कमल सदाना की टूटी शादी, वाइफ लीजा जॉन से लेंगे तलाक, एक्टर ने खुद किया कंफर्म

90 के दशक के एक्टर कमल सदाना ने हाल ही में अपनी वाइफ लीजा जॉन संग तलाक लेने की खबर की पुष्टि की है। आइए आपको बताते हैं इस बारे में।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

कमल सदाना की टूटी शादी, वाइफ लीजा जॉन से लेंगे तलाक, एक्टर ने खुद किया कंफर्म

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) और किरण राव (Kiran Rao) के अलग होने की चर्चाएं अभी इंडस्ट्री के गलियारों में थमी भी नहीं थीं कि, अब 90 के दशक के एक्टर रहे कमल सदाना (Kamal Sadanah) के तलाक की खबर ने फैंस को फिर से शॉक दे दिया। कमल ने अपनी वाइफ व मेकअप आर्टिस्ट लीजा जॉन से अलग होने का फैसला किया है। आइए आपको बताते हैं इस बारे में।

kamal sadanah

पहले ये जान लीजिए कि, कमल ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में साल 1992 में आई फिल्म ‘बेखुदी’ से डेब्यू किया था। इस फिल्म में उनकी को-स्टार काजोल थीं। हालांकि, दोनों की ये फिल्म फ्लॉप हो गई थी, लेकिन जहां इस मूवी के बाद काजोल सफलता की सीढ़ियों पर चढ़ती चली गईं, वहीं कमल अपने करियर पर कुछ निजी कारणों की वजह से फोकस नहीं कर पाए। फिल्मों में न चल पाने के बाद कमल ने टीवी की दुनिया और निर्देशन में भी हाथ आजमाया, लेकिन वहां भी एक्टर की किस्मत ने उनका साथ नहीं दिया।

(ये भी पढ़ें: क्या विशाल आदित्य सिंह को-स्टार सना मकबूल को कर रहे हैं डेट? एक्टर ने कहा- 'दुनियावालों जलो मत')

kamal sadanah with kajol

अगर कमल की पर्सनल लाइफ की बात करें, तो कमल ने अपनी पत्नी लीजा जॉन से 1 जनवरी 2000 को शादी की थी। कपल के दो बच्चे अंगथ और लीला भी हैं। लेकिन धीरे-धीरे कमल और लीजा के बीच मनमुटाव आने के चलते काफी लंबे समय से दोनों एक-दूसरे से अलग रह रहे थे। अब कपल के तलाक की खबर ने फैंस को झटका दे दिया है।

kamal sadanah with his wife

कमल ने अपने तलाक की बात ‘ई-टाइम्स’ को कंफर्म की है और बताया है कि, आज यानी 12 जुलाई 2021 की शाम को उनका तलाक हो जाएगा। काफी समय से दोनों अलग-अलग रह रहे हैं। जहां कमल मुंबई में रह रहे हैं, वहीं उनकी पत्नी गोवा में अपने माता-पिता के साथ रह रही हैं।

(ये भी पढ़ें: इस डेंटिस्ट दुल्हन ने अपनी शादी में पहना था कई रंगों से बना लहंगा, सिंपल लुक में दिखीं बेहद खूबसूरत)

kamal sadanah family

तलाक के बारे में कमल ने बात करते हुए कहा, “दो लोग अलग हो जाते हैं और अलग दिशा में चले जाते हैं। ये चीजें हर जगह हो रही हैं और हमारी चीजें भी उनमें से एक थीं।”

kamal sadanah

जब कमल सदाना के पिता ने खुद को मार ली थी गोली

कमल सदाना दिवंगत फिल्ममेकर बृज सदाना और एक्ट्रेस सईदा खान के बेटे हैं। 21 अक्टूबर 1990 में बृज ने अपने घर में झगड़ा होने के चलते अपनी पत्नी और बेटी को गोली मार दी थी। इसके बाद बृज ने खुद को भी शूट कर दिया था। संयोगवश उस दिन कमल का जन्मदिन था। घर में हुए इस हादसे ने कमल को पूरी तरह से तोड़ कर रख दिया था और एक्टर को इस सदमे से उबरने में काफी वक्त लगा था।

(ये भी पढ़ें: कृष्णा श्रॉफ का 20 साल की उम्र में हुआ था पहला ब्रेकअप, कहा- 'हम 3 साल साथ थे')

kamal sadanah

फिलहाल, कमल ने अपनी वाइफ से तलाक लेने की पुष्टि कर दी है। तो आपकी एक्टर के इस फैसले पर क्या राय है? हमें कमेंट में बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis