करीना कपूर लाडले जेह को किस करती आईं नजर, सामने आईं मां-बेटे की खूबसूरत तस्वीरें

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर की लाडले जेह के साथ क्वालिटी टाइम बिताते हुए कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर सामने आई हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

करीना कपूर लाडले जेह को किस करती आईं नजर, सामने आईं मां-बेटे की खूबसूरत तस्वीरें

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और उनके दोनों बेटों तैमूर (Taimur) व जेह (Jeh) की एक झलक पाने को फैंस बेकरार रहते हैं। एक्ट्रेस कुछ ही समय पहले अपनी फैमिली के साथ वेकेशन मनाकर मालदीव से मुंबई वापस लौटी हैं। वेकेशन से लौटने के बाद करीना को हाल ही में अपने बेटे जेह के साथ क्वालिटी टाइम बिताते हुए बांद्रा में स्पॉट किया गया, जिसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं।

kareena kapoor with son jeh

पहले ये जान लीजिए कि, अभिनेता सैफ अली खान और करीना कपूर खान ने 5 सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद साल 2012 में शादी की थी। सैफ की ये दूसरी शादी थी। एक्टर की पहली शादी अमृता सिंह से हुई थी, जिससे उनको दो बच्चे सारा अली खान और इब्राहिम अली खान हैं। वहीं, करीना से उन्हें दो बेटे तैमूर अली खान और जहांगीर अली खान हैं।  

kareena kapoor and saif ali khan with sons

(ये भी पढ़ें: करीना कपूर के बेटे जेह बड़े भाई तैमूर की हैं कार्बन कॉपी, इस तस्वीर में देखें सबूत)

अब आपको दिखाते हैं वो फोटोज। दरअसल, 31 अगस्त 2021 को करीना कपूर अपने छोटे बेटे जेह के साथ अपने घर के पास वॉक एन्जॉय करती दिखीं। सामने आई फोटोज में करीना अपने बेबी बॉय जेह को गोद में लिए हुए हैं और उनके सिर पर किस करती नजर आ रही हैं। मां-बेटे की ये तस्वीरें काफी एडोरेबल हैं। लुक की बात करें, तो एक्ट्रेस ने एक फ्लोरल ड्रेस पहनी है और बालों को पोनीटेल से बांध रखा है। इस दौरान उन्होंने कोई मेकअप नहीं किया हुआ है। वहीं, दूसरी तरफ जेह एक क्यूट ब्लू कलर का आउटफिट पहने हुए हैं।

बीते दिनों, करीना अपनी फैमिली के साथ मालदीव वेकेशन पर गई थीं। एक्ट्रेस ने मालदीव से अपने बेबी के जन्म को 6 महीने पूरे होने पर जेह के साथ एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर की थी। फोटो में करीना अपने बेटे को साइड से किस करती नजर आ रही हैं। इसके कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा था, “आपको हमेशा प्यार, खुशी और हिम्मत। हैप्पी 6 मंथ मेरी जिंदगी।”

kareena kapoor with jeh

(ये भी पढ़ें: करीना कपूर ने छोटे बेटे जेह को पहनाया स्टाइलिश आउटफिट, कीमत महज 600 रुपये)

एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें, तो वो जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ और ‘तख़्त’ में दिखाई देंगी।

kareena kapoor khan

फिलहाल, करीना अपने बिजी शेड्यूल में से भी अपने बेटों के लिए टाइम निकाल ही लेती हैं। तो आपको एक्ट्रेस की अपने छोटे बेटे के साथ सामने आईं फोटोज कैसी लगीं? हमें कमेंट में बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis