'Kalki 2898 AD' की कास्ट की फीस: Prabhas से Amitabh-Kamal Haasan तक, जानें किसने कितना किया चार्ज

यहां हम आपको प्रभास स्टारर फिल्म 'कल्कि 2898 AD' की स्टारकास्ट की फीस के बारे में बताने जा रहे हैं, जो आपको हैरान हो सकती है।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

'Kalki 2898 AD' की कास्ट की फीस: Prabhas से Amitabh-Kamal Haasan तक, जानें किसने कितना किया चार्ज

साउथ सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) और अमिताभ बच्चन स्टारर मच अवेटेड साइंस-फिक्शन फिल्म 'कल्कि 2898 AD' का जब से ट्रेलर रिलीज किया गया है, तब से फिल्म के लिए दर्शकों की एक्साइटमेंट और ज्यादा बढ़ गई है। नाग अश्विन के निर्देशन में बनी इस फिल्म में अमिताभ और प्रभास के साथ-साथ दीपिका पादुकोण और अन्य सितारें भी अहम भूमिकाओं में हैं। ऐसे में यहां हम आपको फिल्म की स्टार कास्ट की फीस के बारे में बताने जा रहे हैं।

बता दें कि 'कल्कि 2898 AD' में प्रभास, दीपिका पादुकोण, कमल हासन, दिशा पाटनी, राजेंद्र प्रसाद, सास्वता चटर्जी, कीर्ति सुरेश और कई अन्य शामिल हैं। 600 करोड़ रुपए के बजट में बनी इस फिल्म के लिए स्टार्स को भी मोटी फीस दी गई है। आइए आपको उन सभी की फीस के बारे में बताते हैं। 

Kalki 2898 AD CAST FEES

1. प्रभास को 'कल्कि 2898 AD' के लिए मिले है 150 करोड़ रुपए

'कल्कि 2898 AD' फिल्म में प्रभास 'भैरव' नाम का किरदार निभा रहे हैं, जो ट्रेलर के अनुसार शुरू में बुरे लोगों के लिए काम कर रहा है। हालांकि, बाद में उनके किरदार में बदलाव देखने को मिलता है। अपने इस किरदार को निभाने के लिए प्रभास को 150 करोड़ रुपए बतौर फीस दिए गए हैं।

Kalki 2898 AD CAST FEES

2. दीपिका पादुकोण ने 'कल्कि 2898 AD' के लिए चार्ज किए हैं 20 करोड़ रुपए

नाग अश्विन की फिल्म 'कल्कि 2898 AD' में दीपिका पादुकोण भी अहम रोल में हैं। उनका किरदार उनकी अब तक की फिल्मों से बिल्कुल अलग है। ट्रेलर से सिर्फ इतना ही पता चला है कि उनका किरदार बुरे लोगों के खिलाफ लड़ते हुए और अपने अजन्मे बच्चे को फिल्म के विलेन से बचाता दिख रहा है। दीपिका ने फिल्म में अपने कैरेक्टर को निभाने के लिए 20 करोड़ रुपए चार्ज किए हैं।

Kalki 2898 AD CAST FEES

Prabhas Net Worth: 84 एकड़ में फैला है एक्टर का 65 करोड़ का घर, महंगी कारों के हैं शौकीन, पूरी स्टोरी पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

3. अमिताभ बच्चन ने बतौर फीस लिए हैं 18 करोड़ रुपए

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने 'कल्कि 2898 AD' में 'महाभारत' के मुख्य किरदार 'अश्वत्थामा' की भूमिका निभाई है, जिसके लिए उन्होंने 18 करोड़ रुपए चार्ज किए हैं।

Kalki 2898 AD CAST FEES

4. फिल्म 'कल्कि 2898 AD' के लिए बाकी किरदारों की फीस

'कल्कि 2898 एडी' के अन्य कलाकारों की फीस की बात करें, तो दिशा पटानी को 2 करोड़ रुपए और साउथ फिल्म इंडस्ट्री के मेगास्टार कमल हासन को 20 करोड़ रुपए दिए गए हैं, जिन्होंने फिल्म में मेन विलेन का किरदार निभाया है। 

KAMAL HASSAN

फिलहाल, 'कल्कि 2898 AD' के लिए पूरी स्टारकास्ट को मिली फीस के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis