अमिताभ बच्चन को इस नाम से बुलाती हैं कपिल शर्मा की बेटी अनायरा, कॉमेडियन ने किया खुलासा

कॉमेडियन कपिल शर्मा ने हाल ही में खुलासा किया कि, उनकी बेटी अनायरा, अमिताभ बच्चन को किस नाम से बुलाती हैं। आइए आपको बताते हैं।

img

By Varsha Kharkhodia Last Updated:

अमिताभ बच्चन को इस नाम से बुलाती हैं कपिल शर्मा की बेटी अनायरा, कॉमेडियन ने किया खुलासा

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के फैंस उन्हें जितना उनके फनी अंदाज को पसंद करते हैं, उतना ही वो उनकी निजी जिंदगी के बारे में भी जानना चाहते हैं। हाल ही में, कपिल जब सिंगर सुदेश भोसले के साथ बातचीत कर रहे थे, तो उन्होंने अपनी बेटी अनायरा और बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन से जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा शेयर किया। उन्होंने बताया कि, उनकी बेटी बिग बी को उनके नाम से नहीं जानती, बल्कि अनायरा उन्हें एक अलग नाम से बुलाती हैं। 

kapil

दरअसल, हुआ यूं कि, सुदेश भोसले और कपिल 'जुम्मा चुम्मा' सॉन्ग को बारे में बातचीत कर रहे थे। इस पर कपिल ने भी अमिताभ से जुड़ा एक किस्सा शेयर करते हुए बताया कि, उनकी 2 साल की बेटी अनायरा को 'रॉक एंड रोल सोनिए' सॉन्ग बहुत पसंद है। जब कपिल 'कौन बनेगा करोड़पति' शो में गए थे, तो उनकी बेटी उन्हें स्क्रीन पर देखकर बेहद खुश हुई थीं और अचानक से चिल्लाई 'रॉक एंड रोल अंकल'। कपिल शर्मा का ये किस्सा सुनाना सभी के चेहरों पर मुस्कान बिखेर गया। 

kapil

(ये भी पढ़ें-अजय देवगन की बेटी न्यासा ने हाई-स्लिट गाउन में दिया पोज, फैन्स बोले- 'मां काजोल की तरह दिखती हैं')

ये पहली बार नहीं है, जब कपिल ने अपनी लाइफ से जुड़ा कोई किस्सा शेयर किया हो। वो अक्सर अपनी जिंदगी से जुड़े कई किस्से शेयर करते रहते हैं, जिसे उनके फैंस भी खूब एन्जॉय करते हैं। इससे पहले कपिल के शो पर उनकी मां ने बताया था कि, उनका और कपिल की वाइफ गिन्नी का रिश्ता कितना गहरा है। कपिल की मां जनक रानी ने गिन्नी की तारीफ करते हुए कहा था, "अब जब मैं अपनी रसोई में प्रवेश करती हूं, तो मुझे मसाला, चाय की पत्ती, चीनी कुछ भी नहीं मिलता। मेरी बहू बहुत अच्छी है। मैं बहुत भाग्यशाली महसूस करती हूं कि, मुझे उनके जैसी बहू मिली। मेरा बेटा बहुत अच्छा है, और मेरी बहू भी बहुत अच्छी है।"

kapil

(ये भी पढ़ें-मीरा की रैंप वॉक पर आया शाहिद कपूर का रिएक्शन, प्राउड हसबैंड ने शेयर किया स्पेशल पोस्ट)

बता दें कि, साल 2018 को गिन्नी चतरथ और कपिल शर्मा चंडीगढ़ में एक भव्य समारोह में शादी के बंधन में बंध गए थे। दोनों कॉलेज के दिनों से दोस्त थे और वो तब और करीब आ गए थे, जब कपिल ने स्टार वन के शो 'हंस बलिए' में भाग लिया था। कपल अपने दो बच्चों, अनायरा और त्रिशान के साथ अपनी पैरेंटहुड जर्नी का आनंद ले रहे हैं।

kapil

(ये भी पढ़ें-शाहरुख खान के 'पठान' लुक पर बेटी सुहाना ने लुटाया प्यार, पत्नी गौरी ने भी की तारीफ)

फिलहाल, कपिल शर्मा अपने परिवार के साथ बेहद खुश हैं। वैसे, आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis