करीना कपूर ने शेयर किए बेडरूम सीक्रेट्स, कहा- 'सोते वक्त हमें तीन चीजें जरूर चाहिए'

हाल ही में, एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने अपने पति सैफ अली खान के साथ बेडरूम सीक्रेट्स शेयर किए हैं। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

करीना कपूर ने शेयर किए बेडरूम सीक्रेट्स, कहा- 'सोते वक्त हमें तीन चीजें जरूर चाहिए'

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और एक्ट्रेस व उनकी पत्नी करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) इंडस्ट्री के पॉपुलर कपल्स में से एक हैं। दोनों की शादी को आठ साल पूरे हो चुके हैं, लेकिन आज भी इस कपल को देखने के बाद यही लगता है कि जैसे इनकी नई-नई शादी हुई हो। दोनों के बीच का अनूठा प्यार हमें अक्सर देखने को मिलता है। दोनों के बीच का स्पेशल बॉन्ड कपल गोल्स देने के लिए काफी है। हाल ही में, करीना कपूर ने सैफ अली खान के साथ बेडरूम सीक्रेट शेयर किया है। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

पहले ये जान लीजिए कि, करीना से शादी करने से पहले सैफ अली खान ने 21 साल की उम्र में 33 साल की अभिनेत्री अमृता सिंह (Amrita Singh) से अपने पैरेंट्स की इच्छा के विरुद्ध जाकर शादी की थी, लेकिन 13 साल के बाद दो बच्चे होने के बावजूद इन दोनों के रास्ते अलग हो गए थे। फिल्म 'टशन' की शूटिंग के दौरान सैफ और करीना को प्यार हो गया था। दोनों ने एक-दूसरे को लगभग 5 वर्षों तक डेट किया और उसके बाद 16 अक्टूबर, 2012 को उन्होंने शादी कर ली थी। साल 2016 में करीना कपूर ने जहां तैमूर को जन्म दिया, वहीं 21 फरवरी 2021 को करीना ने अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया था, जिसका नाम फिलहाल पटौदी खानदान ने नहीं बताया है। (ये भी पढ़ें- प्रेग्नेंसी के दौरान करीना कपूर का ये चीजें खाने का करता था मन, कहा 'काफी अजीब फीलिंग थी')

अब आपको बताते हैं करीना कपूर के बेडरूम सीक्रेट्स। दरअसल, आज यानी 15 अप्रैल 2021 को ‘डिस्कवरी प्लस’ पर ‘सेलिब्रिटी कुकिंग शो’ आने वाला है, जिसमें करीना कपूर भी नजर आने वाली हैं। इस शो के दौरान करीना की दोस्त तान्या घावरी ने एक्ट्रेस से खास बातचीत की थी। इस दौरान तान्या ने करीना से पूछा था कि, उन्हें बेड पर जाने से पहले कौन सी तीन चीजें चाहिए होती हैं? इस पर एक्ट्रेस ने जवाब देते हुए कहा था, ‘एक वाइन की बोतल, पायजामा और सैफ अली खान। मुझे लगता है कि ये बिल्कुल परफेक्ट जवाब है और मेरे पास हैम्पर है।’ (ये भी पढ़ें- हरभजन सिंह की वाइफ गीता बसरा वेकेशन के लिए हुईं रेडी, बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिखीं एक्ट्रेस)

इस दौरान करीना ने अपनी प्रेग्नेंसी के समय में होने वाले क्रेविंग्स को लेकर भी बात की है। उन्होंने कहा, ‘तो पूरी प्रेग्नेंसी के दौरान मुझे पिज्जा और पास्ता खाने का लगातार मन करता रहता था। ये मेरे दोनों बॉयज के पेट में होने के दौरान काफी अजीब फीलिंग थी।’ बेबो ने ये भी बताया कि कैसे कपूर फैमिली टेबल पर एक साथ बैठकर अपने फ़ूड के पैशन के बारे में एक पुरानी इटालियन फैमिली की तरह एक-दूसरे को बताती है। एक्ट्रेस ने कहा, “हम चीखते हैं, कोई खा रहा होता है, हम सब खाते हैं, पीते हैं, हंसते हैं क्योंकि खाना एक ऐसी चीज है जिससे आपको ख़ुशी मिलनी चाहिए।' (ये भी पढे़ें- पिता बनने के बाद विराट कोहली की जिंदगी में आए बड़े बदलाव, क्रिकेटर ने इंटरव्यू में कही ये बात)

फिलहाल, इतना तो साफ है कि करीना अपने पति सैफ अली खान से बहुत प्यार करती हैं और उनके बिना एक भी पल नहीं रह पाती हैं। हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- करीना कपूर)
BollywoodShaadis