जब Kareena ने खुद को बताया था Saif की पहली पत्नी Amrita Singh की फैन, कहा था- 'मैं हमेशा उनका..'

एक बार अभिनेत्री करीना कपूर ने पति सैफ अली खान की पहली पत्नी अमृता सिंह की जमकर तारीफ की थी। आइए आपको बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

जब Kareena ने खुद को बताया था Saif की पहली पत्नी Amrita Singh की फैन, कहा था- 'मैं हमेशा उनका..'

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और सैफ अली खान इंडस्ट्री के सबसे पावरफुल एंड स्टाइलिश कपल्स में से एक हैं। वे अक्सर कपल गोल्स देते रहते हैं। हम सभी जानते हैं कि करीना, सैफ की दूसरी पत्नी हैं और उनकी पहली शादी अमृता सिंह से हुई थी। कई बार करीना ने उनकी पहली पत्नी की तारीफ की है। एक पुराने इंटरव्यू में उन्होंने यह भी बताया था कि वह अमृता सिंह की फैन हैं।

जब करीना ने की थी सैफ की पहली पत्नी अमृता सिंह की तारीफ

'पीपुल मैगजीन' को दिए 2008 के इंटरव्यू में करीना ने अमृता के बारे में बात की थी। करीना ने कहा था, "मैं इस बात का सम्मान करती हूं कि सैफ पहले भी शादीशुदा थे और उनके दो प्यारे बच्चे हैं। मैं अमृता सिंह की फैन रही हूं। मैं उनसे कभी नहीं मिली, लेकिन मैं उन्हें उनकी फिल्मों के जरिए जानती हूं। मेरे लिए वह हमेशा सैफ की जिंदगी में अहमियत रखेंगी, क्योंकि वह सैफ अली खान की पहली पत्नी व उनके बच्चों की मां हैं और मैंने सैफ को यह बात बताई है।" 

kareena

करीना ने आगे कहा था, "मैं चाहती हूं कि उन्हें हमेशा इस तरह का सम्मान मिले। मेरे माता-पिता ने मुझे यही सिखाया है। आखिरकार, यह सिर्फ एक शादी थी, जो कामयाब नहीं हुई। मैंने हमेशा सैफ को उनके साथ दोस्ती करने के लिए प्रोत्साहित किया है, क्योंकि मुझे लगता है कि यह बहुत अच्छा होगा। मुझे लगता है कि उन्हें बस समय की आवश्यकता होगी, लेकिन यह कुछ ऐसा है जिससे उन्हें निपटना होगा। मैं हमेशा उनका सम्मान करूंगी। जहां तक ​​सैफ के किसी अन्य रिश्ते का सवाल है, मुझे नहीं लगता कि वे वास्तव में मायने रखते हैं।"

kareena

सैफ और करीना की नेट वर्थ के बारे में जानने के लिए यहां क्लिक करें।

बता दें कि करीना और सैफ ने लंबे समय तक डेट करने के बाद 2012 में शादी कर ली थी। दोनों दो बेटों-तैमूर और जहांगीर के माता-पिता हैं। करीना अपने सौतेले बच्चों इब्राहिम अली खान व सारा अली खान के साथ एक प्यार भरा रिश्ता शेयर करती हैं। हालांकि, उन्होंने कभी अमृता सिंह से मुलाकात नहीं की है। 

kareena

जब Saif ने Amrita संग तलाक के बीच बच्चों के लिए कहा था- 'वह उन्हें सारा सिंह-इब्राहिम सिंह कहें'... पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

करीना कपूर खान का वर्क फ्रंट

करीना के वर्क फ्रंट की बात करें, तो उनको आखिरी बार कृति सेनन और तब्बू के साथ फिल्म 'क्रू' में देखा गया था। उनकी अगली फिल्म हंसल मेहता द्वारा निर्देशित 'द बकिंघम मर्डर्स' है। यह 13 सितंबर 2024 को रिलीज हो रही है। इसके अलावा, वह अजय देवगन के साथ रोहित शेट्टी की कॉप यूनिवर्स फ़िल्म 'सिंघम अगेन' में बड़े पर्दे पर आने के लिए तैयार हैं। बहुप्रतीक्षित प्रोजेक्ट में दीपिका पादुकोण, टाइगर श्रॉफ, अर्जुन कपूर, रणवीर सिंह और अक्षय कुमार जैसे कई बेहतरीन कलाकार शामिल हैं।

kareena

Saif के बच्चों Sara-Ibrahim और Taimur-Jeh को नहीं मिलेगी उनकी 5000 करोड़ की प्रॉपर्टी, जानें वजह

फिलहाल, करीना द्वारा की गईअमृता सिंह की तारीफ के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis