Karan Deol ने पत्नी Drisha के साथ नीदरलैंड में सेलिब्रेट की पहली एनिवर्सरी, शेयर कीं रोमांटिक फोटोज

हाल ही में, एक्टर करण देओल ने अपनी पहली एनिवर्सरी के सेलिब्रेशन से कुछ शानदार झलकियां साझा की हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Karan Deol ने पत्नी Drisha के साथ नीदरलैंड में सेलिब्रेट की पहली एनिवर्सरी, शेयर कीं रोमांटिक फोटोज

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में से एक सनी देओल के बड़े बेटे करण देओल (Karan Deol) ने 18 जून 2023 को अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड द्रिशा आचार्य (Drisha Acharya) संग शादी की थी। अब, जबकि उनकी शादी को एक साल पूरा हो गया है, तो एक्टर ने इस खास दिन को नीदरलैंड में सेलिब्रेट किया और इसकी झलकियां उन्होंने अपने इंस्टा हैंडल से शेयर की हैं। 

करण देओल ने पत्नी द्रिशा संग नीदरलैंड में मनाई पहली एनिवर्सरी

22 जून 2024 को करण ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी पत्नी द्रिशा के साथ कुछ झलकियां साझा कीं। इस अवसर का जश्न मनाने के लिए यह कपल नीदरलैंड में है, जहां से एक्टर ने द्रिशा के साथ-साथ वहां की कुछ फेमस डिशेज और शानदार नजारों की झलकियां भी साझा कीं। तस्वीरें शेयर करते हुए करण ने कैप्शन में लिखा, “(प्यार) का 1 साल (अनन्त तक)। पहली एनिवर्सरी की शुभकामनाएं..द्रिशा आचार्य।”

KARAN DEOL FIRST ANNIVERSARY

Karan Deol

KARAN

KARAN DEOL

जब सनी देओल ने 'बहू' द्रिशा को कहा उनका 'गुड लक'

पिछला साल देओल फैमिली के लिए वाकई काफी शानदार रहा है। एक ओर, जहां सनी के बेटे करण ने शादी कर ली, तो वहीं दूसरी तरफ उनकी फिल्म 'गदर 2' बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर रही। इसके अलावा, बॉबी देओल ने भी सिल्वर स्क्रीन पर शानदार कमबैक किया। इतना ही नहीं, धर्मेंद्र ने भी 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' से हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया था। ऐसे में सनी देओल का मानना था कि यह सब उनकी बहू द्रिशा की वजह से हुआ है, जो उनके परिवार के लिए गुड लक लेकर आई हैं।

KARAN DEOL FIRST WEDDING ANNIVERSARY

करण देओल और द्रिशा आचार्य की वेडिंग फोटोज देखने के लिए यहां क्लिक करें

कपिल शर्मा के नेटफ्लिक्स शो 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' में सनी ने कहा था, “अचानक, मेरे बेटे की शादी और हमारे घर पर बेटी के आगमन के साथ, माहौल पूरी तरह से बदल गया। हमने बहुत सी चीज़ें देखी हैं, अपने समय पर आगमन और प्रस्थान, लेकिन वर्तमान में घट रही घटनाओं के साथ-साथ पिछली घटनाएं और हमें लोगों से जो प्यार मिल रहा है... लोगों ने हमेशा हमसे प्यार किया है। हमें बहुत प्यार मिलता है। पापा को बहुत प्यार मिलता है और इसीलिए बॉबी व मुझे बहुत प्यार मिलता है, लेकिन हम हैरान थे कि चीजें सही क्यों नहीं हो रही हैं, लेकिन फिर बेटी (द्रिशा) घर आ गई। फिर 'गदर' फिल्म आई। उससे पहले पापा की फिल्म रिलीज हुई थी और उसके बाद 'एनिमल' आई, सारे रिकॉर्ड टूट गए। समझ ही नहीं आया कि रब कहां से आ गया।”

KARAN DEOL

बता दें कि लंबे समय की डेटिंग के बाद करण और द्रिशा ने 18 जून 2023 को शादी रचाई थी। अपने डी-डे पर द्रिशा ने रेड कलर का लहंगा पहना था, जिसके साथ उन्होंने डबल दुपट्टे पेयर किए थे। मिनिमल एक्सेसरीज और सॉफ्ट डेवी मेकअप में द्रिशा वाकई बेहद प्यारी लग रही थीं। वहीं, करण आइवरी शेरवानी में जच रहे थे।

KARAN DEOL FIRST WEDDING ANNIVERSARY

Sunny Deol के घरों की इनसाइड झलकियां: मुंबई ही नहीं मनाली व UK में भी लैविश हाउस के मालिक हैं एक्टर, देखने के लिए यहां क्लिक करें

फिलहाल, हम भी करण और द्रिशा को पहली वेडिंग एनिवर्सरी की ढेर सारी बधाई देते हैं। तो आपको करण द्वारा शेयर की गई तस्वीरें कैसी लगीं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं। 

BollywoodShaadis