Karan Kundrra-Tejasswi Prakash ने ब्रेकअप रूमर्स के बीच लंदन वेकेशन से शेयर कीं प्यार भरी तस्वीरें

ब्रेकअप रूमर्स के बीच, तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा ने अपने लंदन वेकेशन से कुछ रोमांटिक तस्वीरें शेयर की हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Karan Kundrra-Tejasswi Prakash ने ब्रेकअप रूमर्स के बीच लंदन वेकेशन से शेयर कीं प्यार भरी तस्वीरें

पॉपुलर टीवी कपल करण कुंद्रा (Karan Kundrra) और तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) रियलिटी शो 'बिग बॉस 15' में एक-दूसरे से मिले थे और शो में रहते हुए उन्हें एक-दूसरे से प्यार हो गया। तब से कपल अपने रोमांटिक पलों और लवली केमिस्ट्री से फैंस का दिल जीतने का कोई मौका नहीं छोड़ता है। हालांकि, ऐसी खबरें आई थीं कि दोनों के बीच सब ठीक नहीं है। इस बीच, करण ने इन अफवाहों को बंद करते हुए तेजस्वी संग अपने लंदन वेकेशन से रोमांटिक फोटो शेयर की हैं।

ब्रेकअप की अफवाहों के बीच करण-तेजस्वी ने शेयर कीं अपने वेकेशन की फोटोज

27 जून 2024 को तेजस्वी और करण ने अपने-अपने इंस्टा हैंडल से एक जॉइंट पोस्ट शेयर की, जिसमें उन्होंने अपने लंदन वेकेशन की तस्वीरें साझा कीं। सामने आई तस्वीरों में कपल को अपने वेकेशन का आनंद लेते हुए, एक-दूसरे के साथ को एंजॉय करते हुए और प्यार में डूबे हुए देखा जा सकता है। हर तस्वीर में कपल के बीच का प्यार साफ देखा जा सकता है।

Karan Kundrra and Tejasswi Prakash

Karan Kundrra and Tejasswi Prakash

Karan Kundrra and Tejasswi Prakash

अपने डे आउट के लिए उन्होंने कंफर्टेबल लुक चुना था। जहां तेजस्वी प्रिंटेड मिनी ड्रेस में नजर आईं, वहीं करण ने को-ऑर्ड सेट पहना हुआ था। अगली फोटो में तेजस्वी सोलो पोज देती हुई नजर आईं, जबकि करण गोल्डन ऑवर में बिग बेन के सामने उनकी तस्वीर ले रहे हैं। इन फोटोज के साथ करण ने लिखा, "करण: 'मैं उनकी फोटो सबसे अच्छे से क्लिक करता हूं' या 'तेजस्वी: प्यार का मतलब है पहचानना', अपना पसंदीदा कैप्शन चुनें।"

Karan Kundrra and Tejasswi Prakash

Karan Kundrra and Tejasswi Prakash

Karan Kundrra and Tejasswi Prakash

जब Karan Kundrra ने GF Tejasswi को मजाक में बोला 'आंटी', नेटिजंस ने सुनाई खरी-खोटी। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

जब करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश के ब्रेकअप की उड़ी अफवाह

बता दें कि हाल ही में, ऐसी रिपोर्ट सामने आई थी, जिसमें कहा गया था कि करण और तेजस्वी एक महीने पहले अलग हो गए हैं। दरअसल, 25 जून 2024 को 'न्यूज़18 शोशा' की एक रिपोर्ट में खुलासा किया गया था कि करण और तेजस्वी ने अपने तीन साल के रिश्ते को खत्म कर दिया है। रिपोर्ट में सूत्र के हवाले से कहा गया था, “करण और तेजस्वी अब एक-दूसरे को डेट नहीं कर रहे हैं। उनका एक महीने पहले ब्रेकअप हो गया है। उनके ब्रेकअप की वजह तो नहीं पता है, लेकिन मुझे बस इतना पता है कि पिछले कुछ समय से वे एक-दूसरे से छोटी-मोटी लड़ाइयां कर रहे हैं।”

इसी रिपोर्ट में एक और इनसाइडर की ओर से कहा गया था कि वे जल्दी से अपने ब्रेकअप की अनाउंसमेंट नहीं करेंगे। सूत्र ने कहा था, “वे पिछले तीन सालों से एक 'पावर कपल' थे। ऐसे में उनके फैंस के लिए अचानक से इस खबर को एक्सेप्ट कर पाना आसान नहीं होगा। इसलिए वे अभी अपने ब्रेकअप की अनाउंसमेंट नहीं करेंगे।''

Karan Kundrra and Tejasswi Prakash

जब Tejasswi Prakash ने कराया अपनी शानदार वैनिटी वैन का टूर, लग्जरी सुविधाओं से है लैस। झलकियां देखने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश के वेकेशन की लेटेस्ट तस्वीरों के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.