कोरोना के खौफ से परेशान हैं ​कपिल शर्मा, बेटी अनायरा का इस तरह ध्यान रख रहे हैं कॉमेडी किंग

21 दिनों के लिए लागू लॉकडाउन (Lockdown) के चलते पूरा देश क्वारंटीन पर है, ताकि संक्रमण को फैलने से रोका जा सके। इसी कड़ी में कॉमेडी किंग कपिल शर्मा (Kapil Sharma) भी अपने घर में रहकर अपनी बेटी अनायरा शर्मा (Anayra Sharma)​​​​​​​ के साथ इंज्वाय कर रहे हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

कोरोना के खौफ से परेशान हैं ​कपिल शर्मा, बेटी अनायरा का इस तरह ध्यान रख रहे हैं कॉमेडी किंग

देश में कोराना वायरस (Coronavirus) को लेकर 21 दिनों के लिए लागू लॉकडाउन (Lockdown) के चलते पूरा देश क्वारंटीन पर है, ताकि संक्रमण को फैलने से रोका जा सके। फिल्मों की शूटिंग और रिलीज रोक दी गई है। सितारों में भी कोरोना का खौफ देखने को मिल रहा है। ऐसे में बॉलीवुड सेलिब्रिटी भी अपने-अपने घरों में हैं। सभी सितारे सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फैंस तक हर एक्टिविटी को शेयर कर रहे हैं, साथ ही लोगों को घर से न निकलने की अपील कर रहे हैं। इसी कड़ी में कॉमेडी किंग कपिल शर्मा (Kapil Sharma) भी अपने घर में रहकर अपनी पत्नी गिन्नी चतरथ (Ginni Chatrath) और बेटी अनायरा शर्मा (Anayra Sharma) के साथ इंज्वाय कर रहे हैं।

28 मार्च को वायरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कपिल की बेटी की एक नई तस्वीर साझा की। तस्वीर में, हम देख सकते हैं कि वह सफेद रोम्पर में बहुत खूबसूरत लग रही थी, जिस पर छोटे डॉट्स थे। (ये भी पढ़ें: जब एक्टर शाहिद कपूर अपनी पत्नी मीरा राजपूत के लिए बने शेफ, बनाया ये स्वादिष्ट व्यंजन)   

पहले से थोड़ा शांत हो गए हैं कपिल

इसी बीच हाल ही में कपिल से पूछा गया कि वह कैसे घर में अपनी बेटी का ध्यान रख रहे हैं। दरअसल, पिंकविला से इंस्टाग्राम पर लाइव चैट के दौरान कपिल ने अपनी बेटी को लेकर बात की। कपिल से जब बेटी के नाम अनाया का मतलब पूछा तो उन्होंने कहा, अनायरा का मतलब है खुशी। कपिल से फिर पापा बनने के एक्सपीरियंस के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि अब वह पहले से थोड़ा शांत हो गए हैं और जब वह बेटी के साथ खेलते हैं तो खुद बच्चे बन जाते हैं।

इन दिनों कोरोना वायरस के खौफ के बीच वह बेटी का कैसा ध्यान रख रहे हैं तो उन्होंने कहा, हम घर से बाहर नहीं जा रहे हैं और ना ही किसी को अपने घर में आने दे रहे हैं। अगर हमें घर का कोई सामान भी लेना है तो हम नीचे जाकर लेते हैं। (ये भी पढ़ें: बालकनी में बिटिया रानी के साथ दिखे कॉमेडियन कपिल शर्मा, ड्रम बजाकर 'कोरोना वीरों' को कहा शुक्रिया)

कपिल का प्लान हुआ फेल

बता दें कि कपिल और उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ का पहले प्लान था कि दोनों बेटी के साथ पंजाब जाएंगे और पूरे परिवार को उनसे मिलाएंगे और साथ अनाया को गोल्डन टेम्पल ले जाएंगे, लेकिन तब तक कोरोना वायरस का कहर देश में बढ़ गया। कपिल ने आगे कहा, मुझे लगता है कि हमें ज्यादा डरना नहीं चाहिए क्योंकि अब ज्यादातर पॉजिटिव केस ठीक हो रहे हैं। हमारे डॉक्टर्स बहुत अच्छा काम कर रहे हैं। हमें बस सभी नियमों को फॉलो करना चाहिए।

गौरतलब है कि कपिल शर्मा ने 12 दिसंबर 2018 को गिन्नी चतरथ से शादी की थी। शादी के ठीक एक साल बाद 10 दिसंबर 2019 को गिन्नी ने बेटी को जन्म दिया था। कपिल शर्मा के बेटी का नाम अनायरा शर्मा है। पिता बनने के बाद कपिल ने ट्वीट कर खुद इसकी जानकारी दी थी। उन्होंने बताया था कि 'हमारे घर बिटिया हुई है और आप सबके आशीर्वाद की जरूरत है। आप सबको प्यार। जय माता दी।' (ये भी पढ़ें: कपिल शर्मा ने बनाया बेटी संग टाइम स्पेंड करने का प्लान, कोरोना की वजह से बंद हुई है शो की शूटिंग)     

कपिल ने पीएम राहत कोष में दिए 50 लाख

हाल ही में कपिल शर्मा ने भी 50 लाख रुपये पीएम राहत कोष के लिए दान में दिये, जिससे लोगों की मदद हो सके. इस बात की जानकारी कपिल शर्मा ने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दी। कपिल शर्मा के इस कदम की उनके फैंस ने खूब सराहना की, साथ ही लोग उनकी पोस्ट पर खूब कमेंट भी कर रहे हैं।

कपिल शर्मा ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट पर बताया कि उन्होंने 50 लाख रुपये दान किये हैं। उन्होंने लिखा, "यह समय है उनके साथ खड़े होने का जिन्हें हमारी जरूरत है। कोरोनावायरस से खिलाफ जंग लड़ने के लिए प्रधानमंत्री राहत कोष में 50 लाख रुपये दान कर रहा हूं। आप सभी से गुजारिश है कि घर पर रहें और सुरक्षित रहें।" बता दें कि गरीबों और मजदूरों की मदद के लिए कई बॉलीवुड कलाकार आगे आए। इनमें से एक्टर प्रकाश राज ने अपने फार्म में मजदूरों को आश्रय दिया, साथ ही अपने यहां काम करने वालों को एडवांस सैलरी भी दी।

ध्यान रहे कि देशभर में अब तक कोरोनावायरस के 950 से अधिक मामले सामने आ चुके हैं और संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ रही है। इसलिए हम भी आपसे यही अपील करते हैं कि अपने घर में ही रहें, सुरक्षित रहें। आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी हमें कमेंट करके बताना न भूलें, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें। 

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis