Kartik Aaryan ने Sara संग 'गणपति पूजा' की वायरल फोटो पर तोड़ी चुप्पी, कहा- 'मैं ऐसी बातों से दूर..'

हाल ही में, कार्तिक आर्यन ने अपनी एक्स गर्लफ्रेंड सारा अली खान संग गणपति पूजा की वायरल फोटो के बारे में बात की। आइए आपको बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Kartik Aaryan ने Sara संग 'गणपति पूजा' की वायरल फोटो पर तोड़ी चुप्पी, कहा- 'मैं ऐसी बातों से दूर..'

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के टैलेंटेड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) इस समय अपनी अपकमिंग फिल्म 'चंदू चैंपियन' की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। हालांकि, प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा कार्तिक अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहे हैं। उन्होंने एक बार सारा अली खान को डेट किया था, जिनसे बाद में उनका ब्रेकअप हो गया था। अब, अपने एक हालिया इंटरव्यू में कार्तिक ने सारा संग अपनी बॉन्डिंग के बारे में बात की।

कार्तिक आर्यन ने सारा संग वायरल गणपति पूजा पर की बात

हाल ही में, कार्तिक आर्यन ने 'जूम' के साथ बातचीत में सारा संग वायरल हुई उस गणपति पूजा की फोटो के बारे में बात की, जिसमें उनके साथ फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा और रवीना टंडन की बेटी राशा थडानी को भी देखा गया था। इस तस्वीर ने लोगों का काफी ध्यान खींचा था, क्योंकि इसमें एक्स कपल को एक साथ देख फैंस खुश हो गए थे। इस बारे में बात करते हुए एक्टर ने कहा, "मैं इतना वोकल (बोलने से बचता) नहीं होता हूं इन सब चीज़ों में।" उन्होंने आगे कहा कि वह अपने काम के अलावा बाकी चीजों से दूर रहने की कोशिश करते हैं।

kartik-aryan

इसके अलावा, जब उनसे सारा संग किसी फिल्म में काम करने की उनकी प्लानिंग के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने तुरंत जवाब देते हुए कहा, "हां, क्यों नहीं?" उन्होंने दावा किया कि अगर कोई स्क्रिप्ट है जो उन दोनों को पसंद आती है, तो वे जरूर साथ में काम करेंगे। उन्होंने कहा, ''मुझे उनके साथ काम करना अच्छा लगेगा और मुझे उम्मीद है कि उन्हें भी यह पसंद आएगा।''

कार्तिक आर्यन ने अपने फ्यूचर पार्टनर में होने वाली खूबियों पर की बात

इसके अलावा, राज शमानी के साथ एक साक्षात्कार में कार्तिक आर्यन ने उन गुणों के बारे में बात की, जो वह अपने फ्यूचर पार्टनर में चाहते हैं। उन्होंने कहा, “मुझे नहीं पता। यह तो अपने आप ही हो जाएगा। वो जो लिस्ट होती है के फ्रीक्वेंसी मैच हो जाए, वो फनी हो, ये सब अपने आप आ जाता है। कई बार वो लिस्ट चेंज हो जाती है। कुछ ऐसा होता नहीं है।''

kartik aaryan

Kartik Aaryan ने डेटिंग की अटकलों के बीच Tara Sutaria संग मनाया बर्थडे, सेलिब्रेशन की झलकियां देखने के लिए यहां क्लिक करें

उन्होंने आगे कहा कि कई बार आप जिससे मिलते हैं, उससे तुरंत जुड़ जाते हैं। उन्होंने कहा, “मैं कहूंगा कि उसे मजाकिया होना चाहिए या मुझे उसे समझना चाहिए व उसे मुझे समझना चाहिए, मेरा सम्मान करना चाहिए। ये सभी टिक मार्क हैं जो आप जीवन में चाहते हैं। उसे भी मेरी तरह ही अपने काम के प्रति जुनूनी होना चाहिए। जब आप जीवन में परफेक्शन की ओर बढ़ते हैं, तो मुझे लगता है कि खामियां इसे और अधिक सुंदर बनाती हैं। लाइफ में एक पार्टनर के लिए मेरे पास कोई विशिष्टता नहीं है। वो जिंदगी में कभी नहीं हो पाएगा।”

kartik aaryan

जब Sara Ali Khan ने Kartik Aaryan से हुए ब्रेकअप के असर का किया खुलासा, कहा- 'जो पास्ट में हुआ, वो..' पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

बातचीत में कार्तिक ने यह भी कहा कि एक बार उनकी पर्सनल लाइफ काफी चर्चा का विषय बन गई थी और तब से ऐसा ही है। फिलहाल, कार्तिक के इन खुलासों के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis