Karan Veer Mehra ने Ex वाइफ Nidhi Seth द्वारा अपनी शादी को 'सबसे बड़ी गलती' बताने पर दी प्रतिक्रिया

हाल ही में, एक इंटरव्यू में एक्टर करण वीर मेहरा ने अपनी पूर्व पत्नी निधि सेठ द्वारा शादी और तलाक को लेकर की गई तीखी टिप्पणी पर प्रतिक्रिया व्यक्त की। आइए आपको बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Karan Veer Mehra ने Ex वाइफ Nidhi Seth द्वारा अपनी शादी को 'सबसे बड़ी गलती' बताने पर दी प्रतिक्रिया

एक्टर करण वीर मेहरा (Karan Veer Mehra) स्टंट-बेस्ड रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 14' में भाग लेने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। इसके लिए उन्होंने कथित तौर पर शराब भी छोड़ दी है। इन सबके बीच उनकी पर्सनल लाइफ सुर्खियों में है। बता दें कि साल 2018 में अपनी पहली पत्नी से तलाक लेने के बाद करण ने जनवरी 2021 में टीवी एक्ट्रेस निधि सेठ से शादी की थी। हालांकि, किन्हीं कारण से वे अलग हो गए और आखिरकार 2023 में उन्हें तलाक दे दिया गया।

करण वीर मेहरा ने अपनी पूर्व पत्नी निधि सेठ द्वारा शादी को 'बड़ी गलती' बताने पर दी प्रतिक्रिया 

करण वीर मेहरा और निधि सेठ को लेकर काफी समय से अटकलें लगाई जा रही थीं कि वे कई महीनों से अलग रह रहे हैं। हालांकि, जब निधि ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से उनकी सभी तस्वीरें हटा दीं, तो गॉसिपमॉन्गर्स को यकीन हो गया कि उनके बीच कुछ गड़बड़ है और हाल ही में निधि ने अपनी शादी को 'एक बड़ी गलती' बताया।

Karan Veer Mehra

अब, 'टेली टॉक इंडिया' के साथ इंटरव्यू में करण से उनकी पूर्व पत्नी निधि द्वारा शादी पर की गई टिप्पणी पर उनकी प्रतिक्रिया के बारे में पूछा गया। इस सवाल को सुनने के बाद बिना गुस्सा हुए उन्होंने खुश होने का जिक्र किया, क्योंकि उनके मुताबिक निधि ने अपनी गलती मान ली है। उन्होंने कहा, "यह ठीक है, कम से कम किसी बीवी ने अपनी गलती तो मानी। वो ही बहुत है बस।"

करणवीर मेहरा और उनकी पत्नी निधि सेठ ने शादी के बाद क्लब में की थी पार्टी, देखें एक्स कपल के खूबसूरत वीडियोज

करण वीर मेहरा बोले- 'उनकी पूर्व पत्नी निधि को एक नए लड़के से हो गया है प्यार'

इसी बातचीत में करण से उनकी पूर्व पत्नी निधि की जिंदगी में आए नए शख्स के बारे में भी पूछा गया। बता दें कि कुछ दिन पहले निधि ने अपने नए बॉयफ्रेंड के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की थी। अब इसी सवाल का जवाब देते हुए करण ने बताया कि उन्हें खुशी है कि उनकी पूर्व पत्नी को अपनी जिंदगी में फिर से प्यार मिल सका। उन्होंने कहा कि अगर वह खुश हैं, तो वह भी उनके लिए खुश हैं। करण के शब्दों में, "मुझे यकीन है कि वो खुश हैं, तो मैं भी उनके लिए बहुत ख़ुश हूं।"

karan veer mehra

करण वीर मेहरा की शादी, हल्दी और मेहंदी की तस्वीरें देखने के लिए यहां क्लिक करें।

जब निधि सेठ ने करण वीर मेहरा से तलाक के पीछे की वजह का किया खुलासा 

'ईटाइम्स' से बातचीत में निधि सेठ ने अपने पूर्व पति करण वीर मेहरा से तलाक के पीछे की वजह के बारे में खुलासा किया था। अभिनेत्री ने बताया था कि उनका अतीत उनकी जिंदगी की सबसे बड़ी गलती थी। इसके अलावा, उन्होंने बताया था कि जैसे ही उन्हें इसका एहसास हुआ, उन्होंने इसे खत्म करने का फैसला किया। 

Nidhi Seth

निधि के शब्दों में, “वह मेरे जीवन की सबसे बड़ी गलती थी। एक बार जब मुझे एहसास हुआ कि चीजें काम नहीं कर रही हैं, तो मैंने आगे बढ़ने का फैसला किया। दुर्भाग्य से लोगों को इस दुनिया में कुछ पर्सनैलिटी और व्यवहार के बारे में पर्याप्त जागरूकता नहीं है, जो रिश्तों को बर्बाद कर सकते हैं। हम एक साल पहले अलग हो गए थे। मेरा मानना ​​है कि एक रिश्ते में रोज-रोज के झगड़े असहनीय होते हैं और ऐसे में हम कभी भी साथ नहीं रह सकते। शादी में मानसिक शांति, एक-दूसरे के प्रति सम्मान, ईमानदारी और आर्थिक रूप से सक्षम होना जरूरी है। मुझे लगता है कि रिश्ते में विषाक्तता को स्वीकार नहीं किया जाना चाहिए।''

फिलहाल, अपनी शादी के बारे में की गई निधि की टिप्पणी पर करण की प्रतिक्रिया के बारे में आप क्या सोचते हैं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.