काजोल रात में काला चश्मा पहनने पर हुईं ट्रोल, नेटिजंस बोले- 'उतार देती, तो पकड़ी जाती'

हाल ही में, बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल को रात के समय उनके बेटे युग के साथ स्पॉट किया गया। इस दौरान एक्ट्रेस ने काला चश्मा पहना हुआ था, इसके लिए उन्हें ट्रोल भी होना पड़ा है। आइए आपको बताते हैं।

img

By Ruchi Upadhyay Last Updated:

काजोल रात में काला चश्मा पहनने पर हुईं ट्रोल, नेटिजंस बोले- 'उतार देती, तो पकड़ी जाती'

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल (Kajol) आज किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं। वह ‘बाजीगर’, ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’, ‘कुछ कुछ होता है’, ‘माई नेम इज खान’, ‘फना’, ‘प्यार तो होना ही था’ जैसी कई हिट फिल्मों में अपनी प्रतिष्ठित भूमिकाओं के लिए जानी जाती हैं। 

Kajol

(ये भी पढ़ें- नोरा फतेही के जीजा को सुकेश चंद्रशेखर ने 65 लाख की BMW की थी गिफ्ट, रिपोर्ट में हुआ खुलासा)

वैसे, तो काजोल अपने निजी जीवन को लाइमलाइट से दूर रखना पसंद करती हैं, लेकिन वह अक्सर अपने लुक्स, पर्सनैलिटी व व्यहार के चलते सुर्खियों में आ ही जाती हैं। कई बार उन्हें ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ता है। हाल ही में, एक बार फिर काजोल ट्रोल हो गईं हैं और लोग उन पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। 

Kajol

दरअसल, 16 सितंबर 2022 को काजोल को उनके बेटे युग के साथ मुंबई के एक लोकप्रिय रेस्टोरेंट में रात के खाने के दौरान स्पॉट किया गया, जहां एक्ट्रेस ने रात के समय सनग्लास पहना हुआ था। इतनी रात को एक्ट्रेस का सनग्लास पहनना नेटिजंस को पसंद नहीं आया और उन्होंने काजोल को ट्रोल करना शुरू कर दिया। 

 

(ये भी पढ़ें- KBC 14: हरिवंश राय बच्चन ने अपने घर का नाम क्यों रखा था 'प्रतीक्षा', अमिताभ बच्चन ने बताई वजह)

सोशल मीडिया पर काजोल का ये वीडियो अब खूब वायरल हो रहा है। एक यूजर ने एक्ट्रेस के इस वीडियो पर कमेंट किया, ''रात के समय काला चश्मा इसलिए पहना जाता है, जिससे वो पकड़े न जाएं।'' तो वहीं किसी ने लिखा, ''ऐसे डर-डर के क्यों चल रही हो।'' बता दें कि काजोल उन स्टार्स में से एक हैं, जो पर्सनल-टाइम के दौरान पैपराजी से दूर ही रहना पसंद करती हैं। यही वजह है कि वह जब भी अपने परिवार के साथ होती हैं, तब पोज नहीं देतीं। 

 

 

इससे पहले, 10 सितंबर 2022 को पैपराजी ने काजोल को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया था, जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था। इस वीडियो में अभिनेत्री ने काले रंग की मैक्सी ड्रेस पहनी हुई थी, जिस पर कुछ अजीब तरह का प्रिंट बना हुआ था और उन्होंने इस ड्रेस को लेदर जैकेट के साथ पेयर किया था। इसके साथ एक्ट्रेस ने चश्मा भी लगाया हुआ था और बालों को ओपन रखा था, साथ ही स्पोर्ट्स शूज भी पहने हुए थे। वहीं, हमेशा की तरह काजोल को काफी हड़बड़ी में एयरपोर्ट पर चलते हुए देखा गया था। इस दौरान उन्होंने पैपराजी को भी काफी इग्नोर किया था, जिसके लिए उन्हें नेटिजंस ने बुरी तरह ट्रोल किया था। 

 

वर्क फ्रंट की बात करें, तो काजोल को आखिरी बार अपने पति और बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन के साथ फिल्म 'तानाजी' में देखा गया था। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर खूब सक्सेस हासिल की थी। इस रियल लाइफ कपल की केमिस्ट्री को लोगों ने फिल्म में भी खूब पसंद किया था। 

kajol

(ये भी पढ़ें : क्या प्रभास और कृति सेनन कर रहे हैं एक-दूसरे को डेट? बॉलीवुड गलियारों में चल रही अफेयर की चर्चा)

खैर, यह पहली बार नहीं है, जब एक्ट्रेस को ट्रोल किया गया हो। काजोल कभी अपनी ड्रेसिंग सेंस, कभी एटीट्यूड, तो कभी अपनी चाल के लिए नेटिजंस के निशाने पर आ ही जाती हैं। आप काजोल के इस वीडियो पर क्या सोचते हैं? हमें कमेंट में जरूर बताएं और हमारे लिए कोई सुझाव हो तो अवश्य साझा करें। 

BollywoodShaadis