिक के परिवार के पास पहले से ही इसी इमारत में एक अपार्टमेंट है।

kartik

जब कार्तिक ने 7.5 लाख प्रति माह के किराए पर लिया शाहिद कपूर का सी-फेसिंग हाउस

इससे पहले, 'हिंदुस्तान टाइम्स' की एक रिपोर्ट में बताया गया था कि कार्तिक ने मुंबई के जुहू इलाके में शाहिद कपूर और मीरा राजपूत का समुद्र के सामने वाला घर किराए पर लिया था। इसके अलावा, 'प्यार का पंचनामा' अभिनेता ने 7.5 लाख रुपए प्रति माह किराए का भुगतान करके कपल से अपार्टमेंट किराए पर लिया था।

Kartik Aaryan

यह संपत्ति लगभग 3,681 वर्ग फुट के लैविश कारपेट स्पेस, दो पार्किंग स्थानों और रूफ-कम-बालकनी में एक आरामदायक बैठने की जगह के साथ है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत ने कार्तिक आर्यन की मां माला तिवारी के साथ रेंट एग्रीमेंट के लिए सारी कागजी कार्रवाई की थी।

जब कार्तिक ने खरीदी थी 4.5 करोड़ रुपए की शानदार 'लेम्बोर्गिनी'

कार्तिक को महंगी कारों का भी बेहद शौक है। साल 2021 में कार्तिक ने एक शानदार चार-पहिया लग्जरी 'लेम्बोर्गिनी' कार खरीदी थी। अभिनेता ने इसे एयरलिफ्ट द्वारा इटली से भारत तक पहुंचाने के लिए अतिरिक्त 50 लाख रुपए का भुगतान किया था। कई रिपोर्टों के अनुसार, 'सोनू के टीटू की स्वीटी' फेम अभिनेता कार चलाने के लिए बहुत उत्सुक थे और अपनी सपनों की कार के लिए लंबे समय तक इंतजार नहीं करना चाहते थे।

kartik

कार्तिक आर्यन की अन्य बेहद महंगी चीजों के बारे में जानने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, आप कार्तिक की लग्जीरियस संपत्तियों की लिस्ट में एक और प्रॉपटी शामिल होने के बारे में क्या सोचते हैं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis