करीना कपूर ने बेडरूम से शेयर कीं पति सैफ व बेटे तैमूर संग ये खास फोटोज, बेहद खूबसूरत दिखी फैमिली

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने बेडरूम से अपने पति सैफ व बेटे तैमूर के साथ सोशल मीडिया पर कुछ एडोरेबल तस्वीरें शेयर की हैं। आइए देखते हैं वो फोटोज।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

करीना कपूर ने बेडरूम से शेयर कीं पति सैफ व बेटे तैमूर संग ये खास फोटोज, बेहद खूबसूरत दिखी फैमिली

साल 2020 का आज आखिरी दिन है, ऐसे में आम इंसान से लेकर बॉलीवुड सेलेब्रिटीज तक, हर कोई अलग-अलग अंदाज में नए साल के स्वागत की तैयारी कर रहा है। किसी के घर न्यू ईयर की पार्टी रखी गई है, तो कोई इसे अपनी फैमिली के साथ सेलिब्रेट करेगा। बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) भी एक ऐसी ही सेलेब हैं, जो न्यू ईयर का बेसब्री से इंतजार कर रही हैं। हाल ही में, ‘बेबो’ ने सोशल मीडिया पर अपने बेडरूम से पति सैफ अली खान (Saif Ali Khan) व बेटे तैमूर (Taimur) के साथ कुछ एडोरेबल तस्वीरें शेयर करके फैंस को नए साल की बधाई भी दी है।

ये फोटोज देखने से पहले जान लीजिए कि, करीना कपूर के लिए साल 2021 इसलिए भी बेहद ख़ास है, क्योंकि इसी साल मार्च में वो अपने बेबी को जन्म देने वाली हैं। दरअसल, करीना कपूर खान और सैफ अली खान ने 12 अगस्त 2020 को अपने दूसरे बेबी के आने की जानकारी फैन्स को दी थी। इस कपल ने दोबारा पैरेंट्स बनने की बात को स्वीकारते हुए एक साथ दिए स्टेटमेंट में कहा था कि, "हमें ये बताते हुए खुशी हो रही है कि हमारे परिवार में एक नया मेहमान जुड़ने वाला है। हमारे सभी शुभचिंतकों की शुभकामनाएं और सहयोग का बहुत शुक्रिया।" (ये भी पढ़ें: दिवंगत पिता ऋषि कपूर को मिस कर रही हैं बेटी रिद्धिमा, फोटो शेयर कर लिखा, 'आप हर दिन याद आते हैं')

अब आपको दिखाते हैं वो फोटोज, जो एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की हैं। बेबो द्वारा शेयर की गई ये तस्वीरें उनके रूम की हैं। पहली तस्वीर एक सेल्फी है, जिसमें सैफ और तैमूर दोनों एक हाथ ऊपर उठाकर पोज देते नजर आ रहे हैं। वहीं, इनमें से एक फोटो में सैफ अपनी लविंग वाइफ को किस करते हुए देखे जा सकते हैं। आखिरी फोटो सामने से ली गई है, जिसमें सैफ विक्ट्री का साइन बनाते हुए दिखाई दे रहे हैं। इन फोटोज में जल्द मां बनने वाली करीना का प्रेग्नेंसी ग्लो भी साफ़ नजर आ रहा है। बता दें कि, ये सभी तस्वीरें करीना के बेडरूम से ली गई हैं।

तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने अपने कैप्शन में लिखा, “आराम करके और गले लगाकर बॉयज को परफेक्ट पिक्चर के लिए फ़ोर्स करते हुए साल की एंडिंग कर रही हूं। 2020 मेरी लाइफ के दो प्यारे लोगों के बिना मुमकिन नहीं हो पाता...नई शुरुआत के लिए आगे बढ़ रही हूं...सेफ रहिये मेरे दोस्तों...हमारी तरफ से प्यार और उम्मीद...हम आप सभी को प्यार करते हैं...हैप्पी न्यू ईयर..” इसके साथ ही, करीना ने कई हार्ट के इमोजी बनाए हैं। (ये भी पढ़ें: आलिया-रणबीर से लेकर अर्जुन-मलाइका तक 2021 में ये कपल्स कर सकते हैं शादी, जानें इनके बारे में)

करीना ने होस्ट की थी पार्टी

इससे पहले, 29 दिसंबर 2020 को करीना ने अपने घर डिनर पार्टी होस्ट की थी। इसमें उनके फुफेरे भाई आदर जैन और अरमान जैन भी शामिल हुए थे। बेबो ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर डिनर पार्टी की एक तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर में डिनर टेबल को देखा जा सकता है। इस तस्वीर को सैफ अली खान ने क्लिक की है। फोटो शेयर करते हुए करीना कपूर ने अपने कैप्शन में लिखा था, ‘न्यू ईयर की उल्टी गिनती शुरू। सैफ द्वारा ली गई है फोटो। डिनर के लिए बैठ जाओ कजिंस। मेन्यू में क्या है।’

इससे पहले कपूर खानदान ने साथ में क्रिसमस सेलिब्रेट किया था, जिसमें करीना के सभी कजिंस शामिल हुए थे। क्रिसमस सेलिब्रेशन की एक फैमिली फोटो करीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी, जिसमें पूरा कपूर खानदान नजर आ रहा है। इस तस्वीर में आप करीना की होने वाली भाभियां आलिया भट्ट और तारा सुतारिया को भी देख सकते हैं। (ये भी पढ़ें: अपने बेबी को सोशल मीडिया से दूर रखेंगी अनुष्का शर्मा, बताई ये खास वजह)

प्रेग्नेंसी पीरियड में भी काम कर रही हैं करीना

करीना प्रेग्नेंसी पीरियड में भी काम कर रही हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही में आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग पूरी की है। पिछले दिनों उन्होंने अपनी वर्किंग टीम के साथ इंस्टा स्टोरी पर एक फोटो शेयर की थी, जिसमें उनके चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो साफ नजर आ रहा था। उनके साथ टीम के सदस्य कॉस्टयूम डिज़ाइनर मिक्की कॉनट्रैक्टर, मैनेजर पूनम दमानिया, हेयर स्टाइलिस्ट Yianni Tsapatori और अन्य लोग भी तस्वीर में देखे जा सकते हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए करीना कपूर ने कैप्शन में लिखा था, ‘वेटिंग टू पॉप।।।शैमपेन दोस्तों।।।मेरे प्यारे लोगों के साथ।।।आप लोगों के साथ रहकर बहुत खुश हूं।’

फिलहाल, ये बात तो साफ है कि करीना इस बार घर पर रहकर ही अपनी फैमिली के साथ न्यू ईयर मनाएंगी। तो आपको एक्ट्रेस द्वारा शेयर की गई ये तस्वीरें कैसी लगीं? हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- kareenakapoorkhan)
BollywoodShaadis