कंगना रनौत को मिला प्यार, कहा- 'मैं पांच साल से खुद को एक मां और पत्नी के रूप में देखती हूं'

एक्ट्रेस कंगना रनौत ने हाल ही में एक साक्षात्कार में इस बात का संकेत दिया कि, वह इन दिनों प्यार में हैं। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

कंगना रनौत को मिला प्यार, कहा- 'मैं पांच साल से खुद को एक मां और पत्नी के रूप में देखती हूं'

अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों प्यार में डूबी हुई हैं। हाल ही में, एक इंटरव्यू में उन्होंने इस बात का संकेत दिया है। आइए आपको बताते हैं उन्होंने क्या कहा है।

kangana

दरअसल, कंगना रनौत ने 'टाइम्स नाउ' को दिए एक इंटरव्यू में कहा, "मैं निश्चित रूप से शादी करना चाहती हूं और बच्चे पैदा करना चाहती हूं। मैं खुद को पांच साल से एक मां के रूप में और एक पत्नी के रूप में देखती हूं।"

kangana

(ये भी पढ़ें: अनुष्का-विराट की बेटी वामिका को रेप की धमकी देने वाला शख्स गिरफ्तार, जानें पूरा मामला)

इसके बाद उनके पूछा गया कि, 'क्या वो इसकी तैयारी कर रही हैं', तो कंगना ने 'हां' में जवाब दिया, लेकिन जब उनके पार्टनर को लेकर सवाल किया गया, तो उन्होंने कहा, "तुम्हें जल्द ही पता चल जाएगा।" कंगना से जब ये पूछा गया कि, 'क्या वो किसी के प्यार में हैं', तो उन्होंने हंसते हुए कहा "चलो आगे बढ़ते हैं... आपको बहुत जल्द पता चल जाएगा।"

kangana

(ये भी पढ़ें: एक नहीं 5 लोगों से रह चुका है बॉलीवुड की 'कंट्रोवर्सी क्वीन' कंगना रनौत का अफेयर)

कंगना रनौत को हाल ही में, 'पद्म श्री पुरस्कार' से सम्मानित किया गया था। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के हाथों प्रतिष्ठित सम्मान प्राप्त करते हुए अपनी एक तस्वीर साझा करते हुए कंगना ने इंस्टाग्राम पर लिखा था, "बहुत पहले जब मैंने अपना करियर शुरू किया था, तो एक सवाल ने मुझे परेशान किया। मैंने खुद से पूछा कि, कुछ लोग पैसे कमाना चाहते हैं तो कुछ फैंस और पॉपुलैरिटी चाहते हैं। मैं क्या चाहती हूं? जब मैंने गहराई से सोचा तो जाना कि, मैं सम्मान पाना चाहती थी और यही मेरा खजाना है। इस उपहार के लिए भारत का धन्यवाद।”

kangana

कंगना रनौत की पर्सनल लाइफ की बात करें तो, उनका नाम अब तक कई सितारों के साथ जुड़ चुका है। संघर्ष के दिनों में उनकी मुलाक़ात आदित्य पंचोली से हुई थी। आदित्य पहले से शादीशुदा और कंगना से उम्र में तक़रीबन 20 साल बड़े थे, लेकिन उम्र के फ़ासले के बावजूद दोनों एक-दूसरे के प्यार में पड़ गए थे। काफ़ी समय तक दोनों एक-दूसरे के साथ भी रहे, लेकिन कहा जाता है कि, आदित्य ने कंगना के साथ मारपीट की थी, जिसके चलते दोनों का रिश्ता ख़त्म हो गया था। 

kangana and aditya pancholi

कंगना ने एक बार सरेआम इस बात को कबूल किया था कि, अभिनेता ऋतिक रोशन के साथ उनका अफेयर है, लेकिन ऋतिक ने इससे साफ इंकार कर दिया था, बस फिर क्या था कगंना ने ऋतिक पर कई तरह के आरोप लगाए और यही उनकी जिंदगी की सबसे बड़ी कंट्रोवर्सी बन गई। इसके अलावा अजय देवगन और अध्ययन सुमन के साथ भी एक्ट्रेस का नाम जुड़ चुका है।

kangna hritik

(ये भी पढ़ें: सारा तेंदुलकर ने मां अंजलि के बर्थडे पर शेयर कीं अनदेखी तस्वीरें, सचिन ने दिया खास सरप्राइज)

कंगना के वर्क फ्रंट की बात करें तो, एक्ट्रेस की झोली में कई फिल्में हैं। कंगना 'मणिकर्णिका रिटर्न्स', 'द लीजेंड ऑफ डिड्डा', 'इमरजेंसी', 'धाकड़', 'तेजस', और 'द इन्कर्नेश: सीता' जैसी फिल्मों में काम कर रही हैं।

kangana

फिलहाल, अब देखना होगा कि, आखिर एक्ट्रेस अपने रिश्ते को कब पब्लिकली करती हैं। तो इस बारे में आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis