करीना कपूर ने लंदन ट्रिप से शेयर की पति सैफ की प्यारी तस्वीर, पूछा- 'मिस्टर खान क्या ये आप हैं?'

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने अपने लंदन वेकेशन से पति व एक्टर सैफ अली खान की एक प्यारी तस्वीर शेयर की है, जिस पर उन्होंने एक मजाकिया नोट लिखा है। आइए आपको दिखाते हैं। 

img

By Pooja Shripal Last Updated:

करीना कपूर ने लंदन ट्रिप से शेयर की पति सैफ की प्यारी तस्वीर, पूछा- 'मिस्टर खान क्या ये आप हैं?'

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) इन दिनों लंदन में अपने पति और एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) व दोनों बच्चों के साथ छुट्टियां मना रही हैं। वो अपने वेकेशन से लगातार फैंस के लिए फोटोज शेयर कर रही हैं। इसी कड़ी में अब उन्होंने एक और तस्वीर शेयर की है, जिसमें सैफ अली खान फनी अंदाज में नजर आ रहे हैं। 

kareena

बता दें कि, करीना कपूर खान पिछले दो सालों में कोरोना की वजह से हुए लॉकडाउन में लंदन ट्रिप को मिस कर रही थीं। अब जबकि, सब कुछ ठीक हो गया है और वो अपने सभी प्रोजेक्ट्स भी पूरे कर चुकी हैं, तो वो लंदन में छुट्टियां मनाने निकल पड़ी हैं। लंदन ट्रिप से बेबो ने पति सैफ अली खान की एक तस्वीर शेयर की है, जिस पर उन्होंने कुछ ऐसा लिखा है, जो फैंस को काफी पसंद आ रहा है। 

kareena

(ये भी पढ़ें- दीपिका कक्कड़ को पसंद है शोएब के हाथ से बनी ये डिश, बताया अपना और पति का फेवरेट मोमेंट)

दरअसल, 23 जून 2022 को करीना कपूर खान ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर सैफ अली खान की एक प्यारी तस्वीर शेयर की थी। फोटो में देखा जा सकता है कि, सैफ 2 टोट बैग लिए हुए हैं। एक बैग उनके कंधे पर है और दूसरा हाथ में। सैफ के इस फोटो पर करीना ने मजाकिया अंदाज में लिखा है, ''मिस्टर खान, क्या ये आप हैं?'' सैफ की ये तस्वीर लंदन की सड़क पर उनके पीछे से क्लिक की गई है।

kareena

(ये भी पढ़ें- पत्नी तृप्ति जाधव से तलाक की खबरों पर भड़के सिद्धार्थ जाधव, बोले- 'हमारे बीच सब ठीक है')

करीना कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हालांकि, एक परफेक्ट पिक्चर पाने के लिए उन्हें काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ता है। दरअसल, 15 अप्रैल 2022 को उन्होंने अपने चचेरे भाई और एक्टर रणबीर कपूर की शादी से एक फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था। इस तस्वीर में बेबो अपने पति सैफ अली खान व अपने दोनों बेटों तैमूर और जहांगीर के साथ नजर आ रही थीं। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा था, "फैमिली फोटो पाने के लिए कुछ ऐसी कोशिश की जाती है। सैफू प्लीज तस्वीर के लिए मुस्कुराओ, टिम अपनी नाक से उंगली निकालो, जे बाबा यहां देखो, मैं कहती हूं, 'अरे कोई फोटो लो यार...क्लिक करो' और यही वो सबसे अच्छे लोग हैं, जो मुझे मिले हैं।'' इसके कैप्शन में उन्होंने #मेरे जीवन के पुरुष #MyWorld को टैग किया था। 

kareena

(ये भी पढ़ें- सिंगर बी प्राक की पत्नी ने सोशल मीडिया पर बयां किया बच्चा खोने का दर्द, लिखा इमोशनल नोट)

वैसे, लंदन की सड़कों से सामने आई सैफ की ये तस्वीर आपको कैसी लगी। हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें। 

(Picture Credit: Instagram)
BollywoodShaadis