Kareena Kapoor ने 'भाभी' Alia Bhatt को दिया कॉम्पलीमेंट, बताया किस फूल की तरह महकती हैं एक्ट्रेस

हाल ही में, एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने अपने करीबी लोगों के बारे में बात की और बताया कि वे किस फूल की तरह हैं। आइए आपको बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Kareena Kapoor ने 'भाभी' Alia Bhatt को दिया कॉम्पलीमेंट, बताया किस फूल की तरह महकती हैं एक्ट्रेस

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) अपने चुलबुले अंदाज के लिए जानी जाती हैं। 'रिफ्यूजी' से अपने करियर की शुरुआत करने के बाद से ही करीना फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रही हैं। पर्सनल लाइफ की बात करें, तो उन्होंने सैफ अली खान से शादी की है। कपल के दो बेटे तैमूर अली खान और जहांगीर अली खान हैं। 

करीना कपूर ने आलिया भट्ट के बारे में की बात

हाल ही में, करीना कपूर खान ने 'बुलगारी इंडिया' के एक कार्यक्रम में भाग लिया। इस दौरान, उन्होंने 'कॉस्मोपॉलिटन इंडिया' के साथ खुलकर बातचीत की। 'अगर लोग परफ्यूम होते' सेगमेंट के दौरान बेबो ने बताया कि उनकी नजरों में उनका कौन सा करीबी व्यक्ति किस परफ्यूम की तरह है। अपनी भाभी आलिया भट्ट के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि वह 'गुलाब' की तरह हैं, जो सबसे अच्छे फूलों में से एक है। आलिया ने कहा, "मैं उन्हें गुलाब कहूंगी, क्योंकि यह सबसे अच्छे फूलों में से एक है। वह गुलाब की तरह दिखती हैं।"

alia bhatt

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

Kareena Kapoor Khan ने बताया तैमूर-जेह को सिखाने के लिए व​ह और सैफ एक-दूसरे से करते हैं प्यार से बात, पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

करीना कपूर ने करण जौहर और रणबीर के बारे में भी की बात

इसके अलावा, करीना ने फिल्ममेकर करण जौहर और अपने चचेरे भाई रणबीर कपूर के बारे में भी बात की और बताया कि वह किस परफ्यूम की तरह हैं। रणबीर के बारे में करीना ने कहा, "मुझे लगता है कि यह इंटेंस है, ज़्यादातर औध की तरह। इसलिए यह बहुत इंटेंस टाइप की स्मैल है।" वहीं, करण के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि वह मेरे पसंदीदा फूल लिली की तरह महकेंगे। कोई भी व्हाइट फूल, क्योंकि यह मेरा पसंदीदा फूल है।" 

kareena kapoor

Saif Ali Khan-Kareena का 1685 करोड़ का साम्राज्य: जानें पटौदी पैलेस से लग्जरी कारों तक के बारे में

सेगमेंट के लास्ट में उन्होंने अपनी बहन करिश्मा कपूर के बारे में बात की, करीना ने कहा, "वह हमेशा मेरी फेवरेट हैं, मेरी सनशाइन गर्ल। इसलिए मैं कहूंगी कि ऑरेंज सूरजमुखी की तरह।"

करीना कपूर खान ने सैफ के बारे में की बात

'वोग इंडिया' के साथ बातचीत में करीना कपूर ने अपने पति सैफ के बारे में भी बात की और बताया कि उनके लिए वह कौन सा परफ्यूम पसंद करेंगी। इस बारे में एक्ट्रेस ने कहा कि उनके लिए वह ज़्यादा मूडी फील वाली खुशबू चुनेंगी। सैफ ने कहा, "मैं सैफ के लिए कुछ इंटेंस चाहती हूं। कुछ ऐसा जो ज़्यादा मूडी हो...मुझे नहीं लगता कि कोई भी किसी अन्य रिफाइन्ड व्यक्ति को जानता है, है ना?"

kareena kapoor khan

Saif के बच्चों Sara-Ibrahim और Taimur-Jeh को नहीं मिलेगी उनकी 5000 करोड़ की प्रॉपर्टी, जानें वजह

फिलहाल, करीना कपूर खान के इन खुलासों पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.