करीना कपूर के बर्थडे सेलिब्रेशन का ये वीडियो आपने देखा क्या? खूब मस्ती करती दिख रही हैं 'बेबो'

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने 21 सितंबर 2020 को अपना 40वां जन्मदिन मनाया, जिसका एक अनदेखा वीडियो सामने आया है। तो चलिए देखते हैं वो वीडियो।

img

By Prakash Joshi Last Updated:

करीना कपूर के बर्थडे सेलिब्रेशन का ये वीडियो आपने देखा क्या? खूब मस्ती करती दिख रही हैं 'बेबो'

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने 21 सितंबर 2020 को अपना 40वां जन्मदिन मनाया। इस खास मौके पर 'बेबो' के चाहने वालों ने उन्हें बर्थडे विश किया। साथ ही जन्मदिन के मौके पर करीना की कई तस्वीरें भी सामने आईं, जिन्हें फैंस का काफी प्यार मिला। इन सबके बीच करीना की बर्थडे पार्टी का एक अनदेखा वीडियो सामने आया है, जिसमें 'बेबो' काफी एंजॉय करती हुई नजर आ रही हैं।

दरअसल, सोशल मीडिया पर करीना कपूर खान के बर्थडे का एक वीडियो काफी देखा जा रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि करीना अपनी बर्थडे पार्टी को खूब एंजॉय कर रही हैं और उनका मस्ती वाला अंदाज भी यहां साफ नजर आ रहा है। करीना के हाथ में दो कैंडल हैं, जिन्हें वो घुमा रही हैं और फिर वो डांस भी कर रही हैं। ब्लैक ड्रेस में 'बेबो' का लुक बेहद ही प्यारा लग रहा है। इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और खबर लिखे जाने तक इसे 2 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

करीना ने शेयर किया था ये खास नोट

करीना ने अपने बर्थडे पर अपनी एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर की थी। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा था, 'जैसे ही मैं अपने 40वें साल में प्रवेश कर रही हूं। मैं बैठना चाहती हूं और प्यार करना, हंसना, माफ करना, भूलना और सबसे महत्वपूर्ण बात प्रार्थना करना और मुझे ताकत देने के लिए धन्यवाद कहना चाहती हूं। हाय! बिग 40, इसे बड़ा बनाना।' (ये भी पढ़ें: पत्नी साक्षी को सता रही है महेंद्र सिंह धोनी की याद, फोटो शेयर कर जाहिर किया प्यार)

इसके अलावा करीना ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो भी शेयर किया था, जिसमें उनकी जिंदगी के अलग-अलग पलों को दर्शाया गया है। साथ ही वीडियो में करीना के कई टीम मेंबर्स और उनके चाहने वालों को दिखाया गया है, जो अपने-अपने तरीके से 'बेबो' को बर्थडे विश कर रहे हैं। इस वीडियो के जरिए करीना ने सभी को उन्हें बर्थडे विश करने के लिए धन्यवाद दिया था।

घर पर रखी थी बर्थडे पार्टी

करीना कपूर खान ने अपने जन्मदिन के स्पेशल मौके को और भी स्पेशल बनाने के लिए अपने घर पर एक छोटी-सी पार्टी रखी थी, जिसमें परिवार के लोग शामिल हुए थे। ग्लैमर और स्टाइल क्वीन करीना कपूर खान इस पार्टी में बिना मेकअप के नजर आईं थी। बहन करिश्मा कपूर ने पार्टी की कुछ फोटोज शेयर करते हुए करीना कपूर खान को बर्थडे विश किया था। उन्होंने कैप्शन में लिखा था, "बर्थडे गर्ल, हम सभी तुमसे बहुत प्यार करते हैं। हैप्पी बर्थडे।" करीना कपूर की बहन करिश्मा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर जो फोटोज़ शेयर की थी,उसमें सैफ अली खान, पिता रणधीर कपूर, मां बबीता कपूर और कुछ नजदीकी रिश्तेदार और दोस्त नजर आ रहे हैं। इसके अलावा करीना कपूर खान केक के साथ पोज देती हुई भी नजर आ रही हैं। (ये भी पढ़ें: मंसूर अली खान पटौदी की 9वीं पुण्यतिथि पर बेटी सोहा व बहू करीना ने किया याद, शेयर की ये थ्रोबैक फोटो)

करिश्मा ने शेयर की थी ये खास फोटो

22 सितंबर 2020 को करीना की बहन व बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने इंस्टाग्राम पर करीना के बर्थडे की एक फोटो शेयर की थी, जिसमें करीना को केक काटते हुए देखा जा सकता है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए करिश्मा ने लिखा था, 'हमारी बर्थडे गर्ल के साथ कीमती पल।' (ये भी पढ़ें: 7 महीने की पूरी हुई शिल्पा शेट्टी की बिटिया रानी समीशा, एक्ट्रेस ने शेयर की ये यादगार फोटो)

Kareena

इससे पहले करिश्मा ने 21 सितंबर 2020 को करीना संग बचपन की एक फोटो शेयर की थी। इसमें करिश्मा ने करीना के कंधे पर हाथ रखा हुआ है और इस फोटो में दोनों ही बेहद क्यूट लग रही हैं। इसके साथ करिश्मा ने लिखा था, 'मैं आपकी हमेशा रक्षा करती रहूंगी। मेरी लाइफ लाइन, आपको 40वां बर्थडे मुबारक हो। मैं आपसे सबसे ज्यादा प्यार करती हूं।'

फिलहाल, करीना कपूर खान के घर जल्द ही खुशखबरी आने वाली है, क्योंकि वो दूसरी बार मां बनने वाली हैं, जिसके लिए वो काफी चर्चा में भी हैं। ऐसे में पूरा परिवार करीना की सेहत पर काफी ध्यान दे रहा है। तो आपको करीना के बर्थडे का ये अनदेखा वीडियो कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: करिश्मा कपूर और करीना कपूर)
BollywoodShaadis