करीना कपूर ने सैफ अली खान के 50वें बर्थडे पर शेयर किया 50 फोटोज से बना ये खास वीडियो

अभिनेता सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने 16 अगस्त 2020 को अपनी जिंदगी के 50 साल पूरे कर लिए हैं। इस खास मौके पर उनकी पत्नी करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने पति सैफ को एक खास तोहफा दिया है। तो आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

करीना कपूर ने सैफ अली खान के 50वें बर्थडे पर शेयर किया 50 फोटोज से बना ये खास वीडियो

बॉलीवुड के 'नवाब' यानी सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने 16 अगस्त 2020 को अपनी जिंदगी के 50 साल पूरे कर लिए हैं। उनके जन्मदिन के मौके पर उनकी पत्नी करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने पति सैफ को एक खास तोहफा दिया है। तो आइए आपको बताते हैं इस तोहफे के बारे में।

सबसे पहले आप ये भी जान लीजिए कि, सैफ अली खान ने गुजरे जमाने की एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर और क्रिकेटर मंसूर अली खान 'पटौदी' के बेटे हैं। कई हिट फिल्मों में काम करने वाले सैफ ने अपनी लाइफ में दो शादियां की। सैफ ने पहली शादी अपनी उम्र से 12 साल बड़ी एक्ट्रेस अमृता सिंह से की थी, बाद में रिश्ते में दरार आने के बाद सैफ ने उन्हें तलाक देकर करीना कपूर खान से शादी कर ली। जहां अमृता से सैफ को एक बेटा इब्राहिम और बेटी सारा अली खान हैं। तो वहीं, करीना से तैमूर अली खान हैं। हालांकि, अभी हाल ही में खबर आई है कि करीना अपने दूसरे बच्चे की मां बनने वाली हैं। (ये भी पढ़ें: तो इस साल नहीं आएगा करीना और सैफ के घर 'नया मेहमान', पिता रणधीर कपूर ने दी जानकारी)  

करीना ने पति सैफ के बर्थडे पर दिया 'नायाब तोहफा' 

वैसे तो, करीना ने इस बार अपने पति के बर्थडे पर दूसरे बच्चे की मां बनने की खुशखबरी का नायाब तोहफा दिया है। लेकिन इसके अलावा भी करीना ने सैफ के बर्थडे पर एक और खास गिफ्ट दिया है। आइए हम बताते हैं कि वो गिफ्ट क्या है?

पति सैफ के लिए बनाया ये खास वीडियो

दरअसल, करीना कपूर खान ने इस बार सैफ के पचासवें बर्थडे पर उनके बचपन से लेकर से अब तक की 50 फोटोज को मिलाकर एक खास वीडियो बनाया है। करीना ने इस खास गिफ्ट की एक झलक भी दिखाया है। उन्होंने 16 अगस्त 2020 की रात को इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, "जन्मदिन की शुभकामानाएं, मैंने सैफ के 50वें जन्मदिन पर एक खास वीडियो बनाया था। इसमें उनकी जिंदगी के 50 सालों को समाहित करने का प्रयास किया है। मैंने उन्हें बीती रात ये दिखाया भी, यह करीब 22 मिनट का वीडियो बना है। हालांकि, इसके बाद भी मुझे लगता है कि अभी बहुत कुछ और कहना है। मैं यहां उस वीडियो की एक झलक शेयर कर रही हूं। इसमें उस वीडियो से निकली हुई 50 तस्वीरें हैं। यह वीडियो हमारे दिल के बेहद करीब है। मेरे प्यार, जन्मदिन की खूब सारी बधाई। तुमने वाकई 50 से ज्‍यादा कलेवर बदले हैं और जिंदगी को जी भर के जिया है।" (ये भी पढ़ें: सैफ के बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें व वीडियो आई सामने, करीना से लेकर सोहा तक सबने ऐसे किया विश)   

यहां देख‌ें करीना कपूर का बनाया वीडियो

करीना कपूर ने शेयर किया बर्थडे सेलिब्रेशन का वीडियो

इसके पहले करीना कपूर खान ने पति सैफ के बर्थडे सेलिब्रेशन की दो वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। इन दोनों वी​डियो में सैफ और करीना बर्थडे सेलिब्रेट करते नजर आ रहे हैं। इसे शेयर करते हुए करीना ने लिखा, मेरे जीवन की चमक को जन्मदिन मुबारक हो। इन दोनों वीडियो में सैफ-करीना मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। 

सारा अली खान ने शेयर की 'अब्बा' सैफ के साथ की कई फोटोज

वहीं, सैफ अली खान की की बेटी व एक्ट्रेस सारा अली खान ने अपने अब्बा के बर्थडे पर अपनी और अब्बा व भाई इब्राहिम की कई फोटो शेयर की हैं। इन फोटोज में सैफ अपनी बेटी को लाड-प्यार करते दिखाई दे रहे हैं। इन फोटोज में दोनों की अच्छी बॉन्डिंग देखी जा सकती है। इसे शेयर करते हुए सारा ने लिखा, ''हैप्पी हैप्पी हैप्पी बर्थडे टू मॉय अब्बा।'' (ये भी पढ़ें: करीना कपूर के दोबारा प्रेग्नेंट होने की खबर पर बेटे इब्राहिम अली खान ने दी ऐसी प्रतिक्रिया)  

इसके अलावा सैफ की बहन सोहा अली खान और उनके 'जीजा' कुणाल खेमू व करीना की बहन करिश्मा ने भी सैफ को बर्थडे विश किया है। हम भी सैफ अली खान के पचासवें जन्मदिन की ढ़ेर सारी शुभकामनाएं देते हैं। तो आपको करीना द्वारा बनाया गया ये वीडियो कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis