Kareena Kapoor ने एक चैरिटी इवेंट में पहना एक्सपेंसिव 'AJSK' आउटफिट, 91,000 की हील्स से किया स्टाइल

हाल ही में, एक्ट्रेस करीना कपूर खान एक चैरिटी इवेंट में बेहद एक्सपेंसिव आउटफिट में दिखाई दीं। आइए आपको तस्वीरें दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Kareena Kapoor ने एक चैरिटी इवेंट में पहना एक्सपेंसिव 'AJSK' आउटफिट, 91,000 की हील्स से किया स्टाइल

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) बी-टाउन की सबसे स्टाइलिश एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जो अपने कमाल के स्टाइल स्टेटमेंट और क्लासी ड्रेसिंग सेंस के लिए जानी जाती हैं। हाल ही में, वह एक चैरिटी इवेंट में शामिल हुईं, जहां उन्होंने अपने लुक से हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया।

करीना कपूर खान ने चैरिटी इवेंट में पहना 'AJSK' आउटफिट

करीना कपूर खान ने हाल ही में 'यूनिसेफ ग्रेस ज्वेलर्स होप चैरिटी इवेंट' में 'ज्वेलर्स फॉर होप वर्ल्ड' के दूसरे सबसे बड़े ज्वेलरी फेयर को सपोर्ट किया। 'जीजेईपीसी इंडिया इवेंट' के सहयोग से आयोजित इस एग्जीबिशन में भाग लेने के लिए 'यूनिसेफ' की ब्रांड एंबेसडर के रूप में उन्होंने मशहूर डिजाइनर जोड़ी अबू जानी संदीप खोसला के कलेक्शन से एक व्हाइट कलर का खूबसूरत आउटफिट पहना था। 

KAREENA KAPOOR

KAREENA KAPOOR

Saif के बच्चों Sara-Ibrahim और Taimur-Jeh को नहीं मिलेगी उनकी 5000 करोड़ की प्रॉपर्टी, जानें वजह

ऑफिशियल वेबसाइट के अनुसार, अगर यह ड्रेस इंग्लिश पेपर-पीस (ईपीपी) से बनी है, जो इसे पहनने में आरामदायक और मुलायम बनाती है, तो इसकी कीमत 75,000 रुपए है। अन्यथा, इसका प्राइस 31,250 रुपए है। सफ़ेद कढ़ाई वाले इस कुर्ते के सेट पर जटिल रूप से डिज़ाइन की गई कढ़ाई थी। करीना ने अपने कढ़ाई वाले कुर्ते को मैचिंग एम्बेलिश्ड दुपट्टे और प्लेन पलाज़ो पैंट के साथ पहना था। इसके साथ उन्होंने 'रेयर हेरिटेज' ज्वेलरी ब्रांड से ग्रीन कलर की डायमंड-एमराल्ड वाले झुमके की एक जोड़ी पहनी थी। बोल्ड आईज, ब्राउन आईशैडो, ब्लश्ड गाल, ग्लॉसी लिप्स और करीने से कंघी किए हुए बन हेयरडू सहित ग्लैम मेकअप ने उनके लुक को पूरा किया था।

KAREENA KAPOOR

करीना ने चैरिटी इवेंट के लिए पहनी बेहद महंगी हील्स

करीना ने अपने आउटफिट के साथ 'जियानविटो रॉसी' ब्रांड की एक्सपेंसिव हील्स पहनी थी। सैंडल के मेटैलिक लेदर इनसोल और सोल, चौकोर ओपन टो, बकल-फास्टनिंग एंकल स्ट्रैप और क्रिस्टल-एम्बेलिश्ड पीवीसी अपर ने उन्हें खास बना दिया था, जिसकी वजह से हर लड़की अपनी वार्डरोब में उन्हें शामिल करना चाहेगी। हील्स की कीमत 1,095 डॉलर है, जो इंडियन करेंसी के मुताबिक, 91,926 रुपए है। हालांकि, एडिटोरियलिस्ट वेबसाइट पर वे वर्तमान में 30 प्रतिशत की छूट पर उपलब्ध हैं।

KAREENA KAPOOR

KAREENA KAPOOR

Saif Ali Khan-Kareena का 1685 करोड़ का साम्राज्य: जानें पटौदी पैलेस से लग्जरी कारों तक के बारे में

फिलहाल, करीना का लुक आपको कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis