कपिल शर्मा की बेटी अनायरा, मीका सिंह से पहली बार मिलने पर लगी थी रोने, कॉमेडियन ने बताई वजह

कॉमेडियन कपिल शर्मा की बेटी अनायरा जब पहली बार सिंगर मीका सिंह से मिली थीं, तो वह डर गई थीं। कपिल ने हाल ही में अपने शो में इस बात का खुलासा किया है। आइए आपको इस बारे में बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

कपिल शर्मा की बेटी अनायरा, मीका सिंह से पहली बार मिलने पर लगी थी रोने, कॉमेडियन ने बताई वजह

फेमस कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' के लेटेस्ट एपिसोड में प्रतिभाशाली अभिनेत्री सनी लियोनी और सिंगर मीका सिंह, तोशी साबरी और शारिब साबरी दिखाई दिए। होस्ट कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने शो की शुरुआत 'दिल में बजी गिटार' गाना गाकर की।

kapil

कपिल ने प्रतिभाशाली मेहमानों को आमंत्रित किया और शो में उनका गर्मजोशी से स्वागत किया। इन सभी ने भव्य एंट्री के साथ मंच पर अपनी जगह बनाई। मीका ने 'गंदी बात' गाकर मंच पर प्रवेश किया, जबकि सनी लियोनी ने डांस के साथ मंच पर अपनी जगह बनाई। मीका ऑल-ब्लैक ऑउटफिट में बेहद हैंडसम लग रहे थे, वहीं सनी व्हाइट ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

(ये भी पढ़ें- कैटरीना कैफ ने पति विक्की कौशल संग मनाई वन मंथ एनिवर्सरी, रोमांटिक फोटो शेयर कर लिखा नोट)

कपिल ने सनी को उनके लुक के लिए सराहा। उन्होंने एक्ट्रेस की ओर देखते हुए कहा कि, वे बहुत लंबे समय के बाद मिल रहे हैं। इस पर सनी ने तुरंत जवाब दिया, "हां, मुझे पता है, आप मुझे कॉल नहीं करते, हाय भी नहीं बोलते, कुछ नहीं। आप कैसे हैं, क्या चल रहा है, हाल चाल .. कुछ नहीं।" इस पर कपिल ने कहा, "मैंने तुम्हारे फोन नंबर का इंतजार करते-करते ही शादी की है।" होस्ट ने याद करते हुए कहा कि, उन्होंने मीका को पहली बार दलेर मेहंदी के शो में देखा था। उन्होंने कहा कि, उस दिन के बाद उन्होंने कभी मीका को दलेर पाजी के साथ नहीं देखा और केवल लड़कियों के साथ ही देखा। इसके बाद हर कोई हंसने लगता है।

कपिल ने तब खुलासा किया कि, मीका उनके पड़ोसी हैं। मीका ने कहा कि, वह बहुत खुशकिस्मत हैं कि, उन्हें कपिल जैसा पड़ोसी मिला, क्योंकि उन्होंने लॉकडाउन के दौरान कभी बोरियत नहीं होने दी। उन्होंने यहां तक ​​कहा कि, दोनों ने इसका खूब लुत्फ उठाया। कपिल ने उस समय को याद किया, जब मीका पहली बार उनकी बेटी अनायरा से मिले थे। घटना को साझा करते हुए उन्होंने कहा, "अनायरा सिर्फ तीन महीने की थी, जब पहला लॉकडाउन हुआ था। वह सोचती थी कि, दुनिया में केवल दो लोग हैं, मम्मा (गिन्नी) और दद्दा (कपिल) और जब उसने मीका को देखा, तो वह रोने लगी।"

kapil sharma

(ये भी पढ़ें- आमिर अली-संजीदा शेख ने तलाक के बाद दिया इंटरव्यू, EX कपल ने बेटी आयरा को लेकर कही ये बात)

मीका ने सनी के प्रोफेशनलिज्म की सराहना की और खुद को उनका बहुत बड़ा फैन बताया। उन्होंने कहा, "जब इनके साथ मैंने वर्ल्ड टूर किया था, एक प्रतिशत भी इनके अंदर कोई नखरा या एटीट्यूड वाली बात नहीं थी। ह बहुत समय की पाबंद थीं और ठीक 7 बजे शो में पहुंच जाती थीं।" सनी फिर उन एक्टर्स के बारे में बात करती हैं, जो इंडस्ट्री में समय के पाबंद नहीं हैं और कहा, "बस मैं ही एक बुद्धू हूं, जो शूट पे टाइम पे आती हूं।"

sunny

जानकारी के लिए बता दें कि, कपिल शर्मा एक शानदार कॉमेडियन होने के साथ-साथ एक प्राउड पिता भी हैं। उन्होंने साल 2018 में अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ संग शादी रचाई थी, जिसके बाद कपल ने दो बच्चों बेटी अनायरा (2019) और बेटे त्रिशान (2021) का अपनी जिंदगी मे स्वागत किया है। कपिल अपने बिजी शेड्यूल से समय निकालकर अपने दोनों बच्चों के साथ खूब सारा क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हैं। 

kapil sharma  son

(ये भी पढ़ें- विक्की कौशल ने संगीत सेरेमनी की फोटो की शेयर! कैटरीना संग डांस करते दिखे एक्टर)

फिलहाल, ये बात तो साफ है कि, कपिल शर्मा हर वीकेंड पर अपने कॉमेडी से लोगों को गुदगुदाने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं। तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis