करीना कपूर खान ने शेयर की सेल्फी, प्रेग्नेंसी के पांचवें महीने को लेकर दी ये जानकारी

एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने अपनी एक खास सेल्फी शेयर की है। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

करीना कपूर खान ने शेयर की सेल्फी, प्रेग्नेंसी के पांचवें महीने को लेकर दी ये जानकारी

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) पिछले काफी दिनों से अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी को लेकर खबरों में बनी हुई हैं। इसकी वजह है कि वह बीच-बीच में प्रेग्नेंसी से जुड़ी चीजें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं, और फैंस भी उनसे जुड़ी हर एक चीजों को जानने के लिए एक्साइटेड रहते हैं। अब हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी एक तस्वीर शेयर की है, इसके साथ ही उन्होंने एक खास मैसेज लिखा है। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।  

दरअसल, 12 अगस्त को करीना कपूर और सैफ अली खान ने अपने दोबारा पैरेंट्स बनने की बात को स्वीकारते हुए एक साथ दिए स्टेटमेंट में कहा था कि, "हमें ये बताते हुए खुशी हो रही है कि हमारे परिवार में एक नया मेहमान जुड़ने वाला है। हमारे सभी शुभचिंतकों की शुभकामनाएं और सहयोग का बहुत शुक्रिया।" इस खबर के सामने आने के बाद कपल के साथ ही परिवार और उनके फैंस बेहद उत्साहित हैं। फैंस तो करीना से जुड़ी एक भी चीज को बिना देखे जाने समझे अपने आंख से ओझल नहीं होने देते।

अब हाल ही में करीना ने 03 अक्टूबर 2020 को अपनी प्रेग्नेंसी के पांचवें महीने में अपनी एक सेल्फी इस्टाग्राम पर शेयर की है। इस सेल्फी में करीना कपूर बगैर मेकअप के दिख रही हैं। तस्वीर में करीना ब्लैक और वाइट चेक्स वाला काफ्टान पहने नजर आ रही हैं और उनके चेहरे पर ग्लो देखा जा सकता है। इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'पांचवां महीना और हम मजबूती से आगे बढ़ रहे हैं।' ये तस्वीर फैंस को खूब पसंद आ रही है, और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। खबर लिखे जाने तक इसे करीब 8 लाख लोग लाइक कर चुके हैं।

हाल ही में 21 सितंबर 2020 को करीना ने अपना 40वां जन्मदिन मनाया था। इसकी कई तस्वीरें सामने आई थीं। करीना कपूर खान ने अपने जन्मदिन के स्पेशल मौके को और भी स्पेशल बनाने के लिए अपने घर पर एक छोटी-सी पार्टी रखी थी, जिसमें परिवार के लोग शामिल हुए थे। ग्लैमर और स्टाइल क्वीन करीना कपूर खान इस पार्टी में बिना मेकअप के नजर आईं। बहन करिश्मा कपूर ने पार्टी की कुछ फोटोज शेयर करते हुए करीना कपूर खान को बर्थडे विश किया था। उन्होंने कैप्शन में लिखा था, "बर्थडे गर्ल, हम सभी तुमसे बहुत प्यार करते हैं। हैप्पी बर्थडे।" (ये भी पढ़ें: सैफ के जन्मदिन पर करीना कपूर ने पहनी थी ये ब्यूटीफुल ड्रेस, कीमत सुन नहीं होगा यकीन)

करीना कपूर की बहन करिश्मा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर जो फोटोज़ शेयर की थी ,उसमें सैफ अली खान, पिता रणधीर कपूर, मां बबीता कपूर और कुछ नजदीकी रिश्तेदार और दोस्त नजर आ रहे हैं। इसके अलावा करीना कपूर खान केक के साथ पोज देती हुई भी नजर आ रही हैं। (ये भी पढ़ें: करीना कपूर के दोबारा प्रेगनेंट होने की खबर पर बेटे इब्राहिम अली खान ने दी ऐसी प्रतिक्रिया)

करीना ने शेयर किया था पहली बार मां बनने का अनुभव

हाल ही में करीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पहली बार मां बनने का अनुभव फैंस के साथ साझा किया था। इस मौके पर उनके पति सैफ अली खान भी उनके साथ थे। एक वीडियो शेयर कर करीना ने बताया था कि, "जिसे 9 महीने पेट में रखा उसे अपने पास महसूस करना एक अद्भुत एहसास होता है। ये बहुत ही रियल फीलिंग्स हैं। वहीं सैफ ने अपने पिता बनने के बारे में कहा, "इसे शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता है।" (ये भी पढ़ें: हुत खूबसूरत थीं जैकी श्रॉफ की मां, देखें ये अनदेखी फोटो और जानें एक्टर से जुड़ी कुछ अनसुनी बातें)   

वैसे, करीना इस समय अपनी आने वाली फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की बची हुई शूटिंग करने के लिए दिल्ली में सैफ अली खान और तैमूर के साथ हैं। 'लाल सिंह चड्ढा' के अलावा करीना कपूर करण जौहर की मल्टी-स्टारर फिल्म 'तख्त' में नज़र आएंगी।

फिलहाल, करीना कपूर खान अपने पति सैफ अली खान बेटे तैमूर अली खान और अपने परिवार के साथ प्रेग्नेंसी पीरियड को एंजॉय कर रही हैं। तो आपको करीना द्वारा शेयर की गई ये फोटो कैसे लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis