Devoleena के बाद Karan Kundrra ने Armaan Malik और उनकी दोनों पत्नियों के रिश्ते का उड़ाया मजाक

'बिग बॉस ओटीटी 3' के कंटेंस्टेंट अरमान मलिक और उनकी दोनों पत्नियां कृतिका मलिक व पायल मलिक गलत कारणों से सुर्खियों में हैं। हाल ही में, करण कुंद्रा ने उनका मजाक उड़ाया है। आइए बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Devoleena के बाद Karan Kundrra ने Armaan Malik और उनकी दोनों पत्नियों के रिश्ते का उड़ाया मजाक

'बिग बॉस ओटीटी 3' शुरू हो चुका है और यह शो गलत वजहों से सुर्खियों में है, खास तौर पर यूट्यूबर अरमान मलिक (Armaan Malik) और उनकी दोनों पत्नियों कृतिका मलिक व पायल मलिक की पार्टिसिपेशन के कारण। ग्रैंड प्रीमियर एपिसोड के बाद 'बिग बॉस' की एक्स कंटेस्टेंट देवोलीना भट्टाचार्जी ने तीनों को शो में लाने और गलत उदाहरण पेश करने के लिए मेकर्स की आलोचना की। अब, करण कुंद्रा ने यूट्यूबर और उनकी दोनों पत्नियों पर कटाक्ष किया है।

करण कुंद्रा ने यूट्यूबर अरमान मलिक के शो में भाग लेने का उड़ाया मजाक

चाहे अरमान और उनकी दोनों पत्नियां एक साथ कैसे भी रहें, लेकिन यह आम लोगों के लिए हैरान करने वाली बात है, खासकर जब वे एक ऐसे शो में आते हैं जिसे भारत में सबसे बड़े रियलिटी शो के रूप में जाना जाता है। अब, 'बिग बॉस' के पंद्रहवें सीजन का हिस्सा रहे करण कुंद्रा ने शो में एंट्री करने के लिए अरमान मलिक पर कटाक्ष किया है।

karan kundrra

उन्होंने कहा, "भाई तो 'बिग बॉस ओटीटी 3' का ग्रैंड प्रीमियर चल रहा है और अरमान मलिक जो हैं वो तिकड़ी लेकर आ गए हैं बिग बॉस हाउस में। मतलब कि अरमान मलिक और उनकी 2 बीवियां बिग बॉस ओटीटी के घर में। धन्य हो आप, क्योंकि लोगों से एक नहीं संभाली जा रही है और आप 2-2 ले कर आए। कलेश प्रो मैक्स होने वाला है थोड़े दिन रुक जाओ।" 

देवोलीना भट्टाचार्जी ने शो में अरमान मलिक के पार्टिसिपेशन पर दी कड़ी प्रतिक्रिया

'एक्स' पर एक लंबे नोट में देवोलीना ने शो में अरमान मलिक और उनकी दो पत्नियों को बुलाने के लिए मेकर्स पर अपना गुस्सा व्यक्त किया। उन्होंने यूट्यूबर और उनकी लाइफ में चॉइसेस की आलोचना की और बताया कि कैसे मेकर्स इसे सामान्य बनाने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि बिग बॉस में बच्चों और बूढ़ों सहित व्यापक दर्शक वर्ग है और यह एक गलत उदाहरण पेश करेगा। उन्होंने यह भी कहा कि अगर किसी महिला के दो पति होते, तो उसे कोसा जाता।

devo

BB OTT 3: Armaan Malik ने दूसरी पत्नी Kritika संग लव स्टोरी की शेयर, कहा- '6 दिन के अंदर की थी शादी' पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

अरमान मलिक का अब तक का जीवन

बता दें कि अरमान मलिक ने साल 2011 में पायल मलिक से शादी की थी। इस कपल का एक बच्चा भी है, जिसका नाम उन्होंने चिरायु मलिक रखा है। छह साल की मैरिड लाइफ के बाद अरमान मलिक ने 2018 में पायल की दोस्त कृतिका से शादी की। हालांकि, अरमान की दो शादियों ने उनके जीवन में समस्याएं पैदा कर दीं और पायल के परिवार ने उन्हें दूर कर दिया। डेढ़ साल एक-दूसरे से दूर रहने के बाद पायल, अरमान के पास वापस आ गईं और कृतिका को अपने परिवार का हिस्सा मान लिया।

armaan

समय के साथ कृतिका मलिक मई 2023 में अपने बेटे जैद को जन्म दिया और कुछ ही हफ्तों के ब्रेक पर पायल मलिक ने भी जून 2023 में अपने जुड़वा बच्चों का स्वागत किया। यह परिवार सोशल मीडिया पर अपने जीवन को साझा करने के लिए जाना जाता है और उनके यूनिक फैमिली सेटअप को अक्सर दर्शकों से प्यार व नफरत मिलती है।

फिलहाल, इंडस्ट्री के लोगों द्वारा अरमान मलिक और उनकी दो पत्नियों कृतिका व पायल के साथ उनके अजीबोगरीब रिश्ते का मजाक उड़ाने के बारे में आप क्या सोचते हैं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.