करीना कपूर ने शेयर की अपने नए घर की फोटो, देखें कितना सुंदर और आलीशान है एक्ट्रेस का आशियाना

हाल ही में, एक्ट्रेस करीना कपूर अपने नए घर में शिफ्ट हुई हैं। इसकी झलक उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। तो आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

करीना कपूर ने शेयर की अपने नए घर की फोटो, देखें कितना सुंदर और आलीशान है एक्ट्रेस का आशियाना

बॉलीवुड के पॉपुलर कपल करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की हर एक एक्टिविटी पर फैंस की नजर रहती है। यही नहीं, करीना भी सोशल मीडिया के जरिए अपने प्रशंसकों के बीच अपने हर सुख-दुख को साझा करती रहती हैं। हाल ही में, करीना कपूर अपने 11 साल पुराने घर ‘फॉर्चून हाइट्स’ को छोड़कर नए घर में शिफ्ट हो गई हैं। इसकी झलक उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। तो आइए आपको दिखाते हैं वो फोटो।

पहले तो ये जान लीजिए कि, पिछले दिनों जब करीना के घर की डिजाइनिंग हो रही थी, तो उस समय खुद करीना ने भी अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक तस्वीर लगाई थी, जिसमें वह अपने घर को नया लुक देने के लिए दिशा-निर्देशित करती नजर आई थीं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए करीना ने कैप्शन में लिखा था, ’2021 का पहले सेटअप।’ इसके साथ ही उन्होंने लिखा था, ‘हमारी फेवरेट दर्शिनी के साथ वापसी। ड्रीम होम।’ वहीं, अब करीना और सैफ के नए घर में शिफ्ट हो गए हैं। (ये भी पढ़ें: जब सैफ-अमृता की शादी में 10 साल की करीना ने एक्टर को कहा था- 'बधाई हो अंकल', तो ऐसा था उनका रिएक्शन

तो आइए अब आपको दिखाते हैं, करीना द्वारा शेयर की गई फोटो। दरअसल, 16 जनवरी 2021 को करीना कपूर खान ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की, जिसे उन्होंने अपने बेडरूम से क्लिक किया है। इस फोटो में उनके बेड का एक कोना, डार्क हार्डवुड फर्श, एक शीशे का दरवाजा जो छत की तरफ खुलता है, दिखाई दे रहा है। फोटो में कुछ फ्रेम्स में एक दीवार पर करीना कपूर, सैफ अली खान और उनके बेटे तैमूर की तस्वीरें लगी हुई दिखाई दे रही हैं।

फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ''नई शुरुआत के लिए दरवाजा!'' इस फोटो को शेयर करते ही फैंस ने एक्ट्रेस को नए घर में शिफ्ट होने पर बधाई दी है।

यही नहीं, करीना के नए घर में शिफ्ट होने के दौरान उनकी बहन करिश्मा कपूर भी उनके साथ मौजूद रहीं। करिश्मा ने भी अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है। इस फोटो में वो अपनी बहन करीना के साथ घर के छत पर कैमरे के लिए पोज दे रही हैं। वहीं, फोटो में ग्रीनिरी का बैकग्राउंड देखा जा सकता है। बड़े-बड़े गमलों में फूल के पेड़ भी लगे हुए दिखाई दे रहे हैं। (ये भी पढ़ें: करीना कपूर को 'आंटी' कहने पर बेटी सारा पर भड़क गए थे सैफ अली खान, कही थी ये बात)

इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है, ''नई शुरुआत हमेशा खास होती है।''

कैसा है एक्ट्रेस का घर?

हाल ही में, करीना की फेवरेट इंटीरियर डिजाइनर दर्शिनी शाह ने एक्ट्रेस के नए घर के बारे में बातचीत की थी। ‘टाइम्स ऑफ इंडिया’ को दिए एक इंटरव्यू में दर्शिनी ने बताया था, ‘सैफ और करीना का नया घर एक तरह से पुराने का एक्सटेंशन है। वे फॉर्च्यून हाइट्स वाले घर में पूरी तरह से कंफर्टेबल हो गए थे। वे अपना घर छोड़ना नहीं चाहते थे। इसलिए नए घर को इस तरह से तैयार किया गया है, ताकि इसमें पुराने घर का फील हो, लेकिन उनके दूसरे बच्चे की जरूरतों का सारा सामान भी हो। इस घर में बच्चे के लिए एक खूबसूरत नर्सरी भी तैयार की गई है। तैमूर का भी अपना स्पेस है, क्योंकि वह बड़ा हो रहा है। यह उनके पुराने घर से काफी बड़ा है। इसमें खूबसूरत छत, एक स्वीमिंग पूल, आउटडोर एरियाज के साथ ज्यादा स्पेस और खुली जगह है। इसमें सभी के लिए कमरा है।’ (ये भी पढ़ें- आखिर क्यों मीना कुमारी की मौत पर नरगिस दत्त ने कहा था- 'मौत मुबारक हो', खुद किया था खुलासा)

दर्शिनी ने आगे बताया था, ‘सैफ और करीना दोनों कंफर्टेबल और लग्जीरियस चीजों को पसंद करते हैं। वह अपने घर में ट्रैवल डायरी वाला फील चाहते हैं। उन्होंने अपने कुछ यादगार पलों को इकट्ठा करके उनकी यादों की कुछ झलकियां अपने घर में लगाई हैं। वे इंग्लैंड पसंद करते हैं। वे कॉलोनियल-क्लासिक स्टाइल की सजावटों को पसंद करते हैं। इसके साथ ही वे शोर नहीं पसंद करते हैं। फॉर्चून हाइट्स की तरह, उनके नए घर में भी लाइब्रेरी, आर्टवर्क्स, एंटिक्स, कैंडल्स और खास तरह के फर्नीचर्स हैं।’

फिलहाल, करीना अब अपने दूसरे बच्चे के वेलकम के लिए अपनी छोटी सी फैमिली के साथ नए घर में शिफ्ट हो गई हैं। तो अपको एक्ट्रेस का नया घर कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis