जब Karisma Kapoor ने Shweta Bachchan को किया हग, प्यार से निहारते दिखे थे Abhishek Bachchan

हाल ही में, हमें एक्स कपल करिश्मा कपूर और अभिषेक बच्चन की डेटिंग लाइफ का एक वीडियो मिला है, जिसमें जूनियर बच्चन अपनी एक्स गर्लफ्रेंड को प्यार से निहारते हुए नजर आ रहे हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

जब Karisma Kapoor ने Shweta Bachchan को किया हग, प्यार से निहारते दिखे थे Abhishek Bachchan

बॉलीवुड की लव स्टोरीज हमेशा ही सुर्खियों में छाई रही हैं, जिनमें से कुछ पूरी हुईं और कुछ अधूरेपन के साथ खत्म हो गईं। ऐसी ही एक अधूरी लव स्टोरी है अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और करिश्मा कपूर (Karisma Kapoorकी, जो कभी बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा सेलिब्रिटी कपल थे। दोनों की मुलाकात अभिषेक की बहन श्वेता बच्चन की शादी में हुई थी। कुछ सालों तक उनके रिश्ते को छिपाए रखने के बाद साल 2002 में अमिताभ बच्चन के 60वें जन्मदिन पर जया बच्चन ने अभिषेक व करिश्मा की सगाई की अनाउंसमेंट की थी। हालांकि, जब फैंस को उनकी शादी का इंतजार था, तब उनकी सगाई टूट गई थी।

जब करिश्मा को प्यार से निहारते दिखे अभिषेक बच्चन

अभिषेक व करिश्मा को अलग होकर आगे बढ़े हुए कई साल हो गए हैं, लेकिन अब भी उनकी लव स्टोरी से जुड़े किस्से सुर्खियों में आ ही जाते हैं। इस बीच, हमें करिश्मा और अभिषेक का एक पुराना वीडियो मिला है, जिसमें अभिषेक करिश्मा को प्यार से निहारते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो किसी इवेंट का लग रहा है, जिसमें करिश्मा अभिषेक की बहन श्वेता बच्चन से गले मिलती दिख रही हैं। इस दौरान, वह करिश्मा को प्यार से देखते हुए नजर आए। इससे करिश्मा थोड़ी शरमाती हुई भी दिखाई दीं। यह वीडियो उस समय का है, जब दोनों डेट कर रहे हैं।

Karisma kapoor

Karisma kapoor

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

अभिषेक और करिश्मा के अलग होने की वजह

हालांकि, करिश्मा और अभिषेक की शादी टूटने की कोई स्पष्ट वजह तो नहीं पता है, लेकिन कहा जाता है कि इस शादी के टूटने की वजह करिश्मा की मां बबीता कपूर थीं। दरअसल, वह अपनी बेटी के लिए एक सिक्योर फ्यूचर चाहती थीं, जिसके लिए उन्होंने बच्चन परिवार के सामने एक शर्त (प्रीनअप) रखी थी, जिसे बिग बी ने अस्वीकार कर दिया था। दरअसल, उस समय करिश्मा बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक थीं, जबकि अभिषेक बच्चन शुरुआती फेज में थे और बच्चन फैमिली भी आर्थिक रूप से परेशानी से गुजर रहा था।

abhishek bachchan

5 साल का रिलेशनशिप फिर सगाई, आखिर क्यों हुआ था अभिषेक-करिश्मा का ब्रेकअप, जानने के लिए यहां क्लिक करें।

करिश्मा कपूर और अभिषेक बच्चन की पर्सनल लाइफ

बता दें कि करिश्मा ने अभिषेक से अलग होने के बाद दिल्ली बेस्ड बिजनेसमैन संजय कपूर संग शादी की थी। उनके दो बच्चे (एक बेटा और बेटी) हैं। हालांकि, शादी के कई सालों बाद वे अलग हो गए थे। दूसरी ओर, अभिषेक ने 2007 में ऐश्वर्या संग शादी की थी। दोनों की एक बेटी आराध्या बच्चन हैं।

abhishek-aishwarya rai

जब Jaya Bachchan ने Abhishek Bachchan की पूर्व मंगेतर Karisma को कहा था बेटे से मिला 'गिफ्ट', पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

फिलहाल, अभिषेक और करिश्मा कपूर के इस पुराने वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis