Kangana Ranaut 40 करोड़ रुपए में बेच रही हैं अपना मुंबई वाला बंगला? जिस पर BMC ने लिया था एक्शन

कंगना रनौत कथित तौर पर अपना मुंबई वाला घर 40 करोड़ रुपए में बेच रही हैं। यह घर 2020 में तब चर्चा में आया था, जब बीएमसी ने अवैध निर्माण के लिए इसे आंशिक रूप से ध्वस्त कर दिया था। आइए बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Kangana Ranaut 40 करोड़ रुपए में बेच रही हैं अपना मुंबई वाला बंगला? जिस पर BMC ने लिया था एक्शन

अगर खबरों की मानें, तो बॉलीवुड एक्ट्रेस व राजनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपना मुंबई वाला घर बेचने जा रही हैं। जो लोग नहीं जानते, उन्हें बता दें कि कंगना का बांद्रा के पाली हिल इलाके में एक घर है। इस प्रॉपर्टी में उनके प्रोडक्शन हाउस का ऑफिस 'मणिकर्णिका फिल्म्स' भी है। अपने राजनीतिक करियर के चलते कंगना अपना ज़्यादातर समय नई दिल्ली और हिमाचल प्रदेश में बिता रही हैं, इस बीच अफवाहें उड़ी हैं कि कंगना अपना बांद्रा वाला बंगला 40 करोड़ रुपए में बेच रही हैं। हालांकि, हम इन दावों की पुष्टि नहीं करते हैं।

कंगना रनौत बेच रहीं अपना मुंबई वाला घर!

यह अटकलें तब उड़ीं जब 'कोड एस्टेट' नामक एक यूट्यूब पेज ने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें दावा किया गया कि एक प्रोडक्शन हाउस का ऑफिस बिक्री के लिए है। हालांकि, प्रोडक्शन हाउस और मालिक का नाम नहीं बताया गया, लेकिन वीडियो में इस्तेमाल की गई तस्वीरों और सीन्स से संकेत मिलता है कि यह कंगना का ऑफिस है। कई सोशल मीडिया यूज़र्स ने कमेंट सेक्शन में यह अनुमान लगाया कि यह कंगना का घर है।

kangana home

वीडियो के डिटेल्स से पता चला है कि बंगला उस ज़मीन के साथ आता है, जिस पर इसे बनाया गया है। यह पता चला है कि प्लॉट का साइज 285 वर्ग मीटर है, जिसका कंस्ट्रक्शन 3042 वर्ग फीट है। घर में 500 वर्ग फीट का एक्स्ट्रा पार्किंग स्पेस भी है। इमारत में दो मंजिलें हैं और इसकी कीमत 40 करोड़ रुपए है। हालांकि, कंगना रनौत ने अभी तक इस बारे में कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।

kangana

बता दें कि यह वही संपत्ति है, जो 2020 में BMC स्कैनर के तहत आई थी। सितंबर 2020 में BMC ने अवैध निर्माण का हवाला देते हुए बांद्रा में कंगना के कार्यालय के कुछ हिस्सों को ध्वस्त कर दिया था। 9 सितंबर को बॉम्बे हाईकोर्ट के स्टे आदेश के बाद विध्वंस का काम बीच में ही रोक दिया गया था। कंगना ने BMC के खिलाफ मामला दर्ज किया और BMC से मुआवजे के लिए 2 करोड़ रुपए भी मांगे, लेकिन मई 2023 में अपनी मांग वापस ले ली।

kangana

Kangana Ranaut ने की अपनी 91 करोड़ की नेट वर्थ की घोषणा, जिसमें शामिल है 8 करोड़ की ज्वेलरी। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

कंगना रनौत का वर्क फ्रंट

इस बीच वर्क फ्रंट की बात करें, तो कंगना जल्द ही फिल्म 'इमरजेंसी' में नजर आएंगी। वह फिल्म में अभिनय के साथ ही इसका निर्देशन भी कर रही हैं। फिल्मों के अलावा, वह अपने राजनीतिक करियर में भी व्यस्त हैं।

kangana

अध्ययन सुमन ही नहीं, इन 5 लोगों से था बॉलीवुड की 'कंट्रोवर्सी क्वीन' कंगना का अफेयर, जानने के लिए यहां क्लिक करें

फिलहाल, अगर ये खबर सही है, तो कंगना रनौत के मुंबई वाले घर को बेचने के फैसले पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।
 

BollywoodShaadis