करीना कपूर की डिलीवरी में कुछ समय बाकी! करिश्मा, बबीता व इब्राहिम एक्ट्रेस से पहुंचे मिलने   

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर की डिलीवरी से पहले उनकी मां बबीता, बहन करिश्मा कपूर व सौतेले बेटे इब्राहिम अली खान एक्ट्रेस के घर के बाहर स्पॉट किए गए। आइए देखते हैं वो वीडियो।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

करीना कपूर की डिलीवरी में कुछ समय बाकी! करिश्मा, बबीता व इब्राहिम एक्ट्रेस से पहुंचे मिलने   

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) की की डिलीवरी अब किसी भी टाइम हो सकती है। बेबो अभी अपनी प्रेग्नेंसी के आखिरी फेज में हैं और अब किसी भी पल हमें पटौदी या कपूर खानदान से गुड न्यूज सुनने को मिल सकती है। इसी बीच हाल ही में एक्ट्रेस की बहन करिश्मा (Karisma), मां बबीता कपूर (Babita Kapoor) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के बेटे इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) करीना के हॉस्पिटल में एडमिट होने से पहले उनसे मिलने पहुंचे। करीना से मिलने पहुंचे इन सभी फैमिली मेंबर्स की तस्वीरें भी सामने आई हैं।

पहले ये जान लीजिए कि, सैफ अली खान ने गुजरे जमाने की एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर और क्रिकेटर मंसूर अली खान 'पटौदी' के बेटे हैं। कई हिट फिल्मों में काम करने वाले सैफ ने अपनी लाइफ में दो शादियां की। सैफ ने पहली शादी अपनी उम्र से 12 साल बड़ी एक्ट्रेस अमृता सिंह से की थी, बाद में रिश्ते में दरार आने के बाद सैफ ने उन्हें तलाक देकर करीना कपूर खान से शादी कर ली। जहां अमृता से सैफ को एक बेटा इब्राहिम और बेटी सारा अली खान हैं। तो वहीं, करीना से तैमूर अली खान हैं। करीना कपूर इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी के आखिरी ट्राईमेस्टर में हैं और कभी भी वो अपने दूसरे बच्चे को जन्म दे सकती हैं। (ये भी पढ़ें: चेचक की वजह से हुआ था एक्ट्रेस गीता बाली का निधन, मां के जाने के बाद बेटे ने कही थी ये बात)

इसी के चलते 17 फरवरी 2021 की रात को पैपराजी ने करिश्मा कपूर, बबीता कपूर व इब्राहिम अली खान को करीना के घर के बाहर स्पॉट किया। जाते वक़्त करिश्मा और बबीता दोनों अलग-अलग कारों में गईं। दोनों ने कोरोनावायरस की गाइडलाइंस को ध्यान में रखते हुए अपने चेहरे पर मास्क लगाए हुए थे। इसके बाद इब्राहिम अली खान भी बेबो के घर के बाहर से निकलते हुए स्पॉट किए गए। इस दौरान उन्होंने व्हाइट टीशर्ट और जींस पहनी हुई थी। उन्होने पैपराजी को ग्रीट करने के लिए दूर से ही अपना हाथ हिलाया और फिर अपनी कार से घर की ओर रवाना हो गए। इसका वीडियो मशहूर फोटोग्राफर विरल भयानी के इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया गया है।  

इससे पहले, ‘फिल्मफेयर’ से बातचीत के दौरान सैफ ने खुलासा किया था कि करीना की डिलीवरी डेट फरवरी के पहले हफ्ते में है और वो दोनों ही इसको लेकर काफी चिल हैं। उन्होंने आगे बताया कि पिछले कुछ महीनों में वे दोनों इतने शांत हो गए हैं कि ऐसा लग रहा है ये न्यूज हम दोनों ने अपने अंदर समाई ही नहीं है। सैफ ने कहा था कि वो उसे थोड़ा भयावह मानते हैं, लेकिन यह घर के आसपास चलने वाले छोटे बच्चों के उत्साह के आगे कुछ नहीं है। (ये भी पढ़ें: ‘स्कैम 1992’ फेम अंजली बरोट ने बॉयफ्रेंड गौरव अरोड़ा से रचाई शादी, धमाकेदार एंट्री लेता नजर आया कपल)

सैफ ने कहा था, “मुझे नहीं पता ये सब इतना शांत है। मुझे नहीं लगता हम इसे अभी इतना सीरियसली ले रहे हैं। अचानक से ये व्यक्ति मेरे पास चल कर आएगा और ‘हाय’ बोलेगा और मैं तब सोचूंगा कि ये कहां और कब हुआ? हां, हम इस चीज को लेकर थोड़े कैजुअल हैं, लेकिन काफी एक्साइटेड भी हैं। सच बताऊं तो ये थोड़ा भयावह है।।।ये काफी बड़ी जिम्मेदारी है, लेकिन ये अच्छा भी है...हमारे पास छोटे बच्चे होने वाले हैं, जो घर के चारों तरफ दौड़ेंगे। मैं वास्तव में इसके लिए तैयार हूं।”

वहीं, पटौदी फैमिली भी करीना के आने वाले नन्हे मेहमान के लिए काफी एक्साइटेड है। कुछ दिन पहले सबा ने सैफ, करीना और तैमूर की कई फोटोज से मिलाकर एक कोलाज बनाया था, जिसको उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया था। इस पोस्ट से ये नजर आ रहा है कि सबा आने वाले बेबी का कितने बेसब्री से इंतजार कर रही हैं। यहीं नहीं, उन्होंने कपल के बेबी आने का फोटो में काउंटडाउन भी लगाया था। (ये भी पढ़ें: अनिता हस्सनंदनी का बेबी अपने डैडी रोहित की उंगलियां पकड़ता आया नज़र, देखें खूबसूरत वीडियो)

फ़िलहाल, फैंस जल्द से जल्द करीना की डिलीवरी होने का इंतजार कर रहे हैं। तो आपकी इस बारे में क्या राय है? हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो/वीडियो क्रेडिट- viralbhayani)
BollywoodShaadis