दूसरे बेबी के जन्म के बाद करीना कपूर ने लिया नया लुक, कहा- 'मैं डायपर्स ड्यूटी के लिए तैयार हूं'

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान ने दूसरे बेबी के जन्म के बाद एक नया लुक लिया है, जिसकी एक फोटो उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की है। आइए देखते हैं...

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

दूसरे बेबी के जन्म के बाद करीना कपूर ने लिया नया लुक, कहा- 'मैं डायपर्स ड्यूटी के लिए तैयार हूं'

एक महिला जब मां बनती है, तो वह अपने बच्चे के साथ अपनी जिंदगी की एक नई शुरुआत करती है। जब वह अपने बच्चे को 9 महीने तक अपने पेट में रखती है, तो वह मूड स्विंग्स, स्लीपलेस नाइट्स जैसी कई प्रॉब्लम्स से जूझती है। हालांकि, जन्म के बाद भी उनकी जिम्मेदारियां कम नहीं होती हैं। बेबी को फीडिंग कराने से लेकर उनके डायपर्स बदलने तक का काम मां को ही करना पड़ता है। इस फेज से इन दिनों बॉलीवुड की फैशनिस्टा करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) गुजर रही हैं। हाल ही में, करीना ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने बताया कि अब उनकी डायपर्स ड्यूटी शुरू हो गई है।

वो पोस्ट देखने से पहले ये जान लीजिए कि, करीना कपूर ने 21 फरवरी 2021 को अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया। जी हां, करीना कपूर और सैफ अली खान जहां दूसरी बार माता-पिता बने, तो वहीं सोशल मीडिया सेंसेशन तैमूर अली खान बड़े भैया बन गए हैं। सैफ अली खान ने अपने चौथी बार पिता बनने की जानकारी एक स्टेटमेंट के जरिए फैंस के साथ शेयर की थी। उन्होंने अपने बयान में कहा था, ‘हमें एक बेबी बॉय का आशीर्वाद प्राप्त हुआ है। मॉम और बेबी सेफ व हेल्दी हैं।’ (ये भी पढ़ें- दूसरे बेबी के जन्म के बाद सैफ और करीना ने खरीदी रॉयल कार, कीमत इतनी कि बन जाए आलीशान घर)

अब देखते हैं करीना कपूर का लेटेस्ट पोस्ट। दरअसल, एक्ट्रेस ने हाल ही में नया हेयर कट लिया, जिसकी एक झलक उन्होंने 10 मार्च 2021 को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर की है, जिसमें हमेशा की तरह करीना बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इस तस्वीर में करीना साइड पोज देती हुई दिख रहीं। इस दौरान उन्होंने अपने नए स्टाइलिश हेयर को खोल रखा है।

इस तस्वीर को शेयर करते हुए करीना कपूर ने बताया कि वह अब अपने बच्चे की जिम्मेदारियां उठाने के लिए बिल्कुल तैयार हैं। करीना ने अपने कैप्शन में लिखा है, ‘ठीक है, मैं अधिक बर्प (बेबी को डकार दिलाना), कपड़े और डायपर्स बदलने के लिए तैयार हूं।’ (ये भी पढ़ें- सिंगर हर्षदीप कौर ने बताया अपने बेबी बॉय का नाम, तस्वीर शेयर कर लिखा- 'कृपया अपना आशीर्वाद दें')

दूसरे बेबी के जन्म के बाद पहली बार स्पॉट की गई थीं करीना

दूसरे बेबी के जन्म के लगभग 17 दिन बाद करीना कपूर पहली बार अपने पति सैफ अली खान के साथ घर के बाहर स्पॉट की गई थीं। कपल अपने घर से बाहर कार की टेस्ट ड्राइव के लिए निकला था। हमने करीना को उनकी फेवरेट ड्रेस काफ्तान में स्पॉट किया। उन्होंने इस दौरान अपने बालों को खुला छोड़ रखा है और मेकअप नहीं किया हुआ है। वहीं, सैफ कार्गो पैंट्स और व्हाइट टी-शर्ट पहने हुए कैजुअल लुक में नजर आ रहे हैं।

करीना ने शेयर की थी दूसरे बेबी की पहली झलक

‘अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस’ के अवसर पर एक्ट्रेस ने अपने बेबी बॉय की पहली झलक फैंस के साथ शेयर की थी। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें एक्ट्रेस अपने बेबी को गोद में लिए हुए नजर आ रही हैं। ब्लैक एंड व्हाइट फोटो में देखा जा सकता है कि, ‘बेबी पटौदी’ कैसे अपनी मां के गोद में आराम से सो रहे हैं। हालांकि, इस तस्वीर में बेबी का चेहरा नहीं दिख रहा है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए करीना कपूर ने कैप्शन में लिखा था, ‘कोई भी ऐसी चीज नहीं है, जिसे औरतें नहीं कर सकती हैं। हैप्पी वुमन डे मेरे प्यारे लोगों को।’ इसके साथ उन्होंने कई हार्ट इमोजी शेयर की थीं। (ये भी पढ़ें- रणबीर कपूर के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट की बर्थडे पार्टी हुई पोस्टपोन)

फिलहाल, करीना अपने बेबी की ड्यूटी करने के लिए एकदम तैयार हो गई हैं। तो आपको एक्ट्रेस के द्वारा शेयर किया गया पोस्ट कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- करीना)
BollywoodShaadis