Kangana Ranaut ने Akshay Kumar और Salman Khan के साथ काम न करने की बताई वजह

बॉलीवुड अभिनेत्री से सांसद बनीं कंगना रनौत ने अभिनेता अक्षय कुमार के साथ फिल्मों में काम करने से मना करने के पीछे का कारण बताया है। आइए आपको बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Kangana Ranaut ने Akshay Kumar और Salman Khan के साथ काम न करने की बताई वजह

एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपनी अपकमिंग फिल्म 'इमरजेंसी' के प्रमोशन में काफी व्यस्त हैं। इस बीच अभिनेत्री से सांसद बनीं कंगना ने पहली बार अक्षय कुमार की सभी फिल्मों में उनके साथ काम करने से मना करने के पीछे की वजह के बारे में बात की। 

कंगना रनौत ने बताया उन्होंने अक्षय कुमार के साथ काम करने से क्यों किया मना

अक्षय कुमार उन सुपरस्टार्स में से एक हैं, जिनके साथ हर अभिनेत्री काम करना चाहती है। 'एनबीटी एंटरटेनमेंट' के साथ एक इंटरव्यू में कंगना ने खुलासा किया कि जब अक्षय ने उन्हें 'सिंह इज ब्लिंग' में एक भूमिका की पेशकश की, तो उन्होंने तुरंत इसका हिस्सा बनने से मना कर दिया। हालांकि, यह देखकर अक्षय हैरान रह गए और उन्होंने उनसे इसका कारण पूछा। जिस पर कंगना ने तीखी प्रतिक्रिया दी।

kangana

कंगना ने खुलासा किया कि उन्होंने अक्षय कुमार से सीधे कहा था कि उनकी एक बेटी भी है और वह महिलाओं की अखंडता के लिए लड़ रही हैं। अभिनेत्री ने संकेत दिया कि अक्षय कुमार की भूमिकाएं (जो उन्होंने उन्हें ऑफर की थीं) सम्मानजनक नहीं थीं। 

kangana

उन्होंने कहा, "अक्षय कुमार ने मुझे 'सिंह इज ब्लिंग' के लिए बुलाया। फिर उन्होंने मुझे कुछ फिल्मों के लिए दोबारा बुलाया। फिर उन्होंने पूछा 'क्या तुम्हें मुझसे कोई परेशानी है कंगना?' मैंने कहा 'सर, मुझे वास्तव में आपसे कोई परेशानी नहीं है'। उन्होंने पूछा 'फिर क्यों? मैं तुम्हें इतने अच्छे रोल दे रहा हूं'। मैंने कहा 'कृपया समझिए, आपकी भी एक बेटी है। हम महिलाओं के लिए ईमानदारी चाहते हैं'।"

कंगना ने 'बजरंगी भाईजान' में सलमान खान के साथ काम करने से कर दिया था मना 

न केवल अक्षय कुमार बल्कि कंगना ने भी सलमान खान के साथ उनकी फिल्म 'बजरंगी भाईजान' में काम करने से मना कर दिया था। बाद में यह भूमिका करीना कपूर खान ने निभाई और उनकी केमिस्ट्री सभी को पसंद आई। उन्हें यह भूमिका पसंद नहीं आई। हालांकि, बाद में सलमान ने उन्हें 'सुल्तान' के लिए अप्रोच किया, लेकिन उन्होंने इसे भी रिजेक्ट कर दिया था। 

kangana

उन्होंने कहा, "सलमान ने मुझे 'बजरंगी भाईजान' में एक रोल ऑफर किया, मैंने सोचा 'ये क्या रोल दिया है?' फिर उन्होंने मुझे 'सुल्तान' के लिए अप्रोच किया। मैंने उसे नहीं किया। उन्होंने कहा 'अब मैं आपको और क्या ऑफर कर सकता हूं?'' उन्होंने कहा कि कई फिल्मों को मना करने के बावजूद सलमान उनके प्रति दयालु रहे हैं।

Kangana Ranaut ने की अपनी 91 करोड़ की नेट वर्थ की घोषणा, जिसमें शामिल है 8 करोड़ की ज्वेलरी। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, कंगना के इस खुलासे के बारे में आप क्या सोचते हैं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis