Karan Oberoi ने Mona Singh संग अपने ब्रेकअप पर की बात, कहा- 'मैं शादी करना चाहता था, लेकिन..'

एक्ट्रेस मोना सिंह के एक्स बॉयफ्रेंड करण ओबेरॉय ने पहली बार अपने ब्रेकअप के बारे में बात की और बताया कि वह उनसे शादी करना चाहते थे, जबकि मोना अपने करियर पर ध्यान देना चाहती थीं। आइए बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Karan Oberoi ने Mona Singh संग अपने ब्रेकअप पर की बात, कहा- 'मैं शादी करना चाहता था, लेकिन..'

टीवी एक्ट्रेस से बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री बनीं मोना सिंह (Mona Singh) ने सुपरहिट शो 'जस्सी जैसी कोई नहीं' से अपने करियर की शानदार शुरुआत की थी। हालांकि, बहुत कम लोग जानते हैं कि शो की शूटिंग के दौरान मोना सिंह को अपने को-एक्टर करण ओबेरॉय से प्यार हो गया था। करण ओबेरॉय भी मोना से बेहद प्यार करते थे और उनसे शादी करना चाहते थे, लेकिन नियति को ये मंजूर नहीं था। हाल ही में, एक्टर ने अपने ब्रेकअप के पीछे की वजह का खुलासा किया।

करण ओबेरॉय ने मोना सिंह के साथ अपने ब्रेकअप के बारे में खुलकर की बात 

हाल ही में, सिद्धार्थ कन्नन के साथ एक इंटरव्यू में करण ओबेरॉय ने मोना सिंह के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात की। एक्टर ने खुलासा किया कि जब वे अठारह घंटे किसी के साथ काम करते हैं, तो वे प्यार में पड़ जाते हैं, लेकिन उनके रास्ते अलग-अलग थे। जब सिद्धार्थ ने पूछा कि क्या वह उनसे शादी करना चाहते थे, जिस पर करण ने कहा लेकिन वह (मोना सिंह) अपने करियर पर ध्यान देना चाहती थीं। उन्होंने कहा, "जस्सी एक बेहतरीन शो था, वह एक नेशनल आइकन थीं। उस समय मुझे समझ नहीं आता था। आज समझ आता है कि वह उभरती हुई लड़की थीं।"

mona singh

करण ने कहा कि जब कोई व्यक्ति युवा होता है, तो वह दूसरे पक्ष को नहीं समझता है और वह सोचता है कि दूसरा व्यक्ति शादी क्यों नहीं करना चाहता है। उन्होंने कहा, "जब आप यंग होते हैं, तो सोचते हैं कि मेरे अंदर कुछ कमी है जो वह शादी नहीं करना चाहती, लेकिन ऐसा नहीं था, वह अपने करियर पर ध्यान केंद्रित करना चाहती थीं।"

जब सिद्धार्थ ने करण से आगे पूछा कि क्या उस दौरान मोना द्वारा प्रपोजल को रिजेक्ट किए जाने के बाद वह दुखी थे। इस पर करण ने 'हां' कहा। उन्होंने बताया कि इस बात ने उन्हें प्रभावित किया, लेकिन वह उसे बयां नहीं कर सकते। उन्होंने कहा कि उन्होंने एक खुशहाल जीवन जिया है। हालांकि, मोना के साथ उनके ब्रेकअप ने एक ट्रामा के रूप में काम किया, जिसने उन्हें बदल दिया और उन्हें एक बेहतर 'लेखक' बना दिया। इसने उन्हें दूसरों के दर्द का एहसास कराया।

karan oberai

जब मोना सिंह ने 20 साल बाद सफलता देखने के बारे में की बात

मोना की प्रोफेशनल लाइफ के बारे में बात करें, तो उन्होंने 'मेड इन हेवन 2', 'काला पानी' और 'कफस' सहित तीन सुपरहिट रिलीज के साथ 2023 में शानदार प्रदर्शन किया। साल 2024 भी उनके लिए एक्शन से भरपूर है। 'हिंदुस्तान टाइम्स' के साथ एक इंटरव्यू में मोना ने कहा था, "मैं 2023 के लिए आभारी हूं, यह एक आशीर्वाद रहा है। मैं ठीक 20 साल बाद इस तरह का अनुभव कर रही हूं, मैंने 2003 में इस तरह का पागलपन देखा था। मैं 2024 के लिए बहुत उत्साहित हूं, क्योंकि शूटिंग और रिलीज की एक शानदार लाइनअप है।"

mona singh

फिलहाल, करण ओबेरॉय के इस खुलासे के बारे में आप क्या सोचते हैं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis