करीना कपूर ने शेयर की पति सैफ संग बेटे इब्राहिम व तैमूर की एडोरेबल तस्वीर, लिखा, ‘मेरे फेवरेट बॉयज’

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर ने पति सैफ अली खान के संग अपने दोनों बेटों की एक एडोरेबल तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। आइए देखते हैं वो फोटो।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

करीना कपूर ने शेयर की पति सैफ संग बेटे इब्राहिम व तैमूर की एडोरेबल तस्वीर, लिखा, ‘मेरे फेवरेट बॉयज’

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) इन दिनों अपना प्रेग्नेंसी पीरियड जमकर एंजॉय कर रही हैं। इस बीच एक्ट्रेस अपनी पर्सनल लाइफ के साथ ही प्रोफेशनल लाइफ में भी बैलेंस बनाते हुए नजर आ रही हैं, और सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव भी हैं। यही नहीं, ‘बेबो’ आए दिन अपनी फैमिली से लेकर अपनी वर्क लाइफ तक की फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।

इसी कड़ी में करीना ने अपने लविंग हसबैंड सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और दोनों बेटों के इब्राहिम व तैमूर के साथ एक एडोरेबल तस्वीर शेयर की है। इस फोटो में सैफ और तैमूर व्हाइट कलर के शार्ट कुर्ते में ट्विनिंग करते हुए नजर आ रहे हैं, तो वहीं उनके बड़े बेटे इब्राहिम अली खान अपने डैड को हग करते हुए देखे जा सकते हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए इसके कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा है, “मेरे फेवरेट बॉयज #FatherAndSons।” इसके साथ करीना ने हार्ट और किस की इमोजी भी बनाई हैं। (ये भी पढ़ें: प्रेग्नेंट करीना को लेकर क्लिनिक के बाहर दिखे सैफ अली खान, वीडियो में ऐसे केयर करते आए नजर)

सैफ अली खान बेबो का रख रहे हैं ख़ास ख्याल

करीना की प्रेग्नेंसी का ये लास्ट ट्राईमेस्टर चल रहा है, और इस दौरान सैफ उनका ख़ास ख्याल रखते नजर आ रहे हैं। इससे पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया था। इस वीडियो में एक्ट्रेस एक लाइट ब्लू कलर की ड्रेस में एक क्लिनिक के बाहर स्पॉट की गईं, जिसमें वो बेहद गॉर्जियस लग रही थीं। वहीं, करीना का रूटीन चेकअप करवाने आए सैफ भी एक्ट्रेस के साथ देखे गए, लेकिन इस दौरान एक्टर की जिस चीज ने फैंस को सबसे ज्यादा इंप्रेस किया, वो उनकी बेबो के लिए प्रोटेक्टिव नेचर और केयर थी। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे सैफ इस बात का पूरी तरह ख्याल रख रहे हैं कि करीना कार में सुरक्षित रूप से बैठ जाएं।

वहीं, 14 दिसंबर 2020 को करीना ने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए एक अपनी एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर में एक्ट्रेस का प्रेग्नेंसी ग्लो साफ़ देखा जा सकता है। इस फोटो के कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा, “हम दो लोग, शूटिंग सेट पर।” करीना की इस तस्वीर पर कई रणबीर कपूर, कियारा आडवाणी समेत कई बॉलीवुड सेलेब्स ने कमेंट किया था। (ये भी पढ़ें: दुल्हन बनने के लिए बेहद एक्साइटेड हैं गौहर खान, फीलिंग शेयर कर बोलीं- 'भरोसा नहीं हो रहा')

इस दिन शेयर की थी प्रेग्नेंसी न्यूज़

12 अगस्त, 2020 को करीना और सैफ ने अपने दूसरे बच्चे की उम्मीद वाली ख़बर को कंफर्म किया था। कपल ने एक आधिकारिक बयान जारी करते हुए बताया था, "हमें यह जानकारी देते हुए बहुत खुशी हो रही है कि हम अपने परिवार के लिए एक नई खुशी की उम्मीद कर रहे हैं" हमारे सभी शुभचिंतकों के प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद। सैफ और करीना।" इस खबर के बाद फैंस से लेकर कई सेलेब्स ने इस कपल को ढेरों बधाइयां दी थीं।

फैशन ट्रेंड सेट करती नजर आईं करीना

प्रेग्नेंसी में भी करीना ने अपने फैशन स्टाइल से कंप्रोमाइज नहीं होने दिया है। इस दौरान कई बार करीना अपनी उम्दा ड्रेसिंग स्टाइल से न्यू मैटरनिटी फैशन ट्रेंड सेट करती नजर आई हैं। 8 नवंबर 2020 को एक्ट्रेस अपने अगले शो ‘व्हाट वोमेन वांट’ (What Women Want) के सेट पर एक ब्यूटीफुल ड्रेस में स्पॉट की गई थीं। जल्द अपने दूसरे बच्चे की मम्मी बनने वाली करीना ने इस दौरान लाइट ब्लू कलर की लॉन्ग स्ट्रिपड ड्रेस कैरी की हुई थी। इस ड्रेस में पफी स्लीव्स और हाई-लो हेम उन्हें एक सिंपल और एलिगेंट लुक दे रहे थे। साथ ही, गालों पर लगा पिंक हाइलाइटर और आंखों पर लगा आईलाइनर, एक्ट्रेस के प्रेग्नेंसी ग्लो को सुंदर तरीके से निखार रहा था। (ये भी पढ़ें: स्वरा भास्कर के एक्स-बॉयफ्रेंड हिमांशु शर्मा की कनिका ढिल्लों से हुई सगाई, देखें तस्वीरें)

फिलहाल, करीना द्वारा शेयर की गई सैफ, तैमूर और इब्राहिम की फोटो को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। तो आपको ये तस्वीर कैसी लगी? हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट-इंस्टाग्राम, simplybollywud)
BollywoodShaadis