Kangana Ranaut ने बताई Anant Ambani की शादी में शामिल न होने की वजह, कहा- 'मैं अवॉइड करती हूं..'

एक इंटरव्यू में कंगना रनौत ने अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में शामिल न होने की असली वजह बताई। आइए आपको बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Kangana Ranaut ने बताई Anant Ambani की शादी में शामिल न होने की वजह, कहा- 'मैं अवॉइड करती हूं..'

'रिलायंस इंडस्ट्रीज' के छोटे वारिस अनंत अंबानी की अपनी मंगेतर राधिका मर्चेंट के साथ शादी 2024 की सबसे महंगी भारतीय शादी थी। इस समारोह में हर इंडस्ट्री से दुनिया भर की कई प्रमुख ​हस्तियां शामिल हुई थीं। हालांकि, अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) तीनों प्री-वेडिंग इवेंट व अनंत अंबानी की ग्रैंड वेडिंग से गायब थीं।

कंगना रनौत ने बताया अनंत अंबानी ने उन्हें अपनी शादी में किया था इनवाइट

सिद्धार्थ कन्नन के साथ एक इंटरव्यू में कंगना रनौत से अनंत अंबानी की शादी में उनकी अनुपस्थिति और क्या उन्हें इसमें आमंत्रित किया गया था, के बारे में पूछा गया। इस पर अभिनेत्री ने जवाब दिया कि अनंत ने उन्हें पर्सनली इनवाइट किया था, लेकिन वह उनके बड़े दिन का हिस्सा नहीं बन सकीं, क्योंकि उनके घर पर भी एक शादी थी।

kangana

उनके शब्दों में, "मुझे अनंत अंबानी का फोन आया था और वह बहुत क्यूट बॉय हैं। उन्होंने मुझसे कहा था, 'आप मेरी शादी पर जरूर आना।' मैंने कहा, 'देखो मेरे घर पे खुद एक शादी है।' वह एक शुभ तारीख थी, तो मेरे छोटे भाई की शादी थी। खैर, वैसे भी मैं अवाइड करती हूं ऐसी फिल्मी शादियों में जाना, लेकिन फिर भी मैं उन्हें शुभकामनाएं देती हूं।''

कंगना रनौत ने हिमाचल प्रदेश में अपने चचेरे भाई की शादी की तस्वीरें कीं शेयर 

जुलाई 2024 में कंगना रनौत ने अपने चचेरे भाई वरुण रनौत की शादी से पहले के जश्न का आनंद लेते हुए अपनी तस्वीरें साझा की थीं। कंगना रानी-पिंक कलर की पारंपरिक हिमाचली आउटफिट में बहुत खूबसूरत लग रही थीं, जिसे उन्होंने एक बड़े मांग टीके और मैचिंग झुमकों के साथ जोड़ा था। उन्होंने अपने लुक को हल्के मेकअप से पूरा किया था। तस्वीरें साझा करते हुए कंगना ने हिमाचली शादी के विभिन्न रीति-रिवाजों के बारे में भी बताया था और शादी के उत्सव के दौरान परिवार के साथ समय बिताने के महत्व को भी बताया था।

kangana

kangana

कंगना रनौत ने कथित तौर पर अनंत अंबानी की शादी में नाचने वाले सेलेब्स पर किया कटाक्ष 

इससे पहले, कंगना रनौत ने कथित तौर पर अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी से पहले के उत्सव में नाचने वाले सेलेब्स की आलोचना की थी। अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर उन्होंने एक नोट लिखा था कि वह कभी भी किसी की शादी में नहीं नाचेंगी, चाहे उन्हें कितने भी पैसे ऑफर किए जाएं। उन्होंने खुद की तुलना बॉलीवुड की दिवंगत स्वर कोकिला लता मंगेशकर से भी की थी, जिन्होंने कभी भी सेलिब्रिटी की शादियों में गाना नहीं गाया। 

kangana

कंगना ने अपने नोट में लिखा था, “मुझे चाहे जितने भी प्रलोभन मिले, मैंने कभी शादियों में डांस नहीं किया, मुझे कई सुपरहिट आइटम सॉन्ग भी ऑफर किए गए, जल्द ही मैंने अवॉर्ड शो से किनारा कर लिया। शोहरत और पैसे को नकारने के लिए मजबूत कैरेक्टर और गरिमा की जरूरत होती है, शॉर्टकट की दुनिया में युवा पीढ़ी को यह समझने की जरूरत है कि एकमात्र धन जो कोई हासिल कर सकता है, वह ईमानदारी का धन है।”

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की लैविश वेडिंग

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट ने 19 जनवरी 2023 को मुंबई में पारंपरिक 'गोल धना' समारोह में सगाई की थी। उनकी दो ग्रैंड प्री-वेडिंग पार्टीज हुई थीं। एक मार्च 2024 में जामनगर में और दूसरी मई 2024 के आखिरी हफ़्ते में इटली से फ़्रांस के लिए क्रूज़ पर। अनंत और राधिका ने मुंबई में हफ़्ते भर तक सितारों से सजी प्री-वेडिंग पार्टी का आयोजन किया था, जिसके बाद 12 जुलाई 2024 को उनकी शादी हुई थी।

kangana

फिलहाल, कंगना रनौत के खुलासे पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis