करीना कपूर खान ने पहना 26,000 रुपए का चंदेरी कुर्ता, ऑर्गेंजा दुपट्टे ने लगाए चार-चांद

हाल ही में, एक्ट्रेस करीना कपूर खान की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिनमें वह फिरोजी रंग के चंदेरी कुर्ते में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। आइए आपको उनके इस लुक के बारे में बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

करीना कपूर खान ने पहना 26,000 रुपए का चंदेरी कुर्ता, ऑर्गेंजा दुपट्टे ने लगाए चार-चांद

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) न केवल अपनी एक्टिंग, बल्कि अपने कमाल के फैशन सेंस के लिए भी जानी जाती हैं। बात चाहे ट्रेडिशनल लुक की हो या फिर रेड कार्पेट लुक की, करीना हमेशा अपने लुक्स से फैंस को इंप्रेस कर देती हैं। इसी बीच हमें उनकी कुछ तस्वीरें मिली हैं, जिनमें वह अनारकली सेट में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। 

kareena

करीना कपूर खान पहली ऐसी एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने बॉलीवुड में साइज जीरो का ट्रेंड सेट किया था। इसके बाद उन्होंने अपनी दोनों प्रेग्नेंसी के दौरान 'प्रेग्नेंसी लुक्स' से इंस्पायर किया था। उनके स्टाइल को देखकर हर लड़की उनकी तरह दिखना चाहती है, तो अगर आप भी किसी त्योहार के लिए ट्रेडिशनल लुक की तलाश में हैं, तो करीना से इंस्पिरेशन ले सकती हैं।

kareena

kareena

9 अगस्त 2022 को सेलिब्रिटी फैशन स्टाइलिस्ट लक्ष्मी लहर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से करीना कपूर खान की कुछ तस्वीरों की एक सीरीज शेयर की। इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि, फिरोजी नीले रंग के चंदेरी कुर्ते में बेबो हमेशा की तरह काफी स्टनिंग लग रही हैं। करीना के इस चंदेरी कुर्ते की खासियत ये है कि, यह जरी की डिटेलिंग से सजा हुआ है, जो देखने में बेहद खूबसूरत लग रहा है। इस ड्रेस को नेकलाइन पर कढ़ाई के साथ और अधिक सजाया गया है। वहीं, स्लीव्स के आगे के हिस्से पर organza फैब्रिक का इस्तेमाल किया गया है। बेबो ने अपने इस कुर्ते के साथ मैचिंग कलर के शंटून पैंट को पेयर किया है, जिसमें लेस डिटेलिंग की गई है।

(ये भी पढ़ें- चारु असोपा ने अपने पति राजीव सेन के सरनेम को जोड़ने की खबरों पर कहा- 'मैंने इसे कभी नहीं हटाया')

एक्ट्रेस ने इस सूट के साथ ऑर्गेंजा फैब्रिक का दुपट्टा कैरी किया, जो इस कुर्ते के साथ बहुत ही प्यारा लग रहा है। अपने इस लुक को उन्होंने 'Fizzy Goblet' ब्रांड के अनोखे पेस्टल रंग की जूती और झुमके के साथ कंप्लीट किया है। थोड़ी सी रिसर्च करने पर हमें पता चला कि, बेबो का ये शानदार कुर्ता सेट 'देवनागरी' ब्रांड का है और इसकी कीमत 26,500 रुपए है।

kareena

(ये भी पढ़ें- 'शार्क टैंक इंडिया' फेम नमिता थापर बॉडी शेमिंग पर बोलीं- 'मुझे मूछों वाली लड़की कहा जाता था')

इससे पहले, ईद 2022 के मौके पर करीना कपूर ने एक खूबसूरत अनारकली सेट पहना था। उन्होंने इस खास दिन को अपनी ननद और पति सैफ अली खान व अपने दोनों बेटों के साथ सेलिब्रेट किया था। वैसे तो इस दौरान हर कोई खूबसूरत लग रहा था, लेकिन जिसने हमारा ध्यान खींचा, वह था बेबो का एथनिक लुक। स्काई ब्लू कलर के अनारकली और शरारा में करीना बेहद खूबसूरत लग रही थीं। थोड़ी सी रिसर्च करने पर हमें पता चला कि, यह सुंदर अनारकली सेट 'द लूम' ब्रांड का था, जो किफायती कीमत के साथ सिर्फ 6,075 रुपए में आता है। 

kareena

(ये भी पढ़ें- मौनी रॉय ने रोमांटिक अंदाज में पति सूरज को किया बर्थडे विश, किस करते हुए तस्वीरें कीं शेयर)

फिलहाल, आपको करीना कपूर खान का ये चंदेरी कुर्ता सेट कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis