करिश्मा कपूर ने सोहा की बेबी बंप के साथ फोटो की शेयर, तो उड़ने लगी एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी की अफवाह

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोहा अली खान को हाल ही में उनकी भाभी करीना कपूर की बहन करिश्मा कपूर ने बर्थडे विश किया है। आइए आपको दिखाते हैं वो पोस्ट।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

करिश्मा कपूर ने सोहा की बेबी बंप के साथ फोटो की शेयर, तो उड़ने लगी एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी की अफवाह

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोहा अली खान (Soha Ali Khan) सिर्फ अपनी विरासत की वजह से नहीं, बल्कि अपनी एक्टिंग और पेरेंटिंग स्किल्स की वजह से भी फेमस हैं। आज यानी 04 अक्टूबर 2021 को सोहा अली खान अपना 43वां जन्मदिन मना रही हैं। हालांकि, इस स्पेशल डे पर कई लोग सोहा को बर्थडे विश कर रहे हैं, लेकिन वो उनकी भाभी करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) की बहन करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) की बधाई थी, जिसने सोहा की प्रेग्नेंसी की अफवाहें तेज कर दी हैं।

soha ali khan

पहले ये जान लीजिए कि, सोहा अली खान ने एक्टर कुणाल खेमू के संग 25 जनवरी 2015 को शादी रचाई थी। कपल ने अपनी लाडली बेटी इनाया का 29 सितंबर 2017 को वेलकम किया था। चूंकि सोहा और कुणाल की बेटी का जन्म नवरात्रि के नौंवे दिन हुआ था, इसलिए पेरेंट्स ने अपनी बेटी का नाम इनाया नौमी खेमू रखने का फैसला किया था। जहां अब इनाया 4 साल की हो चुकी हैं, वहीं सभी फैंस सोहा के बेबी नंबर 2 की प्लानिंग करने का इंतजार कर रहे हैं।

(ये भी पढ़ें: गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी ने दोबारा रचाई शादी, 10 साल बाद बंगाली ​रीति-रिवाज से लिए फेरे)

soha ali khan with family

अब आपको दिखाते हैं करिश्मा का लेटेस्ट पोस्ट। दरअसल, करिश्मा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक फोटो शेयर करके सोहा अली खान को बर्थडे विश किया, और इसने सोहा के प्रेग्नेंसी रूमर्स की शुरुआत कर दी। करिश्मा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर सोहा और करीना की तस्वीर शेयर की है। ये तस्वीर सोहा की पहली प्रेग्नेंसी के बेबी शॉवर की है। इस तस्वीर में सोहा, करीना और करिश्मा तीनों कैमरे के लिए पोज दे रही हैं। इस तस्वीर के साथ करिश्मा ने लिखा, “हैप्पी बर्थडे सोहा, ये तस्वीर वापस आ गई है।”

karisma kapoor with soha ali khan

जैसे ही करिश्मा ने सोहा की प्रेग्नेंसी की तस्वीर शेयर की, वैसे ही बर्थडे गर्ल को उनकी फैमिली और फ्रेंड्स की तरफ से बधाई के मैसेज आने लगे। करिश्मा की सोहा के लिए बर्थडे विश ने उनकी प्रेग्नेंसी के रूमर्स की शुरुआत कर दी और इसी तस्वीर को रीशेयर करते हुए बर्थडे गर्ल ने इन सभी अफवाहों पर विराम लगा दिया। उन्होंने लिखा, “हमें नई तस्वीर चाहिए!! लोग मुझे बधाई दे रहे हैं!!”

(ये भी पढ़ें: मुमताज ने ​कहा- 'किसी को यकीन नहीं था कि, मैंने शम्मी कपूर को शादी के लिए मना कर दिया था', बताई वजह)

soha ali khan with karisma

सोहा अली खान के साल 2017 में हुए बेबी शावर के बारे में बात करें, तो ये एक प्राइवेट सेरेमनी थी। इस सेरेमनी में करीना कपूर खान, करिश्मा कपूर, कोंकणा सेन शर्मा, शिवानी तंक्सले और नेहा धूपिया समेत कई सितारों ने शिरकत की थी। जहां इस दौरान सोहा एक पिंक कॉटन ड्रेस में नजर आ रही थीं, वहीं करीना और करिश्मा ने एक ग्रीन आर्मी जैकेट में ट्विनिंग की थी।

soha ali khan baby shower

soha ali khan baby shower

soha ali khan baby shower

soha ali khan baby shower

फिलहाल, सोहा अली खान प्रेग्नेंट नहीं हैं। तो आपको करिश्मा द्वारा शेयर की गई ये तस्वीर कैसी लगी? हमें कमेंट में बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis