अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट ने जामनगर में मनाया न्यू ईयर, ग्रैंड वेलकम की झलकियां आईं सामने

हाल ही में, सगाई करने वाले जोड़े अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट को 2023 के नए साल के जश्न के लिए रिलायंस जामनगर टाउनशिप में देखा गया। आइए आपको इसकी झलक दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट ने जामनगर में मनाया न्यू ईयर, ग्रैंड वेलकम की झलकियां आईं सामने

फेमस बिजनेसमैन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी (Anant Ambaniने 29 दिसंबर 2022 को अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड राधिका मर्चेंट से सगाई की। तब से, पूरा सोशल मीडिया दोनों की प्यारी झलकियों से भरा पड़ा है। चाहे वह रोका समारोह से उनकी खूबसूरत तस्वीरें हों, उनकी सगाई के बाद की झलकियां हों या अनदेखी पुरानी तस्वीरें हों, उनकी हर झलक सेकेंडों में वायरल हो रही है। एक बार फिर हमने हाल ही में सगाई करने वाली जोड़ी को 2023 के नए साल के जश्न के लिए रिलायंस टाउनशिप जामनगर में भव्य स्वागत होते हुए देखा। 

radhika

रिलायंस टाउनशिप जामनगर के नए साल के जश्न में अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट

1 जनवरी 2022 को अनंत अंबानी और उनकी मंगेतर राधिका मर्चेंट को 2023 के नए साल के जश्न के लिए रिलायंस जामनगर टाउनशिप में देखा गया था। अंबानी के एक फैन पेज ने इसकी कुछ झलकियां साझा की हैं, इनमें राधिका एक टैंक टॉप और मल्टीकलर के पैंट में बहुत सुंदर लग रही थीं। उन्होंने मेसी पोनीटेल और डेवी मेकअप के साथ अपने लुक को पूरा किया था। दूसरी ओर, अनंत ने नीले रंग की टी-शर्ट को मैचिंग पैंट के साथ चुना था। जब वे अंदर दाखिल हुए, तो फूल-मालाओं से उनका स्वागत किया गया। 

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

श्रीनाथजी मंदिर में हुई अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की रोका सेरेमनी

अनंत और राधिका ने राजस्थान के राजसमंद जिले के नाथद्वारा में भगवान श्रीनाथजी मंदिर में अपने करीबियों की मौजूदगी में सगाई की। अंबानी के पीआर के आधिकारिक बयान के अनुसार, ''नव-विवाहित जोड़े ने मंदिर के पारंपरिक राज भोग श्रृंगार समारोह में भाग लिया था और भगवान श्रीनाथजी का आशीर्वाद मांगा था।'' समारोह की तस्वीरों में राधिका को गुलाबी रंग की ड्रेस पहने देखा गया था। दूसरी ओर, अनंत ने रॉयल ब्लू रंग का कुर्ता और पायजामा पहना हुआ था।

radhika

radhika

रोका सेरेमनी के बाद एयरपोर्ट पर राधिका-अनंत का हुआ स्वागत 

रोका समारोह के बाद जैसे ही राधिका और अनंत मुंबई लौटे, एयरपोर्ट पर उनके फैंस उनका बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। इतना ही नहीं, इस दौरान अनंत और राधिका पर फूलों की बारिश की गई। तस्वीरों में राधिका पेस्टल गुलाबी रंग के शरारा में बहुत खूबसूरत लग रही थीं। दूसरी ओर बेहद खुश नजर आ रहे अनंत ने मैरून रंग का कुर्ता पहना हुआ था। अनंत अंबानी-राधिका ने सगाई से पहले गायों को खिलाया था 'गुड़ लापसी', वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

radhika

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी की सगाई के बाद की पार्टी

रोका समारोह के बाद अनंत अंबानी और उनकी मंगेतर राधिका मर्चेंट ने अपने करीबी दोस्तों और परिवार के लिए सगाई के बाद की पार्टी का आयोजन किया था। राधिका के सबसे अच्छे दोस्त के रूप में ओरहान अवात्रामणि ने बैश से अनदेखी तस्वीरें पोस्ट की थीं। पार्टी के लिए राधिका पेस्टल रंग के फ्लोरल लहंगे में दिखी थीं। उन्होंने डायमंड, एमराल्ड चोकर नेकपीस और मैचिंग इयररिंग्स से अपने लुक को पूरा किया था। वहीं, मंगेतर अनंत लाल रंग के बंदगले सूट में हैंडसम लग रहे थे।

radhika

radhika

फिलहाल, आपको अनंत और राधिका​ की जोड़ी कैसी लगती है? हमें कमेंट में जरूर बताएं।

BollywoodShaadis