Karan Kundrra-Tejasswi Prakash का 3 साल की डेटिंग के बाद हुआ ब्रेकअप? सूत्र ने दी जानकारी

लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक, स्टार कपल करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश के रिश्ते में दरार आ गई है। यही नहीं, कथित तौर पर उनका एक महीने पहले ब्रेकअप भी हो चुका है। आइए बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Karan Kundrra-Tejasswi Prakash का 3 साल की डेटिंग के बाद हुआ ब्रेकअप? सूत्र ने दी जानकारी

पॉपुलर टीवी कपल करण कुंद्रा (Karan Kundrra) और तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) फेमस रियलिटी शो 'बिग बॉस 15' में भाग लेने के दौरान प्यार में पड़ गए थे। शो खत्म होने के बाद उन्होंने सार्वजनिक रूप से अपने रिश्ते की घोषणा की और तब से अपनी सिजलिंग केमिस्ट्री से लाखों लोगों के पसंदीदा बने हुए हैं। हालांकि, हाल ही में उनके ब्रेकअप को लेकर काफी अटकलें लगाई जा रही थीं। अब, एक रिपोर्ट ने इसकी पुष्टि भी की है।

करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश एक महीने पहले हो गए हैं अलग!

'न्यूज18 शोशा' की एक रिपोर्ट से पता चला है कि करण और तेजस्वी ने अपने तीन साल के रिश्ते को खत्म कर दिया है। एक महीने पहले हुए ब्रेकअप को छुपा कर रखा गया है। अब कपल के एक करीबी सूत्र ने खुलासा किया है कि उनके बीच कुछ समय से छोटी-मोटी अनबन चल रही थी, जिसके कारण उन्होंने अलग होने का फैसला किया।

Karan Kundrra-Tejasswi Prakash

यह साझा करते हुए कि उनके अलग होने के पीछे का असली कारण अभी भी पता नहीं है, सूत्र ने कहा, “करण और तेजस्वी अब एक-दूसरे को डेट नहीं कर रहे हैं। उनका ब्रेकअप हुए एक महीने से अधिक समय हो गया है। भले ही उनके ब्रेकअप की वजह पता नहीं है, लेकिन मुझे बस इतना पता है कि वे पिछले कुछ समय से एक-दूसरे से छोटी-मोटी लड़ाइयां कर रहे हैं।”

करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश जल्द नहीं करेंगे अपने ब्रेकअप की घोषणा

करण और तेजस्वी से परिचित एक अन्य सूत्र ने कहा कि दोनों ने इस खबर को सार्वजनिक रूप से नहीं बताया है, क्योंकि वे तीन साल से अपने फैंस के लिए ‘पावर कपल’ बने हुए हैं, इसलिए उनके फैंस के लिए इस सच्चाई का सामना करना आसान नहीं होगा। इसके अलावा, ‘तेजरन’ जल्द ही अपने ब्रेकअप के बारे में खुलासा नहीं करेंगे।

karan

सूत्र ने कहा, “वे पिछले तीन सालों से एक पावर कपल थे और इसलिए उनके फैंस के लिए इस दिल तोड़ने वाली खबर को अचानक स्वीकार करना आसान नहीं होगा। वे जल्द ही अपने ब्रेकअप की घोषणा नहीं करने वाले हैं।”

जब Karan Kundrra ने GF Tejasswi को मजाक में बोला 'आंटी', नेटिजंस ने सुनाई खरी-खोटी। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

ब्रेकअप की अफवाहों के बीच करण कुंद्रा-तेजस्वी प्रकाश डिनर डेट पर हुए स्पॉट

कुछ समय पहले, करण और तेजस्वी को मुंबई में डिनर डेट पर देखा गया था। एक फेमस रेस्टोरेंट से बाहर निकलते समय फोटोग्राफर्स के लिए पोज देते हुए यह कपल काफी खुश दिखाई दिया था। अपनी डेट के लिए करण ने मैटेलिक पिंक कलर के पैंटसूट और क्रिस्प व्हाइट शर्ट पहनी हुई थी। दूसरी ओर, उनकी लेडीलव ने उन्हें ब्लैक फॉर्मल ड्रेस में कॉम्प्लीमेंट किया था।

karan

जब करण कुंद्रा ने तेजस्वी प्रकाश संग अपने रिश्ते को लेकर अटकलों के बारे में की थी बात

इससे पहले, 'इंडियन एक्सप्रेस' के साथ एक इंटरव्यू के दौरान करण ने तेजस्वी प्रकाश के साथ अपने रिश्ते के लिए लगातार स्क्रुटनी और निगेटिव कमेंट्स का सामना करने के बारे में बात की थी। उन्होंने इस बात पर जोर दिया था कि लोगों द्वारा उनके बारे में फैलाई गई बेबुनियाद अफवाहों पर विचार करने के बजाय उन दोनों के पास काम है।

karan

उनके शब्दों में, “एक कपल के रूप में हमारे पास काम है और कुछ लोगों के पास नहीं है। इसका मुझ पर कोई असर नहीं पड़ता, क्योंकि हम साथ बैठे हैं और लोग कह रहे हैं कि हमारा ब्रेकअप हो गया है या उन्होंने किसी और से शादी कर ली है। कुछ लोग बहुत ज्यादा स्वतंत्र हो जाते हैं।”

जब Tejasswi Prakash ने कराया अपनी शानदार वैनिटी वैन का टूर, लग्जरी सुविधाओं से है लैस। झलकियां देखने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश के ब्रेकअप की खबरों के बारे में आप क्या सोचते हैं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.