कन्नड़ टीवी कपल Sushmita और Jagappa ने रचाई शादी, ट्रेडिशनल लुक में पिक्चर परफेक्ट दिखा कपल

20 नवंबर 2023 को कन्नड़ टीवी इंडस्ट्री के फेमस कपल जगप्पा और सुष्मिता ने शादी रचाई, जिसकी कुछ झलकियां सामने आई हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

कन्नड़ टीवी कपल Sushmita और Jagappa ने रचाई शादी, ट्रेडिशनल लुक में पिक्चर परफेक्ट दिखा कपल

कन्नड टीवी शो 'भरजारी बैचलर्स' फेम जगप्पा (Jagappa) और उनकी गर्लफ्रेंड व टीवी कॉमेडी कलाकार सुष्मिता (Sushmita) ने 20 नवंबर 2023 को भव्य सेरेमनी में ग्रैंड वेडिंग की। उनकी शादी बेंगलुरु के जे.पी.नगर स्थित 'सिन्दूरा कन्वेंशन' हॉल में सुबह 10 बजे हुई, जिसमें कई कन्नड़ टीवी सेलेब्स शामिल हुए थे। 

कन्नड़ टीवी कपल जगप्पा और सुष्मिता ने की शादी

18 नवंबर 2023 को कपल की मेहंदी सेरेमनी थी। उसके बाद 20 नवंबर 2023 को जगप्पा और सुष्मिता शादी के बंधन में बंध गए। अपने खास दिन पर सुष्मिता ने येलो कलर की ट्रेडिशनल कांजीवरम साड़ी पहनी थी, जिसके साथ उन्होंने ग्रीन कलर का ब्लाउज पेयर किया था। अपने ब्राइडल लुक को गोल्डन ट्रेडिशनल ज्वेलरी और मिनिमल मेकअप के साथ निखारते हुए वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं। हालांकि, यह उनके चेहरे की मुस्कुराहट थी, जो उनके लुक में चार-चांद लगाने का काम कर रही थी। वहीं, उनके दूल्हे राजा क्रीम-कलर के पारंपरिक मुंडु-कुर्ता और ग्रीन कलर की पगड़ी में बेहद हैंडसम लग रहे थे। 

Sushmita And Jagappa

Sushmita And Jagappa

सुष्मिता और जगप्पा की मेहंदी सेरेमनी

कपल की मेहंदी सेरेमनी की बात करें, तो इस दिन उन्होंने ट्रेडिशनल ग्रीन कलर को छोड़ते हुए यूनिक पैटर्न और प्रिंट वाले ऑरेंज कलर के आउटफिट कैरी किए थे। जहां जगप्पा प्रिंटेड जैकेट के साथ क्रीम कलर के कुर्ता-पायजामा में अच्छे लग रहे थे। वहीं, सुष्मिता भी ऑरेंज कलर के प्रिंटेड लहंगा-चोली में खूबसूरत लग रही थीं। फोटोज में उन्होंने अपनी मेहंदी भी फ्लॉन्ट की। 

Sushmita And Jagappa

Sushmita And Jagappa

साउथ एक्ट्रेस Karthika Nair ने Rohit Menon संग रचाई शादी, ट्रेडिशनल रेड साड़ी में दिखीं गॉर्जियस, फोटोज देखने के लिए यहां क्लिक करें

सुष्मिता और जगप्पा की शादी में फिल्म इंडस्ट्री, कन्नड़ टेलीविजन कॉमेडी रियलिटी शोज के सितारों और उनके सेलेब फ्रेंड्स ने हिस्सा लिया और समारोह की फोटोज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर करते हुए न्यूली मैरिड कपल को ढेर सारी शुभकामनाएं दीं। 

Sushmita And Jagappa

सुष्मिता ने जगप्पा को टीवी पर किया था प्रपोज

बता दें कि इस जोड़ी ने एक साथ कई शोज में हिस्सा लिया है और कई बार स्टेज पर पति-पत्नी का किरदार भी निभाया है। हालांकि, उन्होंने अपने रिलेशनशिप को हर किसी से छिपाकर रखा था। कुछ महीने पहले ही उन्होंने एक चैनल पर शो के माध्यम से शादी करने के अपने इरादे की पुष्टि की थी, जहां सुष्मिता ने जगप्पा को एक अंगूठी देकर ऑन एयर प्रपोज किया था।

जगप्पा की बात करें, तो वह रियलिटी शो 'भरजारी बैचलर्स' के विजेता थे, जो एक शानदार ग्रैंड फिनाले के साथ समाप्त हुआ था। 'भरजारी बैचलर्स' के विजेता की ट्रॉफी को गर्व के साथ उठाते हुए जगप्पा ने अपने उत्साहवर्धक गुरु लस्या के साथ अपनी जीत का जश्न मनाया था। जगप्पा को ट्रॉफी के अलावा, पांच लाख रुपए का नकद पुरस्कार भी मिला था। 

Sushmita And Jagappa

फिलहाल, हम भी जगप्पा और सुष्मिता को शादी की ढेर सारी शुभकामनाएं देते हैं। तो आपको उनकी वेडिंग फोटोज कैसी लगीं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis