हल्दी सरेमनी में काजल अग्रवाल ने जमकर किया डांस, सिंपल लुक में बेहद खूबसूरत दिखीं एक्ट्रेस

सिंघम फेम एक्ट्रेस काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) के हल्दी रस्म की तस्वीरें सामने आई हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

हल्दी सरेमनी में काजल अग्रवाल ने जमकर किया डांस, सिंपल लुक में बेहद खूबसूरत दिखीं एक्ट्रेस

साउथ एक्ट्रेस काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) 30 अक्टूबर यानी आज अपने मंगेतर गौतम किचलू (Gautm Kitchlu) के साथ शादी के पवित्र बंधन में बंध जाएंगी। इसके पहले काजल की शादी सेलिब्रेशन की रस्में शुरू हो गई हैं। मेहंदी के बाद एक्ट्रेस की हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें सामने आई हैं। आइए आपको दिखाते हैं...

पहले तो ये जान लीजिए कि, महामारी के चलते काजल की शादी बेहद सिंपल तरीके से मुंबई में होगी। कुछ दिनों पहले काजल की बहन निशा अग्रवाल ने, ‘हैदराबाद टाइम्स’ से बातचीत के दौरान एक्ट्रेस के वेडिंग फंक्शन से जुड़ी कुछ सीक्रेट जानकारियां शेयर की थीं। निशा ने बताया था, “कोविड-19 महामारी के चलते, हम सेलिब्रेशन को छोटा ही रख रहें हैं। कम जगह होने के बावजूद, हम ‘शादी का माहौल’ क्रिएट करने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। हम काजल की शादी के लिए बेहद रोमांचित और उत्साहित हैं क्योंकि वो अपनी जिंदगी के एक नए सफ़र की शुरुआत करने जा रही हैं।” अब आइए आपको दिखाते हैं एक्ट्रेस की हल्दी की तस्वीरें। (ये भी पढ़ें: सपना चौधरी ही नहीं, इन एक्ट्रेसेस ने भी तब बताई अपनी शादी की बात, जब हो गई थीं प्रेग्नेंट)   

Kajal Aggarwal and Gautam Kitchlu

दरअसल, काजल अग्रवाल की शादी से एक दिन पहले 29 अक्टूबर 2020 ​​को उनके मुंबई स्थित घर में हल्दी रस्म का आयोजन रखा गया। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। खुद एक्ट्रेस ने भी अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम से अपनी एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में काजल के चेहरे पर हल्दी लगाई जा रही है। तस्वीर में पीले कलर के सूट में फ्लोरल ज्वेलरी कैरी किए हुए काजल बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इसे शेयर करते हुए काजल ने कैप्शन में सिर्फ #kajgautkitched लिखा है। इस हैशटैग की खास बात ये है कि ये काजल और उनके मंगेतर गौतम किचलू के नाम को मिलाकर बनाया गया है। (ये भी पढ़ें: कभी सांवली-सलोनी रह चुकीं काजोल अब हैं बेहद खूबसूरत, जानें इनका मेकओवर टिप्स)   

सामने आया एक्ट्रेस के डांस का वीडियो

काजल ने अपनी हल्दी सेरेमनी में जमकर डांस किया, जिसका वीडियो भी सामने आया है। 

एक्ट्रेस ने शेयर की थी मेहंदी रस्म की तस्वीर

इसके पहले एक्ट्रेस काजल अग्रवाल ने 29 अक्टूबर 2020 को मेहंदी रस्म की एक तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर में वह मुस्कुराते हुए बेहद खूबसूरत लग रही हैं। फोटो में काजल ने अपनी मेहंदी को फ्लॉन्ट किया है। जहां काजल के एक हाथ की मेहंदी ब्लर नजर आ रही है तो वहीं दूसरे हाथ की मेहंदी बहुत ही सुंदर लग रही है। सिंपल ड्रेस में ईयरिंग्स पहने हुए काजल के चेहरे पर शादी के पहले वाला ग्लो साफ दिखाई दे रहा है। इस तस्वीर को भी शेयर करते हुए काजल ने कैप्शन में सिर्फ #kajgautkitched लिखा था। 

एक्ट्रेस ने किया था शादी का ऐलान

एक्ट्रेस ने 6 अक्टूबर 2020 को एक स्टेटमेंट शेयर करते हुए लिखा था, "इस बात को साझा करते हुए मुझे बहुत ही खुशी हो रही है कि मैं गौतम किचलू से 30 अक्टूबर, 2020 को मुंबई में शादी करने जा रही हूं, जिसमें केवल परिवार के सदस्य ही शामिल होंगे। इस महामारी ने निश्चित रूप से हमारी जिंदगी पर गहरा प्रभाव डाला था, लेकिन अब हम लोग एक साथ अपनी जिंदगी की शुरुआत करने के लिए तैयार हैं और हम जानते हैं कि आप लोग भी हमें जरूर चियर करेंगे। मैं आप लोगों का धन्यवाद करती हूं, जो इतने दिनों तक आपने मुझे प्यार दिया और मुझे आशीर्वाद दिया और जैसे कि हम नया सफर शुरू करने जा रहे हैं तो हमें आपकी दुआओं की बहुत जरूरत है।" 

काजल ने आगे लिखा था, "मैं वह सारी चीज करती रहूंगी, जो मैं अब तक करती आई हूं, जिसमें मुझे सबसे अधिक आनंद आता है, अपने दर्शकों का मनोरंजन करना, लेकिन अब इसके मायने और उद्देश्य बदल जाएंगे। आपके खत्म न होने वाले समर्थन के लिए शुक्रिया।'' (ये भी पढ़ें: 'मस्तराम' एक्ट्रेस रानी चटर्जी दिसम्बर में करेंगी शादी, रवि किशन और पवन सिंह के साथ रहा है अफेयर)

 Kajal Aggarwal

क्या करते हैं काजल के होने वाले पति गौतम किचलू?

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक काजल के होने वाली पति गौतम किचलू एक बिजनेसमैन हैं जो कि इंटीरियर डिजाइन और होम डेकोर से जुड़े ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म 'डिसर्न लिविंग' के मालिक हैं। 

Kajal Aggarwal and Gautam Kitchlu

फिलहाल, काजल अग्रवाल की शादी को महज कुछ घंटे बचे हैं। ऐसे में उनके फैंस से लेकर परिवार वाले तक काफी एक्साइटेड हैं। तो आपको काजल अग्रवाल द्वारा शेयर की गई मेहंदी की फोटो कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें। 

(फोटो क्रेडिट-इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis