कंगना रनौत ने शेयर की स्कूल के दिनों की फोटो, अपने गुरूजी और सहेलियों के साथ आ रहीं नजर

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने हाल ही में अपने स्कूल के दिनों की कुछ थ्रोबैक फोटो शेयर की है। तो आइए देखते हैं वो फोटो।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

कंगना रनौत ने शेयर की स्कूल के दिनों की फोटो, अपने गुरूजी और सहेलियों के साथ आ रहीं नजर

बॉलीवुड की 'कंट्रोवर्सी क्वीन' कंगना रनौत (Kangana Ranaut) बीते कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। अभी तक एक्ट्रेस एक पीआर टीम के जरिए अपना ट्विटर अकाउंट हैंडल कर रही थीं, लेकिन अब उन्होंने खुद ही इसको संभालना शुरू कर दिया है। जब से कंगना खुद सोशल मीडिया पर एक्टिव हुई हैं, तब से वह कभी किसी सितारे को निशाने पर ले रही हैं, तो कभी कुछ पुरानी यादों को शेयर कर रही हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी थ्रोबैक फोटोज शेयर की है। तो आइए देखते हैं वो फोटो।

कंगना जो तस्वीरें शेयर की हैं, उसमें वह एक स्कूल ट्रिप पर गई हुई हैं और अपनी टीचर के साथ फोटो क्लिक करवा रही हैं। कंगना ने उन फोटोज को शेयर करते हुए पीछे की कहानी बताई है। उन्होंने लिखा, ''ये मेरी स्कूल पिकनिक की फोटो है, अब ये कौन सा मंदिर है ये तो याद नहीं, लेकिन शायद नैना देवी होगा। इस फोटो में मैं 12 की हूं और ये मेरे टीचर सतीश शुक्ला जी हैं। मैं एक हिंदी मीडियम स्कूल में पढ़ती थी जिसका नाम हिल वैली स्कूल था।'' (ये भी पढ़ें : रामायण के लिए माता सीता बनीं थी कंगना रनौत, बहन रंगोली चंदेल ने शेयर की बचपन की फोटो)  

इन फोटोज में कंगना की क्यूटनेस देखते ही बन रही है। उन्हें पहचानना भी मुश्किल हो रहा है। एक्ट्रेस के बचपन की ये फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, और फैंस इसे खूब पसंद कर रहे हैं। (ये भी पढ़ें: कंगना रनौत के शादी और बच्चों को लेकर ये हैं प्लान्स, एक्ट्रेस करती दिखीं इन बड़ी चीजों का खुलासा)  

शेयर की थी हॉस्टल गर्ल के साथ फोटो

इससे पहले कंगना ने अपने स्कूल टाइम की तस्वीरें शेयर की थीं, जिसमें एक फोटो हॉस्टल में रुम मेट्स के साथ की है। वहीं, अन्य फोटो उनके फिल्म गैं'गस्टर' करने के बाद की है, जब उन्हें प्राइड ऑफ डीएवी अवॉर्ड दिया गया था।

परिवार के साथ शेयर की थी ये थ्रोबैक फोटो

इसके पहले कंगना ने अपने परिवार के साथ एक तस्वीर शेयर की थी। तस्वीर में कंगना और उनकी मां भी सलवार सूट पहने दिख रही हैं और उनके दोनों भाई भी उनके पास खड़े हुए हैं। तस्वीर के कैप्शन में कंगना ने लिखा, "ये तस्वीर 1998 में मंडी स्थित मेरे मां के घर पर क्लिक की गई थी। दो बच्चे जो मेरे इर्द-गिर्द खडे़ हुए हैं वो मेरे भाई अक्षत और करण हैं। दोनों की इस साल नवंबर में शादी होने जा रही है। अपने परिवार में ऐसा उत्साह मैंने पहले कभी नहीं देखा है, और इधर मुझे हैरानी हो रही है कि हमने ये इतने साल कहां खो दिए।" 

कंगना रनौत अपने बेबाक बयानों के लिए जानी जाती हैं और सुशांत सिंह राजपूत मामले पर वह मुखर होकर अपनी बातें रख रही हैं। वह अक्सर नेपोटिज़्म के खिलाफ आवाज उठाती रहती हैं और स्टार किड्स पर सीधा आरोप लगाती हैं। (ये भी पढ़ें: Happy Birthday Kangana Ranaut: एक नहीं 5 लोगों से था बॉलीवुड की कंट्रोवर्सी क्वीन का अफेयर)  

फिलहाल, एक्ट्रेस द्वारा शेयर की गई ये तस्वीरें आपको कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: ट्विटर)
BollywoodShaadis