बेटी और पत्नी गिन्नी के साथ छुट्टियां मनाकर वापस काम पर लौटे कपिल शर्मा, शेयर किया ये खास पोस्ट

गिन्नी चतरथ (Ginni Chatrath) ने पिछले महीने दिसंबर को एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया था। अपनी पत्नी औऱ बेटी के साथ छुट्टियां बिताने के बाद कपिल शर्मा (Kapil Sharma) देखिए किस अंदाज में वापस शो पर लौटे हैं।

img

By Deepakshi Sharma Last Updated:

बेटी और पत्नी गिन्नी के साथ छुट्टियां मनाकर वापस काम पर लौटे कपिल शर्मा, शेयर किया ये खास पोस्ट

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) अपने शानदार मजाकिया अंदाज की वजह से ही नहीं बल्कि काम के प्रति अपनी जबरदस्त लगन और मेहनत के चलते भी जाने जाते हैं। हाल ही में उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ (Ginni Chatrath) ने 10 दिसंबर 2019 को एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया था। अपनी बेटी और पत्नी के साथ कपिल को क्वीलिटी टाइम बिताने का बिल्कुल भी वक्त नहीं मिल पा रहा था। लेकिन हाल ही में उन्होंने अपने काम से कुछ वक्त का छोटा सा ब्रेक लेकर अपनी फैमिली के साथ वक्त बिताने का फैसला किया था। वो अपनी बेटी और पत्नी गिन्नी के साथ 15 दिन की छुट्टियों पर गए थे। परिवार के साथ वक्त गुजारने के बाद अब कपिल शर्मा वापस काम पर लौट आए हैं। कपिल ने खुद इस बात की जानकारी अपने एक पोस्ट के जरिए दी है।

दरअसल कपिल शर्मा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की है जोकि द कपिल शर्मा शो के सेट से जुड़ी है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने बताया कि साल के पहले शूट का दिन शुरु हो चुका है। चलो एक महान दशक की ओर। खबरों के मुताबिक, कपिल ने कल शो के एपिसोड की शूटिंग की थी और शो में टैलेंटेड एक्टर जैकी श्रॉफ को होस्ट किया था। (ये भी पढ़ें: एमटीवी रोडीज फेम रघु राम के घर गूंजी किलकारियां, पैदा होते ही ये रखा बच्चे का नाम )

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

आप में से बहुत कम लोग ऐसे होंगे जो ये जानते होंगे कि कपिल ने अपनी पत्नी की गर्भावस्था की अंतिम तिमाही के दौरान भी ब्रेक नहीं लिया था। वास्तव में, उन्होंने अपने बच्चे के स्वागत के लिए गिन्नी की डिलीवरी से पहले नॉन-स्टॉप बैक-टू-बैक शूटिंग की थी। कपिल और गिन्नी ने 12 दिसंबर 2018 को शादी की थी और हाल ही में उन्होंने अपनी पहली शादी की सालगिरह भी मनाई थी।

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

कपिल शर्मा ने जब अपने फैंस और सभी लोगों के बीच ये खबर शेयर की थी कि उनके घर एक बेटी का जन्म हुआ है। तो कई जाने-माने सितारे ने उन्हें बधाई दी थी। इतना ही नहीं एक्टर और कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने भी उन्हें बधाई देते हुए लिखा था- बधाई हो, ढेर सारा प्यार और आशीर्वाद। यहां तक की द कपिल शर्मा शो की पूरी टीम ने भी कॉमेडियन के घर बेटी पैदा होने का बड़ी धूमधाम से जश्न मनाया था। (ये भी पढ़े: नानी के साथ कुछ यूं खेलती नजर आई जय भानुशाली-माही विज की बेटी तारा, वीडियो हुआ वायरल )

कपिल शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक साथ तीन इंस्टा स्टोरी को शेयर किया था, जिसमें साफ देखा जा सकता था कि कैसे 'द कपिल शर्मा शो'  शो की पूरी टीम कपिल के घर बेटी होने की खुशी मना रही है। वीडियो में कपिल शर्मा अपनी टीम को सबसे पहले धन्यवाद करते हुए नजर आए थे। उसके बाद केक काटिंग करके अपने घर बेटी होने का जश्न पूरी टीम के साथ मनाया था।

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

बात करें गिन्नी चतरथ की बेबी शावर पार्टी की तो इस पार्टी में अलग ही मस्ती और धमाल देखने को मिला था। इस पार्टी में 'द कपिल शर्मा शो' की पूरी टीम नजर आई थी। शो की पूरी टीम कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ के घर स्पॉट की गई थी। आपको बात दें कि कपिल और गिन्नी की लव स्टोरी की शुरुआत उनके कॉलेज के दिनों से ही हुई थी। दोनों उस वक्त से ही एक-दूसरे से बेहद प्यार करने लगे थे। दोनों के रिश्ते में कई सारी परेशानियां भी आई थी, लेकिन उन्होंने कभी हार नहीं मानी और दोनों 12 दिसंबर साल 2018 को शादी के पवित्र बंधन में बंध गए थे। (ये भी पढ़ें: सास हो तो ऐसी! जब एक ही लुक में नजर आईं नीता अंबानी-श्लोका मेहता की जोड़ी, फैंस बोले- क्या बात)

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

आप कपिल शर्मा के एक जिम्मेदार पिता बनने के बारे में आप क्या कहना चाहेंगे आप हमें कमेंट करके बताइए। साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

BollywoodShaadis