प्रेग्नेंसी के आखिरी दिनों में सुपर एक्टिव हैं करीना कपूर खान, डांस करती दिखीं एक्ट्रेस

हाल ही में, एक्ट्रेस करीना कपूर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो डांस करती नजर आ रही हैं। आइए आपको दिखाते हैं वो वीडियो।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

प्रेग्नेंसी के आखिरी दिनों में सुपर एक्टिव हैं करीना कपूर खान, डांस करती दिखीं एक्ट्रेस

दूसरी बार मां बनने जा रहीं बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) इन दिनों अपने प्रेग्नेंसी पीरियड के अंतिम दिनों को एंजॉय कर रही हैं। इस बीच वो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं। प्रेग्नेंसी के अंतिम दिनों में भी करीना कपूर शारीरिक रूप से एकदम फिट हैं। हाल ही में, इसकी एक झलक देखने को मिली है। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो डांस करती नजर आ रही हैं। 

वीडियो देखने से पहले ये जान लीजिए कि, करीना कपूर ने पति सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के संग 12 अगस्त 2020 को दिए स्टेटमेंट में कहा था कि, "हमें ये बताते हुए खुशी हो रही है कि हमारे परिवार में एक नया मेहमान जुड़ने वाला है। हमारे सभी शुभचिंतकों की शुभकामनाएं और सहयोग का बहुत शुक्रिया।" अब इस गुड न्यूज को आए करीब 8 महीने गुजर चुके हैं, और एक्ट्रेस बहुत जल्द दोबारा मां बनने वाली हैं। (ये भी पढ़ें: मनीष पॉल ने 14वीं मैरिज एनिवर्सरी पर अपनी पत्नी के लिए लिखा प्यारा सा नोट, संयुक्ता ने कही ये बात)

अब आइए आपको दिखाते हैं वो वीडियो। दरअसल, करीना कपूर खान ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर 29 जनवरी 2021 को एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें नेक फुल स्लीव्स टॉप और रोज गोल्ड स्कर्ट पहने करीना कपूर डांस करती दिख रही हैं। इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। यहां देखें वो वीडियो।

करीना कपूर की एक्टिवनेस का अंदाज इस बात से लगाया जा सकता है कि प्रेग्नेंसी के अंतिम महीने तक एक्ट्रेस अपनी फिल्म और ऐड की शूटिंग कर रही हैं। हाल ही में उन्होंने एक ब्रान्ड के लिए बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए फोटोशूट कराया था। (ये भी पढ़ें- क्या वाकई देवोलीना भट्टाचार्जी का है बॉयफ्रेंड? एक्ट्रेस की मां ने दिया ये रिएक्शन)

कब होगी करीना की डिलीवरी?

करीना कूपर खान की डिलीवरी का उनकी फैमिली के साथ एक्ट्रेस के फैंस भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। बीते दिनों ‘फिल्मफेयर’ से बातचीत के दौरान सैफ ने खुलासा किया था कि करीना की डिलीवरी डेट फरवरी के पहले हफ्ते में है और वो दोनों ही इसको लेकर काफी चिल हैं। उन्होंने आगे बताया था कि पिछले कुछ महीनों में वे दोनों इतने शांत हो गए हैं कि ऐसा लग रहा है ये न्यूज उन दोनों ने अपने अंदर समाई ही नहीं है। सैफ ने कहा था कि वो उसे थोड़ा भयावह मानते हैं, लेकिन यह घर के आसपास चलने वाले छोटे बच्चों के उत्साह के आगे कुछ नहीं है। (ये भी पढ़ें- 'परफेक्ट पति' फेम मोहित नैन मार्च में करने वाले हैं शादी, जानें वेडिंग से लेकर हनीमून तक का प्लान)

सैफ ने कहा था, “मुझे नहीं पता ये सब इतना शांत है। मुझे नहीं लगता हम इसे अभी इतना सीरियसली ले रहे हैं। अचानक से ये व्यक्ति मेरे पास चल कर आएगा और ‘हाय’ बोलेगा और मैं तब सोचूंगा कि ये कहां और कब हुआ? हां, हम इस चीज को लेकर थोड़े कैजुअल हैं, लेकिन काफी एक्साइटेड भी हैं। सच बताऊं तो ये थोड़ा भयावह है...ये काफी बड़ी जिम्मेदारी है, लेकिन ये अच्छा भी है...हमारे पास छोटे बच्चे होने वाले हैं, जो घर के चारों तरफ दौड़ेंगे। मैं वास्तव में इसके लिए तैयार हूं।”

Saif, Kareena and Taimur's New Year looks

आने वाले बच्चे का क्या नाम रखेंगे सैफ और करीना?

पिछले दिनों, 'व्हाट वूमेन वांट' के एपिसोड में एक्ट्रेस नेहा धूपिया के साथ नए बच्चे के नामकरण पर करीना कपूर ने बात की थी। इस दौरान एक्ट्रेस ने कहा था, 'तैमूर को लेकर हुए विवाद के बाद मैंने और सैफ अली खान ने फिलहाल इस बारे में नहीं सोचा है, हम इसे आखिर तक छोड़ना चाहते हैं और फिर सभी को सरप्राइज देंगे।' यहां आपको बता दें कि तैमूर के नाम की घोषणा करने के बाद लोगों ने सैफ.करीना को काफी ट्रोल किया था और तैमूर के कई गलत मतलब निकाले गए थे। इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर हर बात पर अपनी राय रखने वालों ने फैसला सुना दिया था कि बेटे का नाम तैमूर अली खान पटौदी रखकर कपल ने भारतीयों का नरसंहार करने वाले शासक 'तैमूर लंग' को महिमामं‍डित कर दिया है। तो वहीं तैमूर के नाम पर उठे विवाद पर सैफ ने जवाब दिया था कि तैमूर का मतलब 'लोहा' होता है और यह एक अरेबियन नाम है।

फिलहाल, करीना कपूर बहुत जल्द अपने दूसरे बच्चे की मां बनने वाली हैं। इस बीच उनकी एक्टिवनेस को देखकर हर कोई हैरान है। तो आपको करीना का ये डांस वीडियो कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं और हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis